BREAKING NEWS

अयोध्या के विवादित ढांचा को ढहाए जाने के मामले में कल्याण सिह को समन जारी◾‘Howdy Modi’ के लिए ह्यूस्टन तैयार, 50 हजार टिकट बिके ◾‘Howdy Modi’ कार्यक्रम के लिए PM मोदी पहुंचे ह्यूस्टन◾प्रधानमंत्री का ह्यूस्टन दौरा : भारत, अमेरिका ऊर्जा सहयोग बढ़ाएंगे ◾क्या किसी प्रधानमंत्री को ऐसे बोलना चाहिए : पाक को लेकर मोदी के बयान पर पवार ने पूछा◾कश्मीर पर भारत की निंदा करने के लिये पाकिस्तान सबसे ‘अयोग्य’ : थरूर◾राजीव कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज ◾AAP ने अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने में देरी पर ‘धोखा दिवस’ मनाया ◾ शिवसेना, भाजपा को महाराष्ट्र चुनावों में 220 से ज्यादा सीटें जीतने का भरोसा◾आधारहीन है रिहाई के लिए मीरवाइज द्वारा बॉन्ड पर दस्तखत करने की रिपोर्ट : हुर्रियत ◾TOP 20 NEWS 21 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रामदास अठावले ने किया दावा - गठबंधन महाराष्ट्र में 240-250 सीटें जीतेगा ◾कृषि मंत्रालय से मिले आश्वासन के बाद किसानों ने खत्म किया आंदोलन ◾फडणवीस बोले- भाजपा और शिवसेना साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, मैं दोबारा मुख्यमंत्री बनूंगा◾चुनावों में जनता के मुद्दे उठाएंगे, लोग भाजपा को सत्ता से बाहर करने को तैयार : कांग्रेस◾चुनाव आयोग का ऐलान, महाराष्ट्र-हरियाणा के साथ इन राज्यों की 64 सीटों पर भी होंगे उपचुनाव◾महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग, 24 को आएंगे नतीजे◾ISRO प्रमुख सिवन ने कहा - चंद्रयान-2 का ऑर्बिटर अच्छे से कर रहा है काम◾विमान में तकनीकी खामी के चलते जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में रुके PM मोदी, राजदूत मुक्ता तोमर ने की अगवानी◾जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन◾

बॉलीवुड केसरी

KBC में अमिताभ ने किया बड़ा खुलासा, कहा - मेरे न रहने पर ऐसे होगा बंटवारा, बेटे को नहीं मिलेगी पूरी संपत्ति

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11' शानदार तरीके से चल रहा है और हर सीजन की तरफ ना सिर्फ टीआरपी में आगे चल रहा है बल्कि फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है। 

लोगों की जिंदगियां बदलने वाले इस शो में कई बार कुछ ऐसे वाकये हो जाते है जो लोगों को भावुक कर जाते है।  ऐसा ही कुछ हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में हुआ। इस 'कर्मवीर' एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने अपनी प्रॉपर्टी के बारे में बात की। 

अमिताभ बच्चन ने शो के दौरान कर्मवीर स्पेशल एपिसोड की प्रतियोगी समाज सेविका सिंधुताई सपकाल और उनकी बेटी ममता से बातचीत के दौरान बताया की उनके जाने के बाद उनकी प्रॉपर्टी का क्या होगा और किन-किन के बीच उनकी संपत्ति का बंटवारा होगा। 

 अमिताभ बच्चन ने बेहद सादगी से कहा ,"  'जब हम नहीं रहेंगे तो जो कुछ भी थोड़ा बहुत हमारे पास है वो हमारी संतान का है। हमारा एक बेटा और एक बेटी है। दोनों में बराबर बराबर बंटेगा।' बिग बी अपनी जायदाद सिर्फ बेटे अभिषेक को नहीं देंगे । इसमें श्वेता बच्चन का भी पूरा हक होगा। "

अमिताभ की इस बात पर हर दर्शक उनकी तारीफ करता दिखा। शो के एपिसोड के बारे में बात की जाए तो सिंधुताई सपकाल और उनकी बेटी ममता ने बेहतरीन खेल खेलते हुए तेजी से सवालों के जवाब दिए। उनका खेल देखकर लग रहा था कि केबीसी 11 को पहला करोड़पति मिल जाएगा। 

दोनों मां-बेटी 25 लाख रुपये की रकम जीत चुकी थीं तभी शो हूंटर बज गया और खेल को रोकना पड़ा। केबीसी की तरफ से सिंधुताई सपकाल को उनके समाजसेवी कार्य के लिए अवॉर्ड भी दिया गया। 

आपको बता दें कि सिंधुताई अनाथ आश्रम चलाती हैं और उनके पास 1200 बच्चे रहते हैं। उनके आश्रम में बच्चों के रहने खाने और पढाई का पूरा इंतजाम किया जाता है।  सिंधुताई ने शो में बताया -  मैं पहले बेटी लेती हूं, उसकी सुरक्षा ज्यादा जरूरी है। 

अमिताभ ने सिंधुताई से पूछा कि आश्रम में लड़कियां ज्यादा हैं या लड़के। जवाब में ताई कहती हैं कि मैं पहले बेटी लेती हूं, उसकी सुरक्षा ज्यादा जरूरी है। सिंधुताई के इस जवाब से दर्शकों का उनके प्रति सम्मान और बढ़ गया । 

इंटरनेट सिंगिंग सेंसेशन रानू मोंडल ने किया दर्द भरा खुलासा - 'इसलिए गाती थी रेलवे स्टेशन पर गाना'