BREAKING NEWS

सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, कश्मीर में विकास का संदेश फैलाएं और गांवों का दौरा करें ◾भाजपा ने अब तक 8 पूर्वांचलियों पर लगाया दांव◾यूरोपीय संघ के उच्च प्रतिनिधि ने PM मोदी से भेंट की◾दिल्ली पुलिस आयुक्त को NSA के तहत मिला किसी को भी हिरासत में लेने का अधिकार◾न्यायालय से संपर्क करने से पहले राज्यपाल को सूचित करने की कोई जरूरत नहीं : येचुरी◾ममता ने एनपीआर,जनसंख्या पर केन्द्र की बैठक में नहीं लिया भाग◾सिंध में हिंदू समुदाय की लड़कियों के अपहरण को लेकर भारत ने पाक अधिकारी को किया तलब◾नड्डा का 20 जनवरी को निर्विरोध भाजपा अध्यक्ष चुना जाना तय◾हमें कश्मीर पर भारत के रुख को लेकर कोई शंका नहीं है : रूसी राजदूत◾IND vs AUS : भारत की दमदार वापसी, ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराया, सीरीज में बराबरी◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 48 और नामांकन दाखिल◾राउत को इंदिरा गांधी के बारे में टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी : पवार◾कश्मीर में शहीद सलारिया का सैन्य सम्मान से अंतिम संस्कार, दो महीने की बेटी ने दी मुखाग्नि ◾बुलेट ट्रेन परियोजना के लिये भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया के खिलाफ याचिकाओं पर न्यायालय करेगा सुनवाई ◾

कई साल बाद सामने आया अनिल कपूर का ये राज सामने, श्रीदेवी से जब मिलते थे तो....

बॉलीवुड की चांदनी कही जाने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी भले ही आज हम सबके बीच नहीं हैं लेकिन आज भी उनका जिक्र बॉलीवुड के गलियारों से सुनाई देता है। वहीं अनिल कपूर आज भी फिल्मों में लगातार काम कर रहे हैं। उनको लेकर कहा जाता है कि उनकी उम्र बढने की जगह अब घट रही है।

\"\"

जैसे की आप सभी जानते हैं कि यह देवर-भाभी फिल्मो मे कई बार दूसरे के साथ रोमांस कर चुके हैं। हाल ही में एक्टर अनिल कपूर ने एक टीवी शो के दौरान अनिल कपूर ने खुलास किया कि वह जब भी श्रीदेवी से मिलते थे तब उनके पैर छूते थे। इस बात को लेकर शायद ही आपको इस बात पर यकीन हो पाए लेकिन ये सच बात है और उन्होंने इसका कारण भी बताया। उनका कहना था कि श्रीदेवी बहुत ज्यादा प्रतिभाशाली थीं और उनके पैर छूने का मेरा मन कर ही जाता था।

\"\"  

हालांकि इस बात को लेकर श्रीदेवी ने काफी बार मना किया और कहा कि मुझे ये बड़ा ज्यादा अजीब लगता है आप ऐसा ना किया करें। इसके बावजूद वो उनके पैर छूने से कभी पीछे नहीं हटे।

\"\"

अनिल कपूर ने जब इस बात का खुलासा किया तो वहां बैठे सभी लोग चौंक गए। इसका एक कारण ये भी है कि एक हीरो और हीरोइन के तौर पर अनिल कपूर और श्रीदेवी ने कई फिल्मों में काम किया है।

\"\"

अनिल कपूर ने ये भी कहा कि मैं खुद को धन्य समझता हूं कि मुझे श्रीदेवी के साथ काम करने का मौका मिला। उनका मेरे करियर मे बहुत बड़ा योगदान है। वह बहुत ही टॅलेंटेड एक्ट्रेस थी और पर्दे पर उनका जादू काम कर जाता था। अनिल की मानें तो हमे उन्हे दुख के साथ नहीं याद करना चाहिए, बल्कि प्यार और खुशी के साथ एक कलाकार के रूप मे उनकी प्रतिभा का जश्न मनाना चाहिए।

https://www.instagram.com/p/BN9U_R9hUr5/?utm_source=ig_embed

आइए देखते हैं  अनिल कपूर और श्रीदेवी की शानदार फिल्मों की लिस्ट...

हिम्मतवाला’, ‘तोहफा’, ‘सुहागन’, ‘मावाली से घर संसार’, जीतेन्द्र और श्रीदेवी की फिल्मों ने 80 के दशक पर लोगो के दिलो पर राज़ किया था जबकि अनिल कपूर और श्रीदेवी भी एक लोकप्रिय जोड़ी थे, जिन्होंने 80 और 90 के दशक में ‘मिस्टर इंडिया’, ‘लम्हे’, ‘चालबाज’, ‘जुदाई’ जैसी फिल्मो से अपना नाम कमाया।

1#

\"\"

2#

\"\"

3#

\"\"

4#

\"\"

5#

\"\"

6#

\"\"

7#

\"\"