BREAKING NEWS

केजरीवाल ने BJP पर साधा निशाना - बिजली सब्सिडी खत्म कर देगी भाजपा◾महाराष्ट्र, हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान आज , देशभर में 51 विधानसभा सीटों के लिए भी उपचुनाव◾पोस्ट पेमेंट बैंक ने चुनौतियों को अवसर में बदला : PM मोदी ◾प्याज के मुद्दे पर भाजपा का केजरीवाल पर हमला, मुख्यमंत्री आवास का होगा घेराव◾सीमा पार तीन आतंकी शिविर ध्वस्त किये गए, 6-10 पाक सैनिक ढेर : सेना प्रमुख ◾PoK में भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई : सेना ने LoC पार जैश, हिजबुल के 35 आतंकी मार गिराए◾30 अक्टूबर को जामिया के दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति कोविंद होंगे मुख्य अतिथि◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कल होगा मतदान, BJP लगातार दूसरे कार्यकाल की कोशिश में ◾वैश्विक आर्थिक जोखिमों के कारण बहुपक्षीय सहयोग को मजबूत करने की जरूरत : सीतारमण ◾मनमोहन सिंह करतारपुर गलियारे के औपचारिक उद्घाटन में नहीं होंगे शामिल : सूत्र◾TOP 20 NEWS 20 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भारत की तरफ से गोलीबारी में हमारे 4 जवान शहीद, हमने भारतीय सेना के 9 सैनिकों को मार गिराया : PAK◾कमलेश तिवारी हत्याकांड: योगी से मिले परिजन, पत्नी बोली- CM ने हर संभव कार्रवाई का दिया आश्‍वासन◾भारतीय सेना ने PoK में तबाह किए आतंकी कैंप, 5 पाकिस्तानी सैनिक ढेर◾अभिजीत बनर्जी को लेकर BJP पर राहुल ने साधा निशाना, कहा- ये बड़े लोग नफरत से अंधे हो गए है◾अभिजीत बनर्जी के नोबेल पुरस्कार को राजनीतिक चश्मे से न देखा जाए : मायावती◾क्रिप्टोकरेंसी को लेकर सतर्कता बरत रहे हैं देश : निर्मला सीतारमण◾पाकिस्तान ने किया संषर्ष विराम का उल्लंघन, 2 सैनिक शहीद, 1 नागरिक की मौत◾तुर्की ने कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान का दिया साथ, PM मोदी ने रद्द की यात्रा ◾ओवैसी बोले- एक दिन में 15 बोतल किया रक्तदान, हुए ट्रोल◾

बॉलीवुड केसरी

KBC में रामायण के सवाल पर अटकी सोनाक्षी सिन्हा, लोगों ने सोशल मीडिया पर उड़ाया जमकर मजाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में 'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वें सीज़न के 25वें एपिसोड में पहुंची थी। शो में उन्हें 'कर्मवीर प्रतिभागी' के तौर पर हिस्सा ले रही राजस्थान की उद्यमी रूमा देवी का साथ देना था। लेकिन सोनाक्षी एक सवाल पर ऐसी अटकी कि उन्हें अब सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है। 

सोनाक्षी केबीसी  में बतौर स्पेशल गेस्ट पहुंची थी और उन्हें रूमा देवी की मदद करनी थी। अब ट्रॉल्लिंग की वजह यह है कि जाने माने अभिनेता और नेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा को  यह तक नहीं मालूम कि हनुमानजी किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे?

केबीसी के सवालों में रूमा देवी के सामने सवाल आया - रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे? इसके जवाब के लिए चार विकल्प थे- सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता और राम। सोनाक्षी अभी इस आसान से सवाल का जवाब देने में असमर्थ रही। 

सवाल का जवाब पता ना होने की वजह से रूमा देवी और सोनाक्षी को लाइफ़लाइन इस्तेमाल करनी पड़ी। एक्सपर्ट एडवाइस वाली लाइफ़लाइन का इस्तेमाल के बाद उन्हें जवाब मिला - लक्ष्मण। 

शो का एपिसोड खत्म होने के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर सोनाक्षी सिन्हा थी और उनका जमकर मैजाक उड़ाया जाने लगा है। कुछ लोगों ने सोनाक्षी का बचाव भी किया पर #SonakshiSinha हैशटैग भारत में खूब ट्रेंड कर रहा है। 

ये पहला मामला नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी को सोशल मीडिया पर सामान्य ज्ञान के लिए ट्रोल किया जा रहा हो। खैर अभी सोनाक्षी सिन्हा ने इस मुद्दे पर कोई जवाब ट्रोलर्स को नहीं दिया है। वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों सलमान खान के साथ फिल्म दबंग - 3 की शूटिंग में व्यस्त है। 

अब देखिये ट्रोलर्स का रिएक्शन :


1.



2.



3.



4.



5.



6.



7.



8.


ड्रग पार्टी को लेकर विकी कौशल ने किया ये अजीबोगरीब खुलासा, कहा - करण की मां ने छिड़का था गंगाजल !