BREAKING NEWS

नितिन गडकरी की अपील, कहा- सभी दलों को यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू करने के लिए सामूहिक प्रयास करना चाहिए◾Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होगी सोनिया गांधी, सोमवार से राजस्थान में होगी शुरू◾Border dispute: एमएसआरटीसी ने कोल्हापुर और बेलगावी के बीच बहाल की बस सेवा, हालात सामान्य होने के आसार ◾UP News: धर्मांतरण के बाद युवती के निकाह मामले में 10 के खिलाफ FIR दर्ज, दो गिरफ्तार◾चक्रवाती तूफान मैंडूस का दिखने लगा असर, चेन्नई से 4 उड़ानें रद्द, सरकार ने कसी कमर ◾गुजरात विजय पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- कांग्रेस अपना वजूद ढूंढने को मजबूर◾भाजपा ने गुजरात में विधायक दल के नेता के चयन के लिए पर्यवेक्षक किया नियुक्त, जानें किसे मिली जिम्मेदारी ◾हिमाचल में कांग्रेस की जीत पर बोले अशोक गहलोत- चुनाव जीतने के लिए OPS ने निभाई अहम भूमिका ◾राजस्थान: सीएम गहलोत बोले- बजट में किसानों, पशुपालकों की खुशहाली का रखेंगे ध्यान ◾उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा- सांसद मुद्दों को उठाने से पहले निजी अध्ययनों व आंकड़ों का विश्लेषण करें ◾Delhi News: कांग्रेस को झटका, दो नव-निर्वाचित पार्षद ‘आप’ में हुए शामिल◾CM योगी का ऐलान, कानपुर के पास जल्द होगा अपना हवाई अड्डा ◾शीतकालीन सत्र में पेश हुआ 'यूनिफॉर्म सिविल कोड बिल', पक्ष में पड़े 63 वोट, विपक्ष ने किया जमकर हंगामा◾Noida: नोएडा में दरिंदगी, 14 वर्ष की लड़की के साथ दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें मामला ◾केसीआर की पार्टी का आधिकारिक नाम हुआ बीआरएस, EC ने दी स्वीकृति ◾उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त, बरेली में पेड़ से लटका मिला पांचवीं के छात्र का शव, जांच में जुटी पुलिस ◾गुजरात चुनाव के नतीजों पर कांग्रेस ने दी प्रतिक्रिया, कहा- अब कठोर निर्णय लेने का वक्त◾Indonesia: इंडोनेशिया में कोयले की खदान में भारी विस्फोट, 9 की मौत, अन्य कई घायल ◾दलाई लामा का संदेश, कहा- हथियारों पर बहुत खर्च कर रहे लोग, यह पूरी तरह से गलत ◾मेयर पर आदेश गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी- 'AAP' का ही होगा सब कुछ... विपक्ष में अहम भूमिका निभाएगी BJP ◾

बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार हैं अजय-काजोल की 18 साल की बेटी न्यासा ! पापा अजय देवगन ने दिया ये जवाब

 बॉलीवुड में इस समय स्टारकिड्स का दौर चल रहा हैं। हर स्टार अब अपने बच्चों को भी बड़े परदे पर लॉन्च करना चाहता हैं।  जिसके लिए स्टार्स उनकी मूवी से लेकर हर वो कोशिस करते हैं जिससे उनके बच्चे की मूवी हिट हो सके और दर्शकों  का भरपूर प्यार मिल सके। वही इस दौर में अब अजय देवगन का भी नाम शामिल होने लगा हैं।  दरसअल अजय एक बेटी के पिता हैं।  और अब ऐसी खबरे भी सामने आ रही हैं की उनकी बेटी भी जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। लेकिन जब ये सवाल अजय देवगन से पूछा गया था तो बड़ा ही अजीबो-गरीब जवाब सुनने को मिला। 

अजय देवगन ने दिया ये जवाब 

दरसअल हाल ही में एक इंटरव्यू में अजय से पूछा गया कि क्या उनकी बेटी फिल्मों में कदम रखेगी? तो अजय ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, मैं नहीं जानता कि वो इस लाइन में आएगी या नहीं क्योंकि इस समय तक उसने एक्टिंग वगैरह में दिलचस्पी नहीं दिखाई है। बच्चों के साथ कभी भी कुछ भी बदल सकता है तो मैं नहीं जानता की वो अपनी लाइफ में आगे क्या करना चाहती हैं, फिलहाल वो अपनी फॉरेन में रहकर पढ़ाई कर रही है। साथ ही अजय ने आगे कहा, की आजकल की जनरेशन पहले से प्रिपेयर्ड है।  आप आजकल के एक्टर्स को देखिए, उन्हें पहले से पता है कि उन्हें कैसे और क्या करना है। वह बेहतर परफॉर्म कर पा रहे हैं क्योंकि उनकी पहले से तैयारी है। 

 सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 

दरसअल अजय-काजोल की बेटी न्यासा अभी 18 साल की हैं। न्यासा ने सिंगापुर में अपनी स्कूलिंग पूरी कर ली है। और अब वो स्विट्ज़रलैंड में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं।  वही न्यासा की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। जहां पिछले दिनों फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने न्यासा की कुछ तस्वीरें अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थीं। जहां तस्वीरों में न्यासा का काफी खूबसूरत अंदाज़ देखने को मिला था। 

ट्रोलिंग की हो चुकी हैं शिकार 

वही न्यासा कई बार ट्रोलिंग की शिकार भी हो चुकी हैं। जिसपर पापा अजय ने अपनी बेटी का बचाव करते हुए कहा है की स्टारकिड्स भी आम बच्चों की तरह हैं।  उन्हें हमेशा पैपराजी कैप्चर ना करें तो बेहतर हैं।  वही  न्यासा के अलावा अजय-काजोल का एक बेटा भी है जिसका नाम युग है।