BREAKING NEWS

अयोध्या विवाद पर आए फैसले पर दूसरे देशों से संवाद बहुत सफल रहा : विदेश मंत्रालय◾झारखंड विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण में 20 विधानसभा सीटों पर 260 प्रत्याशी आजमाएंगे किस्मत◾उद्धव ठाकरे और आदित्य ने मुंबई में शरद पवार से की मुलाकात ◾सोनिया ने शिवसेना संग गठबंधन के लिए सीडब्ल्यूसी का सुरक्षित रास्ता चुना ◾श्रीलंका की नई सरकार के साथ करीब से मिलकर काम करने को तैयार : भारत◾महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार के गठन के आसार बढे , शुक्रवार को हो सकती है इस बारे में घोषणा◾चुनावी बांड से चुनावी राजनीति में साफ धन आया : भाजपा ◾SPG सुरक्षा हटाए जाने पर बोलीं प्रियंका - यह राजनीति है ◾सेना ने मुख्यमंत्री पद के लिए नए नाम सुझाए, राकांपा ने उद्धव पर दिया जोर◾ED ने कश्मीर में आतंकवादियों से संबंधित छह संपत्तियां जब्त की ◾प्रदूषण पर राज्यसभा में भाजपा और आप में तकरार, केंद्र ने कहा ‘अच्छे’ दिन बढे◾केजरीवाल के दबाव में केंद्र ने अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को दिया मालिकाना हक : आप◾मोदी की जीत आशाओं तथा अपेक्षाओं की जीत : रविशंकर प्रसाद ◾विकास के कार्य पूरे करने को झारखंड में भाजपा को दें पूर्ण बहुमत : शाह◾राज्यसभा में विपक्षी दलों ने ट्रांसजेन्डर विधेयक को प्रवर समिति में भेजने की मांग की◾शिवसेना सदस्य ने की बिरसा मुंडा, वीर सावरकर को भारत रत्न देने की मांग◾TOP 20 NEWS 21 NOV : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾महाराष्ट्र : कांग्रेस और NCP के बीच बातचीत पूरी, कल नई सरकार की रुपरेखा पर होगा अंतिम निर्णय◾महाराष्ट्र : कांग्रेस के साथ संयुक्त बैठक से पहले NCP नेताओं की बैठक ◾अमित शाह ने झारखंड में चुनावी रैली को किया संबोधित, राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना◾

बॉलीवुड केसरी

चंकी पांडे की तुलना टोनी स्टार्क से करने पर निशाने पर आयी अनन्या पांडे, बुरी तरह उड़ा मजाक

 whatsapp image 2019 11 08 at 16

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोविंग भी है। उनके फैंस उनकी काफी सराहना करते है और उनकी तस्वीरों पर लाइक्स के रूप में ढेर से प्यार साफ़ देखा जा सकता है। 

हाल ही में अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जो सोशल मीडिया यूजर्स को खास पसंद नहीं आया और उन्हें इस पोस्ट के लिए ट्रॉल्लिंग का शिकार होना पड़ गया है। 

दरअसल अनन्या पांडे ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे वो अपने पिता चंकी पांडे और निर्देशक फराह खान के साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर में उन्होने अपने पिता के लुक की तुलना आयरन मैन उर्फ़ टोनी स्टार्क यानी रोबर्ट डाउनी जूनियर के लुक से कर दी। 

एक तरह जहां बॉलीवुड सितारों ने अनन्या के पोस्ट पर कमैंट्स में चंकी के लुक की सराहना की वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने चंकी और अनन्या को निशाने पर लेकर खूब मीम्स शेयर किये। 


साथ ही अनन्या के इस पोस्ट पर चंकी पांडे को भी काफी ट्रोल किया गया। कुछ यूजर्स ने यहां तक लिख दिया कि शुक्र है टोनी स्टार्क ये सब देखने से पहले मर गया।

देखिये फैंस का रिएक्शन :  

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अनन्या पांडे जल्द कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आएंगी। इसके अलावा अनन्या ईशान खट्टर  के साथ फिल्म खाली पीली में भी काम कर रही है। 

कंगना रनौत के साथ अपने पिता आदित्य पंचोली के 'कथित रिश्ते' पर सूरज पंचोली का फूटा दर्द