BREAKING NEWS

नीतीश पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- जब एबीसीडी नहीं आती, तो मुझे उपमुख्यमंत्री क्यों बनाया था?◾महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए आज होगी तारीखों की घोषणा, 12 बजे EC की प्रेस कॉन्फ्रेंस◾विदेश मंत्री जयशंकर ने फिनलैंड के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की◾सुरक्षा बल और वैज्ञानिक हर चुनौती से निपटने में सक्षम : राजनाथ ◾पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंड़ल से कोई बातचीत नहीं होगी : अकबरुद्दीन◾भारत, अमेरिका अधिक शांतिपूर्ण व स्थिर दुनिया के निर्माण में दे सकते हैं योगदान : PM मोदी◾कॉरपोरेट कर दर में कटौती : मोदी-भाजपा ने किया स्वागत, कांग्रेस ने समय पर सवाल उठाया ◾चांद को रात लेगी आगोश में, ‘विक्रम’ से संपर्क की संभावना लगभग खत्म ◾J&K : महबूबा मुफ्ती ने पांच अगस्त से हिरासत में लिए गए लोगों का ब्यौरा मांगा◾अनुभवहीनता और गलत नीतियों के कारण देश में आर्थिक मंदी - कमलनाथ◾वायुसेना प्रमुख ने अभिनंदन की शीघ्र रिहाई का श्रेय राष्ट्रीय नेतृत्व को दिया ◾न तो कोई भाषा थोपिए और न ही किसी भाषा का विरोध कीजिए : उपराष्ट्रपति का लोगों से अनुरोध◾अनुच्छेद 370 फैसला : केंद्र के कदम से श्रीनगर में आम आदमी दिल से खुश - केंद्रीय मंत्री◾TOP 20 NEWS 20 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾राहुल का प्रधानमंत्री पर तंज, कहा- ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम ‘आर्थिक बदहाली’ को नहीं छिपा सकता◾रेप के अलावा चिन्मयानंद ने कबूले सभी आरोप, कहा-किए पर हूं शर्मिंदा◾डराने की सियासत का जरिया है NRC, यूपी में कार्रवाई की गई तो सबसे पहले योगी को छोड़ना पड़ेगा प्रदेश : अखिलेश यादव◾नीतीश कुमार ने विधानसभा चुनाव में NDA की बड़ी जीत का किया दावा, कहा- गठबंधन में दरार पैदा करने वालों का होगा बुरा हाल◾कॉरपोरेट कर में कटौती ‘ऐतिहासिक कदम’, मेक इन इंडिया में आयेगा उछाल, बढ़ेगा निवेश : PM मोदी◾PM मोदी और मंगोलियाई राष्ट्रपति ने उलनबटोर स्थित भगवान बुद्ध की मूर्ति का किया अनावरण◾

बॉलीवुड केसरी

रोहित शर्मा ने बेटी के लिए गाया Gully Boy रैप,अमिताभ बच्चन ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

आईपीएल सीजन 12 का पहला मुकाबला आज चेन्नई और बेंगलुरू के बीच खेला जाएगा। वहीं मुंबई इंडियंस अपना पहला मैच 24 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेलेगी। बता दें कि आईपीएल शुरू होने से पहले रोहित शर्मा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी बेटी समायरा के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में रोहित शर्मा ने कैप्शन दिया है-हम सभी में थोड़ा बहुुत गली है।

\"\"

रोहित शर्मा की इस वायरल वीडियो पर महानायक ने किया ट्वीट

रोहित शर्मा की बेटी की इस वीडियो पर महानायक अमिताभ बच्चन ने भी पसंद किया है। उन्होंने इस वीडियो को पसंद करते हुए लिखा हैं-टू क्यूट।

\"\" यहां देखें ट्विटर पोस्ट :https://twitter.com/ImRo45/status/1109358580967370753

ये वीडियो रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। यह वीडियो काफी क्यूट है और फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

\"\" \"\"

रोहित शर्मा इस वायरल वीडियो में रणवीर सिंह की फिल्म गली ब्वॉय का गाना असली हिप हॉप गाना गा रहे हैं। वह वीडियो में अपनी बेटी समायरा को सुना रहे हैं। वहीं समायरा भी इस गाने को बहुत ध्यान लगाकर सुन रही हैं साथ ही बीच-बीच में कुछ रिएक्शन देती दिख रही है।

We all have a little bit of gully in us 🤙 pic.twitter.com/8wATT7YF4l

— Rohit Sharma (@ImRo45) March 23, 2019

2019 के लिए मुंबई इंडियंस टीम:रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह, क्रुणाल पंड्या, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, मयंक यादव, मयंक मार्कंडेय, अनुकूल रॉय, सिद्धेश लाड, राहुल चहर, आदित्य तारे, अनमोलप्रीत सिंह, बरिंदर सरन, पंकज जैसवाल, रसिख दार, युवराज सिंह, क्विंटन डि कॉक, किरोन पोलार्ड, एडम मिलने, बेन कटिंग, जेसन बेहरनडॉर्फ,एविन लुईस, लसिथ मलिंगा।

\"\"