BREAKING NEWS

LIVE : पत्नी मेलानिया के साथ अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे राष्ट्रपति ट्रंप, PM मोदी ने की आगवानी◾ट्रम्प के स्वागत में अहमदाबाद तैयार, छाए भारत-अमेरिकी संबंधों वाले इश्तेहार◾दिल्ली और झारखंड में BJP विधानमंडल दल के नेता का आज होगा ऐलान ◾जाफराबाद में CAA को लेकर हुई पत्थरबाजी के बाद इलाके में तनाव, मेट्रो स्टेशन बंद◾Modi सरकार ने पद्म सम्मान के लिये ‘गुमनाम’ चेहरे खोजे : केंद्रीय मंत्री◾अब कुछ ही घंटो में भारत यात्रा के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति Trump , मोदी को बताया दोस्त◾मेलानिया का स्वागत करके खुशी होती, हमने अमेरिकी दूतावास की चिंताओं का किया सम्मान : मनीष सिसोदिया◾Trump की भारत यात्रा से किसी महत्वपूर्ण परिणाम के सकारात्मक संकेत नहीं हैं : कांग्रेस◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.55 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद, जानिए ! पूरा कार्यक्रम◾अमेरिकी दूतावास की सफाई - स्कूल में मेलानिया के साथ CM केजरीवाल की मौजूदगी से कोई आपत्ति नहीं◾ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर PM मोदी बोले - अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत को लेकर हिंदुस्तान उत्सुक◾ट्रम्प की थाली में परोसे जाएंगे गुजराती व्यंजन, सूची में खमण भी शामिल ◾नमस्ते ट्रंप : एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी - यात्रियों को अहमदाबाद हवाईअड्डा जल्द पहुंचने की जरूरत◾भारत 24वां देश जिसके दौरे पर आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾डिजिटल कंपनियों पर वैश्विक कर व्यवस्था समावेशी हो: सीतारमण ◾प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के लाभार्थियों के खाते में भेजे गए 50850 करोड़ रुपये◾ट्रम्प की यात्रा से दोनों देशों को मिलेगा एक-दुसरे को पहचानने का मौका : SBI प्रबंध निदेशक◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कश्मीर को लेकर पाक राष्ट्रपति की चिंताओं का समर्थन करने की बात से किया इनकार◾Trump - Modi गुजरात में कल करेंगे रोड शो, एक लाख से अधिक लोगों की मौजूदगी में होगा ‘नमस्ते ट्रंप’, शाह ने की समीक्षा◾भारत के सामने गिड़गिड़ाया चीन, कहा- हमें उम्मीद है कि भारत कोरोना वायरस संक्रमण की वस्तुपरक समीक्षा करेगा◾

कंटेस्टेंट ने किया खुलासा 'कौन बनेगा करोड़पति' शो के दौरान क्या दिखता है अमिताभ बच्चन की कंप्यूटर स्क्रीन पर !

कौन बनेगा करोड़पति भारतीय टीवी जगत के सबसे सफल शोज में से एक है और अमिताभ बच्चन सबसे शानदार होस्ट है।  छोटे पर्दे पर उनकी जादुई आवाज और उपस्थिति दर्शकों के लिए समां बाँध देती है। शो के शुरू होते ही अमिताभ जिस अंदाज में देवियों और सज्जनों कहकर शो की शुरुआत करते है फैंस सब काम छोड़ कर टीवी के सामने बैठ जाते जाते है। 

केबीसी के सभी सीज़न में बिग बी तो आकर्षण का केंद्र रहते ही है साथ ही एक और चीज है जो दर्शकों के लिए जिज्ञासा का विषय रहती है और वो है अमिताभ के आगे लगी हुई कंप्यूटर स्क्रीन जिसे अमिताभ "कंप्यूटर जी" कहते हैं।

हर कोई जानना चाहता है की अमिताभ की कंप्यूटर स्क्रीन पर क्या दिखता है और क्या उन्हें जवाब पहले से पता होते है। अब इसका जवाब आखिरकार मिल गया और केबीसी के प्रतिभागी अभिनव पांडे के इस बारे में खुलासा किया है 

 केबीसी पर 12.5 लाख रुपये की कीमत जीतने वाले अभिनव ने लिखा बच्चन साहब की कंप्यूटर स्क्रीन में वर्तमान प्रश्न, सभी विकल्प, विनिंग स्ट्रीक, बची हुई और इस्तेमाल की हुई लाइफ लाइन दिख रही होती हैं। 

अभिनव आगे बताते है , "  बीच में अगर वह प्रतियोगी नाम, स्थान, नौकरी, गाँव या प्रतियोगी के साथियों जैसे विवरण भूल जाए, तो वह स्क्रीन विकल्प में बदलाव करके या हॉट सीट पर तिरछे रखे गए दूसरे बड़े स्क्रीन पर जान सकते है। 

एक और बड़ा सवाल यह है कि क्या अमिताभ बच्चन इसका जवाब पहले से जानते हैं? इसका उत्तर है कि नहीं ! उत्तर घोषित होने से पहले उन्हें नहीं पता होता की सवाल का सही उत्तर कौन सा है। 

अभिनव लिखते हैं- लोकप्रिय धारणा के विपरीत, बच्चन सर को "लॉक कर दिया जाए (कृपया इसे लॉक करें)" से पहले सही उत्तर नहीं पता है। विकल्प लॉक करने के बाद स्क्रीन सही उत्तर, गलत उत्तर और सही उत्तर के विवरण दिखाती है।

जब उम्मीदवार जीवन रेखा का चुनाव करता है तो कौन सी स्क्रीन दिखाता है? अभिनव ने खुद कंप्यूटर स्क्रीन के बारे में शानदार जानकारी साझा की है और उन्होंने इस प्रश्न का उत्तर भी दिया है।जब कोई उम्मीदवार मित्र जीवन रेखा का फ़ोन लेता है तो स्क्रीन फ़ोन ए फ्रेंड ’के नाम और विवरण दिखाता है।

साथ ही उनकी स्क्रीन पर एक टाइमर अंतराल ब्रेक प्रदान करता है। हालाँकि यह मेज़बान की इच्छा से लम्बा हो सकता है। दोनों स्क्रीन (हॉट सीट और बच्चन सर) को सबसे फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड के दौरान बंद रखा जाता है।

बॉयफ्रेंड के साथ किया रोमांटिक डांस करते हुए आमिर खान की बेटी इरा खान का वीडियो हुआ जबरदस्त वायरल