BREAKING NEWS

PM मोदी को श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट पर कार्रवाई करनी चाहिए : ओवैसी ◾हिन्दू समाज पार्टी के नेता की दिनदहाड़े हत्या : SIT करेगी जांच◾कमलेश तिवारी हत्याकांड : राजनाथ ने डीजीपी, डीएम से आरोपियों को तत्काल पकड़ने को कहा◾सपा-बसपा ने सत्ता को बनाया अराजकता और भ्रष्टाचार का पर्याय : CM योगी◾FBI के 10 मोस्ट वांटेड की लिस्ट में भारत का भगोड़ा शामिल◾करतारपुर गलियारा : अमरिंदर सिंह ने 20 डॉलर का शुल्क न लेने की अपील की ◾प्रफुल्ल पटेल 12 घंटे तक चली पूछताछ के बाद ईडी कार्यालय से निकले ◾फडनवीस के नेतृत्व में फिर बनेगी गठबंधन सरकार : PM मोदी◾प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के आसपास कोई भी नेता नहीं : सर्वेक्षण ◾मोदी का विपक्ष पर वार : कांग्रेस के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सरकारों ने केवल घोटालों की उपज काटी है◾ISIS के निशाने पर थे कमलेश तिवारी, सूरत से निकला ये कनेक्शन◾अमित शाह ने राहुल गांधी से पूछा, आदिवासियों के लिए आपके परिवार ने क्या किया ◾पायलट ने निकाय प्रमुखों के चुनाव संबंधी फैसले पर खड़े किये सवाल ◾राम मंदिर पर हिंदुओं के पक्ष में निर्णय की आशा : RSS ◾TOP 20 NEWS 18 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾FATF ने पाक को ‘ग्रे सूची’ में कायम रखा, कार्रवाई की चेतावनी दी ◾दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल को कोर्ट ने सुनाई 6 महीने की सजा, मिली जमानत◾महेंद्रगढ़ रैली में राहुल का प्रधानमंत्री पर वार, बोले-मोदी को नहीं है अर्थव्यवस्था की कोई समझ◾मोदी को डर, 'घेराबंदी' हटने पर कश्मीर में होगा खूनखराबा : इमरान खान◾हिसार में बोले PM मोदी-कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में पहले ही मान ली है हार◾

बॉलीवुड केसरी

माधुरी नहीं बल्कि इस हॉट एक्ट्रेस पर दिलो-जान से फ़िदा थे Anil Kapoor, पर दिल टूट गया !

बॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार Anil Kapoor हमेशा से अपनी जिंदगी को एक खुली किताब की तरह पेश करते आये है। अपनी बिंदास एक्टिंग और मस्तमौला डांस के लिए मशहूर अनिल कपूर जिंदगी में भी अपने ट्रेडमार्क झकास स्टाइल को ही फॉलो करते आये है। \"Anilआज भी उनकी एनर्जी देखकर कहा नहीं जा सकता की उनकी सही उम्र कितनी है। आअज हम Anil Kapoor की निजी जिंदगी से जुड़े एक ऐसे राज़ से पर्दा उठा रहे है जिसके बारे में आपने नहीं सुना होगा। अनिल कपूर परदे पर जैसे रोमांटिक है असल जिंदगी में भी काफी प्यारे इंसान है।

Anil Kapoor का पहला प्यार

\"Anilएक समय जब Anil Kapoor बॉलीवुड के शीर्ष अभिनेताओं में शामिल थे इनका नाम भी उस दौर की तमाम बड़ी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा। इन नामों में से सबसे ज्यादा करीबी इनकी माधुरी दीक्षित के साथ बताई जाती है। फिल्म तेज़ाब के बाद इन दोनों के बीच काफी नजदीजियां देखने और सुनने को भी मिली थी। \"Anilकई ऐसे वाकये भी हुए जिन्हे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की इन दोनों के बीच बेहद कमाल की ट्यूनिंग भी थी। माधुरी और Anil Kapoor ने कभी इस बात को ज्यादा तवज्जो नहीं दी और इसे महज प्रोफेशनल रिश्ता बताया। \"anilलेकिन आपको जानकार बेहद हैरानी होगी की Anil Kapoor माधुरी से ज्यादा किसी और अभिनेत्री के करीब थे। जी हाँ अनिल कपूर ने इस बात का खुलासा किया है की माधुरी नहीं बल्कि उनकी पहली गर्लफ्रेंड बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी थी। \"anilAnil Kapoor और पद्मिनी कोल्हापुरी ने साल 1973 में रिलीज हुई फिल्म “वो सात दिन​” से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। पहली फिल्म से ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गयी थी। शूटिंग के दौरान ही दोनों ने अपने प्यार का इज़हार एक दुसरे से कर दीया था। \"anilलेकिन इस फिल्म के बाद Anil Kapoor और माधुरी के बाच नजदीकियां बढ़ने से अनिल कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरी के बीच मतभेद हुए और एक समय पर इतने बढ़ गए कि दोनों ने अलग राहें चुन ली। \"anil24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।