BREAKING NEWS

ब्रह्मोस मिसाइल आपूर्ति : भारत ने ‘रक्षा उपकरण’ की बिक्री के लिए फिलिपीन के साथ समझौते पर किया हस्ताक्षर ◾TMC की शिकायत पर EC का आदेश, 72 घंटे में हटाएं PM मोदी की तस्वीर◾उमर ने भारत और पाकिस्तान के बीच संपर्क का किया स्वागत ◾असम में सहयोगी दलों के साथ सीटों के बंटवारे पर हुआ भाजपा का समझौता, घोषणा जल्द ◾जिस सीढ़ी पर चढ़कर ऊंचे मुकाम पर पहुंचे, क्या उसे गिराना सही: खुर्शीद ने समूह-23 के नेताओं से पूछा ◾भारत बायोटेक की COVAXIN का थर्ड फेज ट्रायल का रिजल्ट जारी ◾राजनीति से रहूंगी दूर, जयललिता के स्वर्णयुगीन शासन के लिए प्रार्थना करूंगी : शशिकला ◾ अखिलेश यादव बोले- पश्चिम बंगाल की जनता को भ्रमित कर रहे हैं योगी ◾इमरजेंसी वाले बयान पर जावड़ेकर का पलटवार,कहा- आरएसएस को समझने में बहुत समय लगेगा◾वैक्सीन सर्टिफिकेट पर छपी PM मोदी की फोटो पर TMC ने जताया ऐतराज, EC से की शिकायत ◾भारत बायोटेक की कोवैक्सिन के तीसरे चरण के ट्रायल नतीजे जारी, टीका 81 फीसदी तक प्रभावी◾कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए समयसीमा खत्म, अब चौबीसों घंटे लगवा सकते हैं टीका : हर्षवर्धन◾यौन उत्पीड़न के आरोपों में फंसने के बाद रमेश जारकिहोली ने दिया इस्तीफा, कही ये बात ◾एमसीडी उप चुनावों में AAP का जलवा, केजरीवाल बोले- जनता ने ‘काम के नाम’ पर किया मतदान ◾बॉलीवुड सितारों पर लटकी इनकम टैक्स की तलवार, अभिनेता और निर्माताओं के ठिकानों पर छापेमारी ◾SC ने खारिज की फारूक अब्दुल्ला के खिलाफ याचिका, सरकार की राय से अलग विचार रखने वाला देशद्रोह नहीं◾वेबिनार के संबोधन में PM मोदी बोले- कई क्षेत्रों में प्रतिभावान युवाओं के लिये खुल रहे दरवाजे◾दिल्ली MCD उपचुनाव में नहीं चली मोदी लहर, AAP ने 5 वॉर्ड में से 4 पर किया कब्जा, 1 पर कांग्रेस ◾BJP सांसद के बेटे पर बदमाशों के हमले को लेकर पुलिस ने किया दावा- रिश्तेदार से खुद पर चलवाई गोली◾Covid-19 : पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के 14989 नए मामलों की पुष्टि, 98 लोगों की मौत ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

कंगना रनौत के एक्स बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड मायरा मिश्रा के बर्थडे पर शेयर की दिल छू देने वाली पोस्ट

एक वक्त था जब अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन बॉलीवुड के लव बड्र्स हुआ करते थे। लेकिन फिर इन दोनों कपल की लाइफ में एक समय ऐसा भी आया जब दोनों का एक-दूसरे से ब्रेकअप हो गया और दोनों एक-दूसरे का देखना तक गंवारा नहीं रह गया था।

\"\"

लेकिन उसके बाद अध्ययन एमटीवी स्प्लिट्सविला 11 की कंटेस्टेंट मायरा मिश्रा को डेट कर रहे हैं। मायरा ने अपनी बर्थडे पार्टी अपने बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन और करीबी दोस्तों के साथ मनाया है। वहीं अध्ययन ने अपनी गर्लफ्रेंड मायरा मिश्रा के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है जिसमें वो मायरा को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके माथे को चुमते हुए दिखाई दे रहे हैं।

\"\"

अध्ययन सुमन ने कुछ इस अंदाज में किया रोमंटिक पोस्ट शेयर

अध्ययन सुमन ने फोटो पर कैप्शन दिया है कि हे सनशाइन जन्मदिन मुबारक हो मायरा मिश्रा। भगवान भला करे। तुम्हारे जीवन में खूब सारी खुशियां आए तुम मेरे जीवन में हर दिन मेरे साथ रहो। love and hugs..AS #soniyoforever,’’।

\"\" \"\" यहाँ देखें इंस्टाग्राम पोस्ट:https://www.instagram.com/p/BwX3gwihfyb/?utm_source=ig_embed

वहीँ अध्ययन सुमन की गर्लफ्रेंड मायरा मिश्रा ने भी फोटो पर कमेंट किया और उनके जन्मदिन को इतना खास बनाने के लिए अपने बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन को थैंक यू कहा। मायरा ने आगे लिखा मेरे जन्मदिन को इतना खास बनाने के लिए शुक्रिया Thanks हर स्थिति में मेरे साथ रहने के लिए शुक्रिया आप इस दुनिया के सबसे अच्छे इंसान हैं जिससे मैं मिली हूं I आप मेरे लिए वो सब हैं जो मैं कभी अपनी जिंदगी में चाहती थी आप एकदम परफेक्ट हो। i All i wanna say और हमेशा करूंगी ???? #soniyoforever, '' Maera ने लिखा।

\"\"

वहीं मायरा मिश्रा की बर्थडे पार्टी के कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री कृष्णा कौल और टीवी अभिनेत्री हिबा नवाब भी शामिल हुए।

\"\"

यहाँ देखें अध्ययन सुमन और मायरा मिश्रा की कुछ और तस्वीरें...

1#

\"\"

2#

\"\"

वहीं मायरा मिश्रा के वर्कफ्रंट की बात करी जाए तो अभिनेत्री स्टार प्लस के शो इश्कबाज में सोन्या के किरदार में नकुल मेहता की ऑन-स्क्रीन मंगेतर की भूमिका में नजर आ चुकी हैं।

\"\"