BREAKING NEWS

LIVE : कुछ ही देर में अहमदाबाद पहुंचेंगे अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप, मोदी ने कहा- भारत आपका कर रहा है इंतजार◾Modi सरकार ने पद्म सम्मान के लिये ‘गुमनाम’ चेहरे खोजे : केंद्रीय मंत्री◾अब कुछ ही घंटो में भारत यात्रा के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति Trump , मोदी को बताया दोस्त◾मेलानिया का स्वागत करके खुशी होती, हमने अमेरिकी दूतावास की चिंताओं का किया सम्मान : मनीष सिसोदिया◾Trump की भारत यात्रा से किसी महत्वपूर्ण परिणाम के सकारात्मक संकेत नहीं हैं : कांग्रेस◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.55 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद, जानिए ! पूरा कार्यक्रम◾अमेरिकी दूतावास की सफाई - स्कूल में मेलानिया के साथ CM केजरीवाल की मौजूदगी से कोई आपत्ति नहीं◾ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर PM मोदी बोले - अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत को लेकर हिंदुस्तान उत्सुक◾ट्रम्प की थाली में परोसे जाएंगे गुजराती व्यंजन, सूची में खमण भी शामिल ◾नमस्ते ट्रंप : एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी - यात्रियों को अहमदाबाद हवाईअड्डा जल्द पहुंचने की जरूरत◾भारत 24वां देश जिसके दौरे पर आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾डिजिटल कंपनियों पर वैश्विक कर व्यवस्था समावेशी हो: सीतारमण ◾प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के लाभार्थियों के खाते में भेजे गए 50850 करोड़ रुपये◾ट्रम्प की यात्रा से दोनों देशों को मिलेगा एक-दुसरे को पहचानने का मौका : SBI प्रबंध निदेशक◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कश्मीर को लेकर पाक राष्ट्रपति की चिंताओं का समर्थन करने की बात से किया इनकार◾Trump - Modi गुजरात में कल करेंगे रोड शो, एक लाख से अधिक लोगों की मौजूदगी में होगा ‘नमस्ते ट्रंप’, शाह ने की समीक्षा◾भारत के सामने गिड़गिड़ाया चीन, कहा- हमें उम्मीद है कि भारत कोरोना वायरस संक्रमण की वस्तुपरक समीक्षा करेगा◾इंडोनेशिया के विश्वविद्यालय में पढ़ाया जाएगा भाजपा का इतिहास ◾राष्ट्रपति ट्रम्प को आगरा के मेयर भेंट करेंगे 1 फुट लंबी चांदी की चाबी ◾ट्रंप को भेंट की जाएगी 90 वर्षीय दर्जी की सिली हुई खादी की कमीज◾

रोहित शर्मा ने बेटी के लिए गाया Gully Boy रैप,अमिताभ बच्चन ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

आईपीएल सीजन 12 का पहला मुकाबला आज चेन्नई और बेंगलुरू के बीच खेला जाएगा। वहीं मुंबई इंडियंस अपना पहला मैच 24 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेलेगी। बता दें कि आईपीएल शुरू होने से पहले रोहित शर्मा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी बेटी समायरा के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में रोहित शर्मा ने कैप्शन दिया है-हम सभी में थोड़ा बहुुत गली है।

\"\"

रोहित शर्मा की इस वायरल वीडियो पर महानायक ने किया ट्वीट

रोहित शर्मा की बेटी की इस वीडियो पर महानायक अमिताभ बच्चन ने भी पसंद किया है। उन्होंने इस वीडियो को पसंद करते हुए लिखा हैं-टू क्यूट।

\"\" यहां देखें ट्विटर पोस्ट :https://twitter.com/ImRo45/status/1109358580967370753

ये वीडियो रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। यह वीडियो काफी क्यूट है और फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

\"\" \"\"

रोहित शर्मा इस वायरल वीडियो में रणवीर सिंह की फिल्म गली ब्वॉय का गाना असली हिप हॉप गाना गा रहे हैं। वह वीडियो में अपनी बेटी समायरा को सुना रहे हैं। वहीं समायरा भी इस गाने को बहुत ध्यान लगाकर सुन रही हैं साथ ही बीच-बीच में कुछ रिएक्शन देती दिख रही है।

We all have a little bit of gully in us ? pic.twitter.com/8wATT7YF4l

— Rohit Sharma (@ImRo45) March 23, 2019

2019 के लिए मुंबई इंडियंस टीम:रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह, क्रुणाल पंड्या, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, मयंक यादव, मयंक मार्कंडेय, अनुकूल रॉय, सिद्धेश लाड, राहुल चहर, आदित्य तारे, अनमोलप्रीत सिंह, बरिंदर सरन, पंकज जैसवाल, रसिख दार, युवराज सिंह, क्विंटन डि कॉक, किरोन पोलार्ड, एडम मिलने, बेन कटिंग, जेसन बेहरनडॉर्फ,एविन लुईस, लसिथ मलिंगा।

\"\"