BREAKING NEWS

जानिए ! देवेंद्र से पहले भी ये नेता CM रहने के बाद जूनियर पद कर चुके है स्वीकार , फडणवीस ऐसे करने वाले चौथे नेता◾उद्धव ठाकरे ने नये मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे , उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को दीं शुभकामनाएं ◾सतारा के रहने वाले महाराष्ट्र के चौथे सीएम हैं एकनाथ , शरद पवार ने शिंदे को दी बधाई ◾CM Swearing Ceremony : शीर्ष नेतृत्व के कहने पर देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी चीफ मिनिस्टर◾सुरक्षा एजेंसियों का दावा : जिहाद को निर्यात करने वाले पाकिस्तानी संगठन ने राजस्थान से एकत्रित किया था 20 लाख का चंदा ◾ एकनाथ शिंदे व फडणवीस को प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई ◾CM Swearing Ceremony: एकनाथ शिंदे ने ली महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएम◾ IND vs ENG: BCCI ने किया बड़ा ऐलान, इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट में जसप्रीत बुमराह होगें कप्तान◾शिंदे मंत्रिमंडल में शामिल होंगे फडणवीस: नड्डा◾चार जुलाई को अल्लूरी सीताराम राजू की प्रतिमा का अनावरण करेंगे पीएम मोदी ◾ उद्धव के सामने चुनौतिया का पहाड़, संगठन में मजबूती व हिंदुत्व की पहचान पाने में करनी होगी मेहनत◾ UP News: आजमगढ़ से नवनिर्वाचित सांसद निरहुआ के बड़े भाई कार हादसे में गंभीर रूप से घायल◾Maharashtra Political News: महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री होंगे एकनाथ शिंदे, देवेंद्र फडणवीस ने किया खुलासा◾Inflation: इतने नकली आंसू कैसे बहा लेते हैं, प्रधानमंत्री जी? महंगाई के मुद्दे पर राहुल ने साधा केंद्र पर निशाना ◾ manipur landslide: पीएम मोदी ने की मणिपुर सीएम से बात, आपदा के हालात की समीक्षा ◾Uttar Pradesh: हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगा रोजगार... CM योगी ने किया बड़ा ऐलान, जानें क्या कहा ◾Arunachal landslide:18 के पार पहुंची भूस्खलन में मरने वाले लोगों की संख्या, एक शव और निकाला गया ◾दिल्ली में विधायकों के वेतन में 66 प्रतिशत की वृद्धि, जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी◾ मणिपुर में भूस्खलन के कारण दो लोगों की मौत, कई लापता◾ Israel Election: इजराइल में भी सियासी उठापटक, चार साल में पांचवीं बार देश में होंगे आम चुनाव ◾

माधुरी नहीं बल्कि इस हॉट एक्ट्रेस पर दिलो-जान से फ़िदा थे Anil Kapoor, पर दिल टूट गया !

बॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार Anil Kapoor हमेशा से अपनी जिंदगी को एक खुली किताब की तरह पेश करते आये है। अपनी बिंदास एक्टिंग और मस्तमौला डांस के लिए मशहूर अनिल कपूर जिंदगी में भी अपने ट्रेडमार्क झकास स्टाइल को ही फॉलो करते आये है। \"Anilआज भी उनकी एनर्जी देखकर कहा नहीं जा सकता की उनकी सही उम्र कितनी है। आअज हम Anil Kapoor की निजी जिंदगी से जुड़े एक ऐसे राज़ से पर्दा उठा रहे है जिसके बारे में आपने नहीं सुना होगा। अनिल कपूर परदे पर जैसे रोमांटिक है असल जिंदगी में भी काफी प्यारे इंसान है।

Anil Kapoor का पहला प्यार

\"Anilएक समय जब Anil Kapoor बॉलीवुड के शीर्ष अभिनेताओं में शामिल थे इनका नाम भी उस दौर की तमाम बड़ी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा। इन नामों में से सबसे ज्यादा करीबी इनकी माधुरी दीक्षित के साथ बताई जाती है। फिल्म तेज़ाब के बाद इन दोनों के बीच काफी नजदीजियां देखने और सुनने को भी मिली थी। \"Anilकई ऐसे वाकये भी हुए जिन्हे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की इन दोनों के बीच बेहद कमाल की ट्यूनिंग भी थी। माधुरी और Anil Kapoor ने कभी इस बात को ज्यादा तवज्जो नहीं दी और इसे महज प्रोफेशनल रिश्ता बताया। \"anilलेकिन आपको जानकार बेहद हैरानी होगी की Anil Kapoor माधुरी से ज्यादा किसी और अभिनेत्री के करीब थे। जी हाँ अनिल कपूर ने इस बात का खुलासा किया है की माधुरी नहीं बल्कि उनकी पहली गर्लफ्रेंड बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी थी। \"anilAnil Kapoor और पद्मिनी कोल्हापुरी ने साल 1973 में रिलीज हुई फिल्म “वो सात दिन​” से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। पहली फिल्म से ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गयी थी। शूटिंग के दौरान ही दोनों ने अपने प्यार का इज़हार एक दुसरे से कर दीया था। \"anilलेकिन इस फिल्म के बाद Anil Kapoor और माधुरी के बाच नजदीकियां बढ़ने से अनिल कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरी के बीच मतभेद हुए और एक समय पर इतने बढ़ गए कि दोनों ने अलग राहें चुन ली। \"anil24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।