BREAKING NEWS

पाकिस्तान अगर भारत से अच्छे संबंध चाहता है तो वांछित भारतीय अपराधियों को सौंपे : जयशंकर ◾बाबरी मस्जिद के पास रहने वाले परिवार ने खोलीं अयोध्या विवाद की परतें ◾दिल्ली -NCR में प्रदूषण पर बैठक से सांसद गंभीर और शीर्ष अधिकारी गैरहाजिर रहे ◾दिल्ली की जिला अदालतों में वकीलों की हड़ताल खत्म ◾CJI गोगोई ने सेवानिवृत्त होने से पहले अयोध्या पर फैसले के साथ इतिहास के पन्नों में नाम दर्ज कराया ◾प्रधानमंत्री ने प्रदूषण की ‘आपात स्थिति’ पर मुख्यमंत्रियों के साथ कितनी बैठकें कीं?: कांग्रेस ◾दिल्ली में प्रदूषण से निपटने के लिए सभी एजेंसियों को साथ मिलकर काम करना होगा : जावड़ेकर ◾प्रदूषण पर संसदीय समिति की बैठक में नहीं आने पर गंभीर की सफाई◾महाराष्ट्र : चन्द्रकांत पाटिल बोले- भाजपा के पास 119 विधायकों का समर्थन, जल्दी ही सरकार बनाएंगे◾TOP 20 NEWS 15 NOV : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾प्रियंका गांधी बोली- भाजपा सरकार भी डींगें हांकने के लिए डाटा छिपाने में लगी है◾प्रदूषण को लेकर SC ने 4 राज्यों के चीफ सेक्रेटरी को किया तलब, कहा- ऑड-ईवन स्थायी समाधान नहीं◾INX मीडिया : दिल्ली हाई कोर्ट ने खारिज की चिदंबरम की जमानत याचिका ◾राहुल बोले- 'मोदीनॉमिक्स' ने इतना नुकसान कर दिया कि सरकार को अपनी रिपोर्ट छिपानी पड़ रही है◾शरद पवार बोले-शिवसेना, NCP और कांग्रेस की सरकार 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी◾ऑड-ईवन योजना की अवधि बढ़ाए जाने पर सोमवार को होगा फैसला : केजरीवाल◾NCP नेता नवाब मलिक बोले- शिवसेना को किया गया अपमानित, निश्चित रूप से CM उनका ही होगा◾SC ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिवकुमार की जमानत के खिलाफ ED की याचिका की खारिज◾5 साल की बात क्यों, हम चाहते हैं 25 साल रहे शिवसेना का CM : संजय राउत◾दिल्ली-NCR में आज भी प्रदूषण की स्थिति गंभीर, आसमान में छाई धुंध की चादर◾

बॉलीवुड केसरी

KBC में अमिताभ ने किया बड़ा खुलासा, कहा - मेरे न रहने पर ऐसे होगा बंटवारा, बेटे को नहीं मिलेगी पूरी संपत्ति

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11' शानदार तरीके से चल रहा है और हर सीजन की तरफ ना सिर्फ टीआरपी में आगे चल रहा है बल्कि फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है। 

लोगों की जिंदगियां बदलने वाले इस शो में कई बार कुछ ऐसे वाकये हो जाते है जो लोगों को भावुक कर जाते है।  ऐसा ही कुछ हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में हुआ। इस 'कर्मवीर' एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने अपनी प्रॉपर्टी के बारे में बात की। 

अमिताभ बच्चन ने शो के दौरान कर्मवीर स्पेशल एपिसोड की प्रतियोगी समाज सेविका सिंधुताई सपकाल और उनकी बेटी ममता से बातचीत के दौरान बताया की उनके जाने के बाद उनकी प्रॉपर्टी का क्या होगा और किन-किन के बीच उनकी संपत्ति का बंटवारा होगा। 

 अमिताभ बच्चन ने बेहद सादगी से कहा ,"  'जब हम नहीं रहेंगे तो जो कुछ भी थोड़ा बहुत हमारे पास है वो हमारी संतान का है। हमारा एक बेटा और एक बेटी है। दोनों में बराबर बराबर बंटेगा।' बिग बी अपनी जायदाद सिर्फ बेटे अभिषेक को नहीं देंगे । इसमें श्वेता बच्चन का भी पूरा हक होगा। "

अमिताभ की इस बात पर हर दर्शक उनकी तारीफ करता दिखा। शो के एपिसोड के बारे में बात की जाए तो सिंधुताई सपकाल और उनकी बेटी ममता ने बेहतरीन खेल खेलते हुए तेजी से सवालों के जवाब दिए। उनका खेल देखकर लग रहा था कि केबीसी 11 को पहला करोड़पति मिल जाएगा। 

दोनों मां-बेटी 25 लाख रुपये की रकम जीत चुकी थीं तभी शो हूंटर बज गया और खेल को रोकना पड़ा। केबीसी की तरफ से सिंधुताई सपकाल को उनके समाजसेवी कार्य के लिए अवॉर्ड भी दिया गया। 

आपको बता दें कि सिंधुताई अनाथ आश्रम चलाती हैं और उनके पास 1200 बच्चे रहते हैं। उनके आश्रम में बच्चों के रहने खाने और पढाई का पूरा इंतजाम किया जाता है।  सिंधुताई ने शो में बताया -  मैं पहले बेटी लेती हूं, उसकी सुरक्षा ज्यादा जरूरी है। 

अमिताभ ने सिंधुताई से पूछा कि आश्रम में लड़कियां ज्यादा हैं या लड़के। जवाब में ताई कहती हैं कि मैं पहले बेटी लेती हूं, उसकी सुरक्षा ज्यादा जरूरी है। सिंधुताई के इस जवाब से दर्शकों का उनके प्रति सम्मान और बढ़ गया । 

इंटरनेट सिंगिंग सेंसेशन रानू मोंडल ने किया दर्द भरा खुलासा - 'इसलिए गाती थी रेलवे स्टेशन पर गाना'