BREAKING NEWS

अनुपम खेर ने ट्विटर पर दिया नसीरुद्दीन शाह को जवाब, कहा - कुछ पदार्थों के सेवन का नतीजा है यह बयान◾अगले दस दिन में देश में 5,000 और शाहीन बाग होंगे : आजाद ◾पुरुष घर पर रजाई में सो रहे, महिलाएं चौराहे पर : सीएए विरोध पर बोले योगी आदित्यनाथ ◾मौत की सजा पाने वाले दोषियों को सात दिन में फांसी देने के लिये केन्द्र पहुंचा न्यायालय◾नेताजी जयंती को लेकर भाजपा में उत्साह नहीं, पोते चंद्र कुमार हैरान !◾गणतंत्र दिवस परेड में गुरु नानक के साथ जयपुर के परकोटा और गुजरात की बावड़ी की झलक◾राहुल 30 जनवरी को वायनाड में करेंगे सीएए विरोधी रैली◾CAA के समर्थन में नड्डा करेंगे आगरा में रैली◾दिल्ली कांग्रेस के कई नेता आम आदमी पार्टी में शामिल◾केजरीवाल ने भाजपा,कांग्रेस समर्थकों से भी मांगे वोट◾मानवयुक्त अंतरिक्ष मिशन से पहले इसरो, महिला रोबोट ‘‘व्योममित्र’’ को अंतरिक्ष की सैर कराएगा◾रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बोले- जो मुस्लिम भारत का नागरिक है, उसे कोई छू नहीं पाएगा◾TOP 20 NEWS 22 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾एटलस साइकिल की मालकिन नताशा कपूर ने खुदकुशी की, पंखे से लटका मिला शव◾एलआईसी को नुकसान पहुंचाकर करोड़ों लोगों के भविष्य को जोखिम में डाल रही है मोदी सरकार : राहुल गांधी ◾ममता ने अमित शाह से CAA की धाराओं पर मांगा स्पष्टीकरण, केन्द्र पर झूठ फैलाने का लगाया आरोप ◾CAA-NRC पर ओवैसी ने अमित शाह को दी बहस की चुनौती, कहा- ममता, राहुल और अखिलेश से क्यों, किसी दाढ़ी वाले से कीजिए◾कांग्रेस को अपना नाम बदल कर मुस्लिम लीग कांग्रेस रख लेना चाहिए : संबित पात्रा◾दिल्ली चुनाव : बादली में अरविंद केजरीवाल ने किया रोड शो, बोले- परिवार के बड़े बेटे की तरह किया काम◾पाकिस्तान और अमेरिका भी धर्मशासित देश है, केवल हम ही धर्मनिरपेक्ष : राजनाथ सिंह ◾

कंगना रनौत के साथ अपने पिता आदित्य पंचोली के 'कथित रिश्ते' पर सूरज पंचोली का फूटा दर्द

अभिनेता सूरज पंचोली अथिया शेट्टी के साथ अपनी पिछली रिलीज़ फिल्म 'हीरो' में कुछ खा कमाल नहीं दिखा पाए थे पर अब जल्द ही वो अपनी आने वाली फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' से सिल्वर स्क्रीन पर जलवा बिखेरने जा रहे है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और काफी पसंद भी किया जा रहा है। 

पहली फिल्म फ्लॉप होने के बाद सूरज को अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए एक अदद हिट की तलाश है पर उनकी निजी जिंदगी में विवादों की कमी नहीं है। हाल ही  उनके पिता आदित्य पंचोली और कंगना रनौत के बीच का विवाद सार्वजानिक रूप से बेहद तूल पकड़ चुका है। 

जब सूरज से इस मामले पर सवाल किये गए तो उनका कहना था,  ये भले ही उनके परिवार से जुड़ा मामला है पर वो इससे दूर है। सूरज का कहना है, उन्होंने बचपन से अपना ज्यादातर समय अपने दादा दादी के साथ बिताया है। कंगना के साथ उनके पिता का अफेयर उनके माता-पिता के बीच का निजी मामला था और उन्होंने इसे सुलझा लिया है। 

हालांकि सूरज पंचोली का ये भी कहना है कि वो इस विवाद से काफी नाखुश है और जो कुछ भी हुआ है, उसमे उन्हें भी काफी कुछ झेलना पड़ा है पर इस मामले में वो कोई मदद नहीं कर सकते। ये उनके माता पिता की जिंदगी से जुड़ा मामला है और उम्मीद है ये जल्द खत्म होगा। 

सूरज पंचोली का कहना है,  उनकी मां जरीना वहाब उनकी सबसे बड़ी ताकत हैं। अभिनेता ने यह भी कहा कि वह पूरे परिवार की ताकत हैं और उनके पिता को यह पता है। 

सूरज के अनुसार, हालांकि उनके पिता लंबे, तगड़े और आक्रामक हैं, लेकिन उनकी मां अब भी उनसे मजबूत हैं।बता दें आदित्य पंचोली की पत्नी जरीना वहाब ने पहले कहा था कि आदित्य और कंगना साढ़े चार साल के रिश्ते में थे। 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सूरज पंचोली की अपकमिंग फिल्म 'सैटेलाइट शंकर'  , में मेघा आकाश भी मुख्य भूमिका में होंगी। इरफान कमल के निर्देशन में बनी ये फिल्म 15 नवंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।


Bigg Boss - 13 : सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में उतरी डॉली बिंद्रा, माहिरा को कहा - गंदा दिमाग