BREAKING NEWS

माकपा ने 'मुफ्त उपहार' वाले बयान को लेकर PM मोदी पर निशाना साधा◾कांग्रेस ने महाराष्ट्र मंत्रिमंडल में संजय राठौर को शामिल किए जाने को लेकर BJP पर साधा निशाना◾High Court में जनहित याचिका : याददाश्त खो चुके हैं सत्येंद्र जैन, विधानसभा और मंत्रिमंडल से अयोग्य घोषित किया जाए◾केजरीवाल ने गुजरात में सत्ता में आने पर महिलाओं को 1000 रुपये मासिक भत्ता देने का किया ऐलान ◾ISRO ने गगनयान से जुड़ा LEM परीक्षण सफलतापूर्वक पूरा किया◾Corbevax Corona Vaccine : केंद्र सरकार ने वयस्कों को कॉर्बेवैक्स की बूस्टर खुराक देने को दी मंजूरी ◾भारत के अतीत, वर्तमान के लिए प्रतिबद्धता और भविष्य के सपनों को झलकाता है तिरंगा : PM मोदी◾ हिमाचल में भी खिसक सकती हैं भाजपा की सरकार ! कांग्रेस ने विधानसभा में लाया अविश्वास प्रस्ताव ◾काले कपड़ों में कांग्रेस के प्रदर्शन पर PM मोदी ने कसा तंज, कहा- जनता भरोसा नहीं करेगी...◾जब नीतीश कुमार ने कहा था - येन केन प्रकारेण सत्ता प्राप्त करूंगा, लेकिन अच्छा काम करूंगा◾न्यायमूर्ति यू यू ललित होंगे सुप्रीमकोर्ट के नए प्रधान न्यायधीश ◾दिग्गज कारोबारी अडानी को जेड प्लस सिक्योरिटी, आईबी ने दिया था इनपुट◾शपथ लेने के बाद नीतीश की गेम पॉलिटिक्स शुरू, मोदी के खिलाफ कर सकते हैं ये बड़ा काम ◾नुपूर को सुप्रीम राहत, जांच पूरी न होने तक नहीं होगी गिरफ्तारी, सभी एफआईआर को एक साथ जोड़ा ◾ ‘‘नीतीश सांप है, सांप आपके घर घुस गया है।’’, भाजपा नेता गिरिराज ने याद की लालू की पुरानी बात ◾ सुनील बंसल का बीजेपी में बढ़ा कद, बनाए गए पार्टी महासचिव◾पिता जेल में तो संभाली पार्टी की कमान, 75 सीट जीतकर किया धमाकेदार प्रदर्शन, जानिए तेजस्वी के संघर्ष की कहानी ◾बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव◾शपथ लेते ही BJP पर बरसे नीतीश, कहा-2014 में जीतने वालों को 2024 की करनी चाहिए चिंता ◾60 वर्ष से अधिक उम्र की बहनों और माताओं के लिए बसों में निःशुल्क यात्रा योजना जल्द आएगी : CM योगी ◾

अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री मोदी को दिया ये खास तोहफा, पीएम ने एक्टर की मां के लिए लिखा स्पेशल नोट

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर  अपनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स की सक्सेस को लेकर पिछले काफी वक्त से सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक्टर  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से फैंस को अपडेट रखते हैं और उनके साथ जुड़ना काफी पसंद करते हैं।

अनुपम ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर एक अलग मुकाम हासिल किया है। जहां उनकी एक्टिंग का हर कोई फैन है वहीं एक्टर खुद पीएम मोदी के मुरीद हैं वो उनसे मिलने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। हाल ही में एक्टर ने पीएम मोदी से मुलाकत की और उन्हें एक खास तोहफा भी दिया।

एक्टर ने पीएम मोदी से इस खास मुलाकात की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन फोटोज में अनुपम पीएम मोदी से मिलकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। पीएम मोदी से मिलकर एक्टर ने उन्हें रुद्राक्ष की माला गिफ्ट की। यह माला एक्टर की मां दुलारी खेर ने पीएम मोदी के लिए भेजी थी। उन्होंने यह माला पीएम मोदी की रक्षा के लिए भिजवाई हैं।

एक्टर ने पीएम मोदी के साथ दो फोटो पोस्ट की हैं जिनमें एक में वो और पीएम मोदी कैमरे को पोज देते दिख रहे हैं वही दूसरी तस्वीर में अनुपम खेर पीएम नरेंद्र मोदी के हाथ में अपनी मां का दिया उपहार देते नजर आ रहे हैं। साथ ही एक्टर के चेहरे की खुशी ये बताने के लिए काफी है कि पीएम मोदी से मिलकर कितने प्रसन्न हुए हैं।

एक्टर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,  'आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। आज आपसे मिलकर मन और आत्मा दोनों प्रसन्न हुए। आप देश के लिए, देशवासियों के लिए दिन रात जो कार्य और मेहनत कर रहें है उसके लिए आपको धन्यवाद कहने का मौक़ा मिला और जिस श्रद्धा के साथ आपने मेरी माँ द्वारा आपकी रक्षा के लिए रुद्राक्ष की माला स्वीकार की वो हम और दुलारी जी हमेशा याद रखेंगे। प्रभु आप पर हमेशा अपनी कृपा बनाये रखें। और ऐसे ही हम सबको ऊर्जा देते रहें! जय हिंद'!

एक्टर की इस पोस्ट पर पीएम नरेंद्र मोदी ने जवाब भी दिया है उन्होंने लिखा- बहुत-बहुत धन्यवाद अनुपम खेर जी यह आदरणीया माताजी और देशवासियों का आशीर्वाद ही है, जो मुझे मां भारती की सेवा के लिए निरंतर प्रेरित करता रहता है।'

वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म द कश्मीर फाइल्स रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का बहुत सपोर्ट मिला और नरेंद्र मोदी ने भी फिल्म की तारीफ की थी, साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई भी की।