BREAKING NEWS

जेसिका लाल हत्याकांड : उपराज्यपाल की अनुमति पर समय से पहले रिहा हुआ आरोपी मनु शर्मा ◾बाढ़ से घिरे असम के 3 जिलों में भूस्खलन, 20 लोगों की मौत, कई अन्य हुए घायल◾दिल्ली BJP अध्यक्ष पद से मनोज तिवारी का हुआ पत्ता साफ, आदेश गुप्ता को सौंपा गया कार्यभार◾दिल्ली हिंसा मामले में ताहिर हुसैन समेत 15 के खिलाफ दायर हुई चार्जशीट◾Covid-19 : अब घर बैठे मिलेगी अस्पतालों में खाली बेड की जानकारी, CM केजरीवाल ने लॉन्च किया ऐप◾कारोबारियों से बोले PM मोदी-देश को आत्मनिर्भर बनाने का लें संकल्प, सरकार आपके साथ खड़ी है◾ ‘बीएए3’ रेटिंग को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा-अभी तो स्थिति ज्यादा खराब होगी ◾कपिल सिब्बल का केंद्र पर तंज, कहा- 6 साल का बदलाव, मूडीज का डाउनग्रेड अब कहां गए मोदी जी?◾महाराष्ट्र और गुजरात में 'निसर्ग' चक्रवात का खतरा, राज्यों में जारी किया गया अलर्ट, NDRF की टीमें तैनात◾कोरोना वायरस : देश में महामारी से 5598 लोगों ने गंवाई जान, पॉजिटिव मामलों की संख्या 2 लाख के करीब ◾Covid-19 : दुनियाभर में वैश्विक महामारी का प्रकोप जारी, मरीजों की संख्या 62 लाख के पार पहुंची ◾डॉक्टर ने की जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या की पुष्टि, कहा- गर्दन पर दबाव बनाने के कारण रुकी दिल की गति◾अमेरिका में कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी जारी, मरीजों की आंकड़ा 18 लाख के पार हुआ ◾भारत में कोविड-19 से ठीक होने की दर पहुंची 48.19 प्रतिशत,अब तक 91,818 लोग हुए स्वस्थ : स्वास्थ्य मंत्रालय ◾महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में कोरोना के 2,361 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 70 हजार के पार, अकेले मुंबई में 40 हजार से ज्यादा केस◾दिल्ली - NCR में सीएनजी प्रति किलो एक रुपये महंगी , जानिये अब क्या होंगी नयी कीमतें ◾कोविड-19 : CBI मुख्यालय में कोरोना ने दी दस्तक, दो अधिकारी संक्रमित ◾कोरोना के बीच, 9 जून को बिहार विधानसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे अमित शाह, ऑनलाइन रैली कर जनता को करेंगे संबोधित ◾दिल्ली में कोरोना का कोहराम जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 20 हजार के पार, बीते 24 घंटे में 990 नए मामले◾50 लाख से ज्यादा रेहड़ी - पटरी वालों के लिए सरकार का बड़ा ऐलान, मिलेगा 10 हजार रुपये का लोन◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर के लिए अजय देवगन का खतरनाक और दमदार लुक हुआ वायरल

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ की शूटिंग में व्यस्त है और हाल ही में इस फिल्म के लिए उनका फर्स्ट लुक जारी किया गया। 

अजय देवगन ने कुछ महीने पहले अपनी आने वाली फिल्म‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया था। अजय देवगन ने ट्वीट कर इस फिल्म में अपना फर्स्ट लुक जारी किया। साथ ही फिल्म की रिलीज़ डेट का भी खुलासा अब हो गया है। 

अब उन्होंने इस फिल्म से अपना लुक रिलीज किया है, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।‘तानाजी’के पोस्टर में अजय देवगन तीरों की बौछार के बीच, हाथों में तलवार लिए गुस्से से लाल-पीले दिखाई दे रहे हैं। उनका यह लुक रोंगटे खड़े करने वाला है। 

फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए अजय ने लिखा,‘दिमाग भी तलवार की धार की तरह ही तेज था। अजय का यह लुक फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। 

17वीं शताब्दी पर बनी यह फिल्म मराठा सरदार और छत्रपति शिवाजी महाराज के पक्के मित्र रहे तानाजी मालसुरे की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में अजय की पत्नी काजोल और सैफ अली खान भी नजर आएंगे।

काजोल इस फिल्म में अजय देवगन की ऑनस्क्रीन पत्नी का किरदार निभाएंगी।  वही सैफ के साथ अजय देवगन का ये चौथा प्रोजेक्ट है।  दोनों इससे पहले जेपी दत्ता निर्देशित एलओसी कारगिल (2003), मिलन लुथरिया की कच्चे धागे (1999) और विशाल भारद्वाज की ओमकारा (2006) में स्क्रीन शेयर कर चुके है ।