BREAKING NEWS

मणिपुर में आज बीरेन सिंह सरकार का बहुमत परीक्षण, कांग्रेस-BJP ने विधायकों को जारी किया व्हिप◾कोरोना वायरस : देश में पिछले 24 घंटे में एक हजार से अधिक लोगों की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा 22 लाख के पार ◾देश में संसाधनों की लूट को रोकने के लिए EIA 2020 का मसौदा वापस ले सरकार : राहुल गांधी◾World Corona : विश्व में संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 97 लाख के पार, 7 लाख 29 हजार की मौत ◾जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के हमले में घायल भाजपा नेता ने इलाज के दौरान तोड़ा दम◾राजनाथ सिंह आज से ‘आत्मनिर्भर भारत सप्ताह’ की करेंगे शुरुआत, रक्षा मंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर दी जानकारी ◾विधायकों की एकता के कारण भाजपा को बाड़बंदी करनी पड़ी, अब एकता की झलक विधानसभा में दिखानी है : गहलोत ◾आंध्र प्रदेश में 24 घंटे में कोरोना के 10820 नए केस, 97 लोगों की मौत ◾राहुल गांधी ने नए ईआईए 2020 मसौदे के खिलाफ लोगों से प्रदर्शन करने की अपील की◾राम के बाद बुद्ध पर विवाद, विदेश मंत्री के बयान पर नेपाल ने जताई आपत्ति◾अध्यक्ष के चुनाव की ‘उचित प्रक्रिया’ का पालन होने तक सोनिया गांधी अंतरिम अध्यक्ष बनी रहेंगी◾केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा- कृषि अवसंरचना कोष से किसानों को मिलेगा फायदा, रोजगार पैदा होंगे◾कोरोना जांच की क्षमता बढ़ाते हुए एक दिन में रिकॉर्ड 7 लाख जांच की गईं: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ◾कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु कोरोना पॉजिटिव पाए गए ◾दिल्ली में कोरोना के 1300 नए मामलें की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 1.45 लाख से अधिक◾उत्तर प्रदेश में कोरोना का कोहराम जारी, बीते 24 घंटे में 4,687 नए केस, 45 की मौत ◾BJP कार्यकर्ताओं से बोले PM मोदी-नए भारत के निर्माण के लिए पूरे देश का संतुलित विकास आवश्यक◾CM गहलोत बोले-BJP में गुटबाजी चरम पर पहुंची, विधायकों को बचाने के लिए की जा रही है बाड़बंदी◾राहुल का पीएम मोदी पर तंज- 2 करोड़ नौकरी का वादा कर सत्ता में आए और अब 14 करोड़ हो गए बेरोजगार◾रक्षा उपकरणों के आयात पर प्रतिबंध को लेकर चिदंबरम का तंज- घोषणा सिर्फ एक 'शब्दजाल'◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

KBC में अमिताभ ने किया बड़ा खुलासा, कहा - मेरे न रहने पर ऐसे होगा बंटवारा, बेटे को नहीं मिलेगी पूरी संपत्ति

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11' शानदार तरीके से चल रहा है और हर सीजन की तरफ ना सिर्फ टीआरपी में आगे चल रहा है बल्कि फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है। 

लोगों की जिंदगियां बदलने वाले इस शो में कई बार कुछ ऐसे वाकये हो जाते है जो लोगों को भावुक कर जाते है।  ऐसा ही कुछ हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में हुआ। इस 'कर्मवीर' एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने अपनी प्रॉपर्टी के बारे में बात की। 

अमिताभ बच्चन ने शो के दौरान कर्मवीर स्पेशल एपिसोड की प्रतियोगी समाज सेविका सिंधुताई सपकाल और उनकी बेटी ममता से बातचीत के दौरान बताया की उनके जाने के बाद उनकी प्रॉपर्टी का क्या होगा और किन-किन के बीच उनकी संपत्ति का बंटवारा होगा। 

 अमिताभ बच्चन ने बेहद सादगी से कहा ,"  'जब हम नहीं रहेंगे तो जो कुछ भी थोड़ा बहुत हमारे पास है वो हमारी संतान का है। हमारा एक बेटा और एक बेटी है। दोनों में बराबर बराबर बंटेगा।' बिग बी अपनी जायदाद सिर्फ बेटे अभिषेक को नहीं देंगे । इसमें श्वेता बच्चन का भी पूरा हक होगा। "

अमिताभ की इस बात पर हर दर्शक उनकी तारीफ करता दिखा। शो के एपिसोड के बारे में बात की जाए तो सिंधुताई सपकाल और उनकी बेटी ममता ने बेहतरीन खेल खेलते हुए तेजी से सवालों के जवाब दिए। उनका खेल देखकर लग रहा था कि केबीसी 11 को पहला करोड़पति मिल जाएगा। 

दोनों मां-बेटी 25 लाख रुपये की रकम जीत चुकी थीं तभी शो हूंटर बज गया और खेल को रोकना पड़ा। केबीसी की तरफ से सिंधुताई सपकाल को उनके समाजसेवी कार्य के लिए अवॉर्ड भी दिया गया। 

आपको बता दें कि सिंधुताई अनाथ आश्रम चलाती हैं और उनके पास 1200 बच्चे रहते हैं। उनके आश्रम में बच्चों के रहने खाने और पढाई का पूरा इंतजाम किया जाता है।  सिंधुताई ने शो में बताया -  मैं पहले बेटी लेती हूं, उसकी सुरक्षा ज्यादा जरूरी है। 

अमिताभ ने सिंधुताई से पूछा कि आश्रम में लड़कियां ज्यादा हैं या लड़के। जवाब में ताई कहती हैं कि मैं पहले बेटी लेती हूं, उसकी सुरक्षा ज्यादा जरूरी है। सिंधुताई के इस जवाब से दर्शकों का उनके प्रति सम्मान और बढ़ गया । 

इंटरनेट सिंगिंग सेंसेशन रानू मोंडल ने किया दर्द भरा खुलासा - 'इसलिए गाती थी रेलवे स्टेशन पर गाना'