BREAKING NEWS

पायलट को मनाने में लगे राहुल और प्रियंका, कई वरिष्ठ नेताओं ने भी किया संपर्क ◾एलएसी विवाद : कल होगी भारत-चीन के बीच लेफ्टिनेंट जनरल स्तर की चौथी बैठक◾बौखलाए चीन ने निकाली खीज, अमेरिका के शीर्ष अधिकारियों - नेताओं पर वीजा प्रतिबंध लगाया ◾कांग्रेस विधायक दल की बैठक में गहलोत के समर्थन में प्रस्ताव पारित, हाईकमान के नेतृत्व में जताया विश्वास ◾बच गई राजस्थान की कांग्रेस सरकार, मुख्यमंत्री गहलोत ने विधायकों के संग दिखाया शक्ति प्रदर्शन◾सीबीएसई बोर्ड की 12वीं कक्षा के परिणाम घोषित, 88.78% परीक्षार्थी रहे उत्तीर्ण ◾श्रीपद्मनाभ स्वामी मंदिर प्रबंधन पर शाही परिवार का अधिकार SC ने रखा बरकरार◾सियासी संकट के बीच CM गहलोत के करीबियों पर IT का शकंजा, राजस्थान से लेकर दिल्ली तक छापेमारी◾राहुल ने केंद्र पर साधा सवालिया निशाना, कहा- क्या भारत कोरोना जंग में अच्छी स्थिति में है?◾जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकवादी ढेर ◾देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 लाख 78 हजार के पार, साढ़े पांच लाख से अधिक लोगों ने महामारी से पाया निजात ◾दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, मरीजों की संख्या 1 करोड़ 29 लाख के करीब ◾CM शिवराज ने किया मंत्रिमंडल में विभागों का बंटवारा, नरोत्तम मिश्रा बने MP के गृह मंत्री◾असम में बाढ़ और भूस्खलन में चार और लोगों की मौत, करीब 13 लाख लोग प्रभावित◾चीन से तनाव के बीच सेना के आधुनिकीकरण के तहत अमेरिका से 72,000 असॉल्ट राइफल खरीद रहा भारत◾पूर्वी लद्दाख में तनाव कम करने के लिए बुधवार तक होगी लेफ्टिनेंट जनरल स्तर की वार्ता◾राजस्थान : कांग्रेस महासचिव अविनाश पांडे का दावा- गहलोत सरकार के पास 109 विधायकों का समर्थन ◾सचिन पायलट ने 30 विधायकों के समर्थन का दावा किया, कांग्रेस बोली- सुरक्षित है गहलोत सरकार ◾विकास दुबे के लिए मुखबिरी करने के आरोपी पुलिसकर्मी को खुद के एनकाउंटर का डर, SC में दी याचिका◾सचिन पायलट की खुली बगावत, विधायक दल की बैठक में नहीं होंगे शामिल, बोले- अल्पमत में है गहलोत सरकार◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Bigg Boss - 13 : सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में उतरी डॉली बिंद्रा, माहिरा को कहा - गंदा दिमाग

बिग बॉस का सीजन भी हर बार की तरह विवादों और जबरदस्त हंगामे के साथ आगे बढ़ रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला इस बार शो के एंग्री यंग मैन बनकर उभरे है और कई मौकों पर उन्होंने अपना आप खोया है। हाल ही में उनके एग्रेशन के चलते हाल ही में बिग बॉस ने उन्हें शो से बाहर करने का फैसला लिया है। 

हालांकि कि खबर ये है की सिद्धार्थ को शो से बाहर नहीं किया जायेगा बल्कि उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा। सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही के एपिसोड में शो की साथी कंटेस्टेंट माहिरा के साथ भी काफी गुस्सैल व्यवहार किया था। 

बीबी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला अपने एग्रेशन पर काबू नहीं रख पाए और जोश में आकर बोरियों को लेकर माहिरा शर्मा से छीना झपटी की। इस धक्का मुक्की में माहिरा सिर के बल नीचे गिर जाती हैं। सिद्धार्थ इसके बाद पारस को भी धक्का दे देते है। 

माहिर सिद्धार्थ के इस बिहेवियर पर आग बबूला हो जाती है और गुस्से में  बिग बॉस से सिद्धार्थ को शो से निकालने को कहती हैं।  बिग बॉस माहिरा की शिकायत पर सिद्धार्थ को एविक्ट करने की घोषणा कर देते है। अब बिग बॉस का ये फैसला कुछ पूर्व बिग बॉस कन्टेस्टेंटों को रास नहीं आ रहा है। 

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा सिद्धार्थ के सपोर्ट में उतर गयी है।  माहिरा संग सिद्धार्थ के झगडे में डॉली ने सिद्धार्थ को सपोर्ट करते हुए  #WeSupportSidShukla और #westandwithsidshukla हैशटैग सोशल मीडिया पर शेयर किया। साथ ही डॉली ने इस लड़ाई का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। 

डॉली ने सिद्धार्थ-माहिरा की झड़प का स्क्रीनशॉट शेयर ट्वीट कर लिखा- ''गौर से देखो, सिद्धार्थ अपनी तरफ प्रॉपर्टी को खींच रहा है और माहिरा उससे खींचने की कोशिश कर रही है। इसलिए ये टच करने का ब्लेम गेम कहां से आया।  जान बूझकर आरोप लगाना.. लड़की आपकी इंटेंशन गलत हैं, आपका दिमाग गंदा है।''


अब सोशल मीडिया पर  #WeSupportSidShukla और #westandwithsidshukla ट्रेंड कर रहा है। बीते सप्ताह शो से रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी, शेफाली बग्गा एलिमिनेट हो गए थे। अब खबर है कि रश्मि और देवोलीना सीक्रेट रूम में हैं। देखना दिलचस्प छपोगा की अब शो में क्या नया ट्विस्ट आता है। 

'बाला' रिलीज़ से पहले भूमि पेडनेकर ने साड़ी पहनकर अपनी हॉट अदाओं से इंटरनेट पर लगाई आग