BREAKING NEWS

कुछ लोग बिना अनुमति के कर रहे हैं प्रदर्शन : प्रकाश जावड़ेकर◾दिल्ली चुनाव प्रचार से कांग्रेस के बड़े चेहरे गायब, भाजपा और आप ने झोंकी ताकत ◾बीटिंग रिट्रीट: सशस्त्र बलों के बैंडों की 26 प्रस्तुतियों के साथ गणतंत्र दिवस समारोह संपन्न ◾राजनीतिक धुंधलके में पैदा हुआ 'जिन्न' : प्रशांत किशोर◾दिल्ली में चुनाव प्रचार के लिए साझा रैली करेंगे शाह और नीतीश, 2 फरवरी को बुराड़ी में जनसभा◾केजरीवाल बताएं, झूठ का पर्दाफाश करने पर दिल्ली का अपमान कैसे : शाह◾राहुल गांधी वायनाड में “संविधान बचाओ मार्च’ की करेंगे अगुवाई◾दिल्ली पुलिस ने जारी किए जामिया में हिंसा करने वाले 70 व्यक्तियों के चित्र ◾पृथ्वीराज चव्हाण ने लगाया PM मोदी पर आरोप, बोले- एनसीसी कैडेटों को संबोधित करते हुए किया आचार संहिता का उल्लंघन ◾प्रशांत किशोर के तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने को लेकर अटकलें जोरों पर ◾राजद्रोह के आरोप में शरजील इमाम को 5 दिन की पुलिस रिमांड, वकीलों ने देशद्रोही बताते हुए लगाए नारे ◾TOP 20 NEWS 29 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾CAA को लेकर कन्हैया कुमार ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- सरकार देश में भड़की आग में घी डालने का काम कर रही◾दिल्ली विधानसभा चुनाव : EC ने अनुराग ठाकुर, प्रवेश वर्मा को भाजपा की स्टार प्रचारक की सूची से बाहर किया ◾दिल्ली चुनाव : CM केजरीवाल बोले- भाजपा का मुझे ‘‘आतंकवादी’’ कहना बेहद दुखद◾कांग्रेस नेता चिदंबरम ने भाजपा पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात◾दिल्ली चुनाव : जे पी नड्डा बोले- दिल्ली में पोस्टरबाजी वाली सरकार नहीं, डबल इंजन की भाजपा सरकार चाहिए◾बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल भाजपा में हुई शामिल, दिल्ली विधानसभा चुनाव में करेंगी प्रचार ◾राहुल ने प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री पर साधा निशाना, कहा- अर्थव्यवस्था को लेकर हैं अनभिज्ञ ◾निर्भया केस : सुप्रीम कोर्ट ने दोषी मुकेश कुमार की दया याचिका की ख़ारिज ◾

चंकी पांडे की तुलना टोनी स्टार्क से करने पर निशाने पर आयी अनन्या पांडे, बुरी तरह उड़ा मजाक

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोविंग भी है। उनके फैंस उनकी काफी सराहना करते है और उनकी तस्वीरों पर लाइक्स के रूप में ढेर से प्यार साफ़ देखा जा सकता है। 

हाल ही में अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जो सोशल मीडिया यूजर्स को खास पसंद नहीं आया और उन्हें इस पोस्ट के लिए ट्रॉल्लिंग का शिकार होना पड़ गया है। 

दरअसल अनन्या पांडे ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे वो अपने पिता चंकी पांडे और निर्देशक फराह खान के साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर में उन्होने अपने पिता के लुक की तुलना आयरन मैन उर्फ़ टोनी स्टार्क यानी रोबर्ट डाउनी जूनियर के लुक से कर दी। 

एक तरह जहां बॉलीवुड सितारों ने अनन्या के पोस्ट पर कमैंट्स में चंकी के लुक की सराहना की वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने चंकी और अनन्या को निशाने पर लेकर खूब मीम्स शेयर किये। 


साथ ही अनन्या के इस पोस्ट पर चंकी पांडे को भी काफी ट्रोल किया गया। कुछ यूजर्स ने यहां तक लिख दिया कि शुक्र है टोनी स्टार्क ये सब देखने से पहले मर गया।

देखिये फैंस का रिएक्शन :  

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अनन्या पांडे जल्द कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आएंगी। इसके अलावा अनन्या ईशान खट्टर  के साथ फिल्म खाली पीली में भी काम कर रही है। 

कंगना रनौत के साथ अपने पिता आदित्य पंचोली के 'कथित रिश्ते' पर सूरज पंचोली का फूटा दर्द