BREAKING NEWS

'भारत-अमेरिका के बीच सैन्य वार्ता सफल, BECA पर करेंगे साइन◾'अश्विनी मिन्ना' मेमोरियल अवार्ड में आवेदन करने के लिए क्लिक करें ◾तिरंगे पर महबूबा मुफ्ती के बयान से नाखुश पीडीपी के तीन नेताओं ने पार्टी से दिया इस्तीफा, NC ने भी किया किनारा◾स्ट्रीट वेण्डर आत्मनिर्भर निधि योजना के तहत प्रधानमंत्री कल UP के लाभार्थियों से करेंगे बात ◾साक्षी महाराज ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- अनुपात के हिसाब से हो कब्रिस्तान और श्मशान◾राजनाथ सिंह ने अमेरिकी रक्षा मंत्री के साथ की वार्ता, रक्षा तथा सामरिक संबंधों पर हुई चर्चा ◾बिहार चुनाव : प्रचार के आखिरी दिन तेजस्वी पहुंचे हसनपुर, तेजप्रताप के लिए मांगे वोट ◾जेपी नड्डा ने चिराग पर साधा निशाना - कुछ लोग NDA में सेंध लगाना चाहते हैं, कर रहे है षड्यंत्र ◾भारत में कोविड-19 संबंधी मृत्युदर 1.50 प्रतिशत, 108 दिन बाद 500 से कम मौत हुई◾CM नीतीश ने महुआ में RJD पर बोला हमला - कुछ लोगों की भ्रमित करने और ठगने की आदत होती है◾दिल्ली की वायु गुणवत्ता 'बहुत खराब', पराली जलाए जाने से दिल्लीवासियों पर कहर बरपाएगा प्रदूषण◾SC ने कोर्ट की निगरानी में CBI जांच की मांग वाली दिशा सालियान केस की याचिका को किया खारिज◾जेपी नड्डा का RJD पर तंज- नौकरी छीनने वाले आज कर रहे हैं नौकरी देने की बात ◾अनुराग कश्यप पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष अठावले की पार्टी में हुईं शामिल ◾IPL-13 : KXIP vs KKR, प्लेऑफ की दौड़ में पंजाब को बने रहने के लिए बनानी होगी जीत में निरंतरता ◾पंजाब में पीएम मोदी का पुतला जलाने पर भड़के नड्डा, कहा- राहुल गांधी निर्देशित है यह ड्रामा◾महबूबा के बयान के खिलाफ लाल चौक पर तिरंगा फहराने की कोशिश, हिरासत में लिए गए BJP कार्यकर्ता◾कृषि बिल पर राहुल गांधी की नसीहत- गुस्साए किसानों की बात सुनें पीएम मोदी◾बिहार चुनाव में आलू और प्याज की एंट्री, 60 घोटालों के आरोप में तेजस्वी ने CM नीतीश को घेरा ◾Bihar Election : एक बार फिर नीतीश के खिलाफ हुए चिराग, बोले- CM हो या कोई अधिकारी, जेल भेजा जाएगा◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

अनुराग कश्यप को फिर हुआ 22 साल की लड़की से प्यार

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप का दिल फिर से बच्चा हो गया है। अनुऱाग एक बार फिर प्यार में हैं और इस बार उनका प्यार है उनकी बेटी से सिर्फ 7 साल बड़ा है। स्टीरियोटाइप तोड़ने के लिए जाने वाले फेमस निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्में जितनी अलग तरीके की और परम्पराओं से मुक्त होती हैं, वैसी ही उनकी लव लाइफ भी है। उनकी फिल्में भले ही डार्क हों, लेकिन लव लाइफ काफी कलरफुल है। दो बार शादी के बंधन में बंध चुके फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप आजकल अपनी नई गर्लफ्रेंड 22 साल की शुभ्रा शेट्टी के साथ रोमांस फरमा रहे हैं।

Beauty and the Beast .. just to clarify I am the beauty ..

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on

गैंग्स ऑफ वासेपुर, नो स्मोकिंग, देव-डी, रमन राघव 2.0 जैसी फिल्में देने वाले अनुराग के शुभ्रा शेट्टी के साथ रोमांस की अफवाहें उड़ रही थीं, लेकिन आपको बता दे कि उनके हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट पर नजर डालने से दोनों के बीच पनप रहे गहरे रोमांस की बात कन्फर्म हो जाती हैं। 22 साल की शुभ्रा, 44 वर्षीय निर्देशक के साथ उम्र में इतने अधिक अंतर की वजह से भी लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही हैं। तस्वीरों को देखकर साफ जाहिर होता है कि अनुराग आजकल अपनी 22 साल छोटी गर्लफ्रेड के साथ लिव इन में रह रहे हैं। कभी वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक डांस करते हुए तस्वीरें शेयर करते हैॆं तो कभी साथ में एक्सरसाइड करते हुए।

We are killing it #Rupalsid

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on

बता दें कि शुभ्रा शेट्टी अनुराग के फैंटम प्रोडक्शन हाउस में ही काम करती हैं। अनुराग कुछ समय पहले शुभ्रा के साथ हॉलिडे पर न्यूयॉर्क गए थे। इसी हॉलीडे के दौरान की दोनों की एक तस्वीर शुभ्रा की क्लोज फ्रेंड ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। फोटो पर लिखा कैप्शन ‘My Little Lovebirds’। बता दें कि इस हॉलिडे पर अनुराग कश्यप की बेटी भी दोनों के साथ थी। अनुराग कश्‍यप की बेटी आलिया शु्भ्रा से सिर्फ 7 साल ही छोटी हैं।

\"\"

                                                                                                Source

इससे पहले अनुराग दो शादियां कर चुके है। अनुराग ने पहली शादी आरती बजाज के साथ की थी, जिसके साथ 6 साल के वैवाहिक जीवन के बाद दोनों में 2009 में तलाक हो गया था। इसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री में पैर जमा रही ऐक्ट्रेस कल्की कोचलिन के साथ 2011 में शादी कर ली।

\"\"

                                                                                                  Source

हालांकि 4 साल के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। पिछले साल अनुराग की जिंदगी में आईं शुभ्रा उनकी लव लाइफ को वापिस सुर्खियों में ले आई।