BREAKING NEWS

‘Howdy Modi’ कार्यक्रम के लिए PM मोदी पहुंचे ह्यूस्टन◾प्रधानमंत्री का ह्यूस्टन दौरा : भारत, अमेरिका ऊर्जा सहयोग बढ़ाएंगे ◾क्या किसी प्रधानमंत्री को ऐसे बोलना चाहिए : पाक को लेकर मोदी के बयान पर पवार ने पूछा◾कश्मीर पर भारत की निंदा करने के लिये पाकिस्तान सबसे ‘अयोग्य’ : थरूर◾राजीव कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज ◾AAP ने अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने में देरी पर ‘धोखा दिवस’ मनाया ◾'हाउडी मोदी' के लिए ह्यूस्टन तैयार, 50 हजार टिकट बिके ◾ शिवसेना, भाजपा को महाराष्ट्र चुनावों में 220 से ज्यादा सीटें जीतने का भरोसा◾आधारहीन है रिहाई के लिए मीरवाइज द्वारा बॉन्ड पर दस्तखत करने की रिपोर्ट : हुर्रियत ◾TOP 20 NEWS 21 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रामदास अठावले ने किया दावा - गठबंधन महाराष्ट्र में 240-250 सीटें जीतेगा ◾कृषि मंत्रालय से मिले आश्वासन के बाद किसानों ने खत्म किया आंदोलन ◾फडणवीस बोले- भाजपा और शिवसेना साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, मैं दोबारा मुख्यमंत्री बनूंगा◾चुनावों में जनता के मुद्दे उठाएंगे, लोग भाजपा को सत्ता से बाहर करने को तैयार : कांग्रेस◾चुनाव आयोग का ऐलान, महाराष्ट्र-हरियाणा के साथ इन राज्यों की 64 सीटों पर भी होंगे उपचुनाव◾महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग, 24 को आएंगे नतीजे◾ISRO प्रमुख सिवन ने कहा - चंद्रयान-2 का ऑर्बिटर अच्छे से कर रहा है काम◾विमान में तकनीकी खामी के चलते जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में रुके PM मोदी, राजदूत मुक्ता तोमर ने की अगवानी◾जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन◾कपिल सिब्बल बोले- कॉरपोरेट के लिए दिवाली लाई सरकार, गरीबों को उनके हाल पर छोड़ा◾

बॉलीवुड केसरी

कंटेस्टेंट ने किया खुलासा 'कौन बनेगा करोड़पति' शो के दौरान क्या दिखता है अमिताभ बच्चन की कंप्यूटर स्क्रीन पर !

कौन बनेगा करोड़पति भारतीय टीवी जगत के सबसे सफल शोज में से एक है और अमिताभ बच्चन सबसे शानदार होस्ट है।  छोटे पर्दे पर उनकी जादुई आवाज और उपस्थिति दर्शकों के लिए समां बाँध देती है। शो के शुरू होते ही अमिताभ जिस अंदाज में देवियों और सज्जनों कहकर शो की शुरुआत करते है फैंस सब काम छोड़ कर टीवी के सामने बैठ जाते जाते है। 

केबीसी के सभी सीज़न में बिग बी तो आकर्षण का केंद्र रहते ही है साथ ही एक और चीज है जो दर्शकों के लिए जिज्ञासा का विषय रहती है और वो है अमिताभ के आगे लगी हुई कंप्यूटर स्क्रीन जिसे अमिताभ "कंप्यूटर जी" कहते हैं।

हर कोई जानना चाहता है की अमिताभ की कंप्यूटर स्क्रीन पर क्या दिखता है और क्या उन्हें जवाब पहले से पता होते है। अब इसका जवाब आखिरकार मिल गया और केबीसी के प्रतिभागी अभिनव पांडे के इस बारे में खुलासा किया है 

 केबीसी पर 12.5 लाख रुपये की कीमत जीतने वाले अभिनव ने लिखा बच्चन साहब की कंप्यूटर स्क्रीन में वर्तमान प्रश्न, सभी विकल्प, विनिंग स्ट्रीक, बची हुई और इस्तेमाल की हुई लाइफ लाइन दिख रही होती हैं। 

अभिनव आगे बताते है , "  बीच में अगर वह प्रतियोगी नाम, स्थान, नौकरी, गाँव या प्रतियोगी के साथियों जैसे विवरण भूल जाए, तो वह स्क्रीन विकल्प में बदलाव करके या हॉट सीट पर तिरछे रखे गए दूसरे बड़े स्क्रीन पर जान सकते है। 

एक और बड़ा सवाल यह है कि क्या अमिताभ बच्चन इसका जवाब पहले से जानते हैं? इसका उत्तर है कि नहीं ! उत्तर घोषित होने से पहले उन्हें नहीं पता होता की सवाल का सही उत्तर कौन सा है। 

अभिनव लिखते हैं- लोकप्रिय धारणा के विपरीत, बच्चन सर को "लॉक कर दिया जाए (कृपया इसे लॉक करें)" से पहले सही उत्तर नहीं पता है। विकल्प लॉक करने के बाद स्क्रीन सही उत्तर, गलत उत्तर और सही उत्तर के विवरण दिखाती है।

जब उम्मीदवार जीवन रेखा का चुनाव करता है तो कौन सी स्क्रीन दिखाता है? अभिनव ने खुद कंप्यूटर स्क्रीन के बारे में शानदार जानकारी साझा की है और उन्होंने इस प्रश्न का उत्तर भी दिया है।जब कोई उम्मीदवार मित्र जीवन रेखा का फ़ोन लेता है तो स्क्रीन फ़ोन ए फ्रेंड ’के नाम और विवरण दिखाता है।

साथ ही उनकी स्क्रीन पर एक टाइमर अंतराल ब्रेक प्रदान करता है। हालाँकि यह मेज़बान की इच्छा से लम्बा हो सकता है। दोनों स्क्रीन (हॉट सीट और बच्चन सर) को सबसे फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड के दौरान बंद रखा जाता है।

बॉयफ्रेंड के साथ किया रोमांटिक डांस करते हुए आमिर खान की बेटी इरा खान का वीडियो हुआ जबरदस्त वायरल