BREAKING NEWS

अयोध्या के विवादित ढांचा को ढहाए जाने के मामले में कल्याण सिह को समन जारी◾‘Howdy Modi’ के लिए ह्यूस्टन तैयार, 50 हजार टिकट बिके ◾‘Howdy Modi’ कार्यक्रम के लिए PM मोदी पहुंचे ह्यूस्टन◾प्रधानमंत्री का ह्यूस्टन दौरा : भारत, अमेरिका ऊर्जा सहयोग बढ़ाएंगे ◾क्या किसी प्रधानमंत्री को ऐसे बोलना चाहिए : पाक को लेकर मोदी के बयान पर पवार ने पूछा◾कश्मीर पर भारत की निंदा करने के लिये पाकिस्तान सबसे ‘अयोग्य’ : थरूर◾राजीव कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज ◾AAP ने अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने में देरी पर ‘धोखा दिवस’ मनाया ◾ शिवसेना, भाजपा को महाराष्ट्र चुनावों में 220 से ज्यादा सीटें जीतने का भरोसा◾आधारहीन है रिहाई के लिए मीरवाइज द्वारा बॉन्ड पर दस्तखत करने की रिपोर्ट : हुर्रियत ◾TOP 20 NEWS 21 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रामदास अठावले ने किया दावा - गठबंधन महाराष्ट्र में 240-250 सीटें जीतेगा ◾कृषि मंत्रालय से मिले आश्वासन के बाद किसानों ने खत्म किया आंदोलन ◾फडणवीस बोले- भाजपा और शिवसेना साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, मैं दोबारा मुख्यमंत्री बनूंगा◾चुनावों में जनता के मुद्दे उठाएंगे, लोग भाजपा को सत्ता से बाहर करने को तैयार : कांग्रेस◾चुनाव आयोग का ऐलान, महाराष्ट्र-हरियाणा के साथ इन राज्यों की 64 सीटों पर भी होंगे उपचुनाव◾महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग, 24 को आएंगे नतीजे◾ISRO प्रमुख सिवन ने कहा - चंद्रयान-2 का ऑर्बिटर अच्छे से कर रहा है काम◾विमान में तकनीकी खामी के चलते जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में रुके PM मोदी, राजदूत मुक्ता तोमर ने की अगवानी◾जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन◾

बॉलीवुड केसरी

अमिताभ बच्चन की इस बिंदास एक्ट्रेस ने अचानक बॉलीवुड को अलविदा कहकर छोड़ दिया था देश, देखिये तस्वीरें !

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फैन फॉलोविंग इतनी जबरदस्त है की लोगों की उनकी अधिकतर फ़िल्में, डायलॉग और गाने तक याद है। अमिताभ के सुपरहिट गानों में से एक है 'जुम्मा... चुम्मा दे दे'। इस हिट गाने में अमिताभ के साथ किमी काटकर थी। 

अमिताभ और किमी पर फिल्माए गए इस गाने ने तो खूब लोकप्रियता बटोरी और अमिताभ को भी याद रखा पर किमी काटकर अब कहाँ ये बात फैंस नहीं जानते। साल 1991 में आयी फिल्म 'हम' के इस गाने से किमी ककातकर मशहूर तो हुई पर करियर को गति नहीं मिली। 

इस हिट फिल्म के बाद किमी काटकर तीन, चार फिल्मों में दिखाई दीं और फिर उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। आज हम आपको यही बताने जा रहे है की किमी काटकर ने अचानक बॉलीवुड को अलविदा क्यों कहा और अब वो कहाँ है।

 

11 दिसंबर 1965 को जन्मीं किमी काटकर ने साल1985 में 'पत्थर दिल' फिल्म से  अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। उस समय उन्होंने अपनी इमेज बॉलीवुड में बिंदास गर्ल की बनायीं। उनका करियर भले ही छोटा रहा पर उन्होंने अपनी बोल्डनेस से सबको हैरान कर दिया था। 

फिल्म टार्ज़न में उन्होंने काफी बोल्ड सीन्स दिए थे जिसके लिए फैंस उन्हें आज भी याद करते है। इसके बाद उन्होंने  'वर्दी', 'दरिया दिल', 'मर्द की जुबां', 'मेरा दिल', 'गैर कानूनी' 'जैसी करनी वैसी भरनी', 'शेरदिल', 'ज़ुल्म की हुकुमत' जैसी काफी सारी  फिल्मों में काम किया। 

अपने बिंदास अंदाज और बोल्डनेस के लिए मशहूर किमी उस दौरान की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थी। अमिताभ के साथ फिल्म 'हम' के बाद उनका करियर उस ऊंचाई पर नहीं पहुंचा जहाँ उन्हें उम्मीद थी। इसके बाद किमी ने फ़िल्में करनी काफी कम कर दी।  

आखिरी बार किमी काटकर साल 1992 में आई फिल्म 'हमला' में नजर आयी थी। इसके बाद उन्होंने फोटोग्राफर और एड प्रोड्यूसर शांतनु श्योरे से शादी कर ली। बॉलीवुड को अलविदा कहने के बाद किमी काटकर ऑस्ट्रेलिया में जाकर बस गयी थी। इन दिनों किमी काटकर महाराष्ट्र के पुणे में अपने पति और इकलौते बेटे के साथ रहती हैं। 

कंटेस्टेंट ने किया खुलासा 'कौन बनेगा करोड़पति' शो के दौरान क्या दिखता है अमिताभ बच्चन की कंप्यूटर स्क्रीन पर !