BREAKING NEWS

पेरिस में PM मोदी का संबोधन, बोले-हिंदुस्तान में अब टेंपरेरी के लिए व्यवस्था नहीं◾ईडी मामले में चिदंबरम को मिली राहत, 26 अगस्त तक नहीं होगी गिरफ्तारी◾एफएटीएफ के एशिया प्रशांत समूह ने पाकिस्तान को काली सूची में डाला◾पश्चिम बंगाल : मंदिर में दीवार गिरने से मची भगदड़ में 4 की मौत, ममता बनर्जी ने किया मुआवजा का ऐलान◾मनमोहन सिंह ने राज्यसभा सदस्य के रूप में ली शपथ◾दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ चिदंबरम की याचिका पर सोमवार को सुनवाई करेगा SC◾SC ने ट्रिपल तलाक को चुनौती देने वाली याचिका पर केंद्र सरकार को जारी किया नोटिस ◾कपिल सिब्बल बोले- अर्थव्यवस्था और नागरिकों की आजादी के मकसद को प्रोत्साहन पैकेज की जरूरत◾जयराम रमेश के बाद बोले सिंघवी- मोदी को खलनायक की तरह पेश करना गलत◾जानिए कैसे हुआ आईएनएक्स मीडिया मामले का खुलासा !◾प्रह्लाद जोशी बोले- यदि चिदंबरम बेकसूर हैं तो कांग्रेस को नहीं करनी चाहिए चिंता◾भारत, पाकिस्तान को कश्मीर मुद्दे का द्विपक्षीय ढंग से समाधान निकालना चाहिए : मैक्रों ◾PM मोदी ने फ्रांसीसी राष्ट्रपति मैक्रों के साथ बातचीत की ◾योगी आदित्यनाथ ने किया मंत्रियों के विभागों का बंटवारा ◾बहरीन में 200 साल पुराने मंदिर की पुनर्निर्माण परियोजना का शुभारंभ करेंगे PM मोदी◾आईएनएक्स मीडिया मामला बना चिदंबरम की परेशानी का सबब ◾शरद पवार, अन्य के खिलाफ बैंक घोटाला मामले में FIR दर्ज करने का आदेश◾आजम खान की याचिका सुनवाई 29 अगस्त को ◾राजीव गांधी को विशाल बहुमत मिला, लेकिन किसी को डराया-धमकाया नहीं : सोनिया ◾चिदम्बरम की गिरफ्तारी पर विज बोले ‘‘बकरे की माँ कब तक खैर मनाएगी‘‘◾

बॉलीवुड केसरी

रोहित शर्मा के विराट कोहली को अनफॉलो करने के बाद अनुष्का शर्मा ने पोस्ट से बंटवाया सोशल मीडिया !

भारतीय क्रिकेट प्रशंसक अभी भी ICC विश्व कप 2019 में हुई हार से उबरे भी नहीं है कि अब भारतीय क्रिकेट टीम में दरार की कई खबरें आ रही है। हार के बाद, अफवाहों का बाजार गर्म था कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और टीम के हिटमैन रोहित शर्मा के बीच काफी टेंशन है। 

काफी समय से ये ख़बरें आ रही थी की रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच कोल्ड वॉर चली आ रही है। इसी के बीच रोहित ने इंस्टाग्राम पर विराट और अनुष्का को अनफॉलो कर दिया है।

इस तरह की खबरों के बीच, रोहित ने इंस्टाग्राम पर विराट और अनुष्का को अनफॉलो कर दिया और अब फैंस सोशल  मीडिया पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। माना जा रहा है कि रोहित शर्मा के इस एक्शन ने कोल्ड वार की रिपोर्ट की आग में घी डालने का काम किया।

विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक पोस्ट शेयर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। अब फैंस इस पोस्ट से ये मतलब निकलने की कोशिश कर रहे है की कहीं ये रोहित और विराट के बीच तनातनी की तरफ इशारा तो नहीं है। 

माना जा रहा ही की विश्वकप में भारत की हार और कप्तानी को लेकर टीम इंडिया दो खेमों में बटीं हुई नजर आ रही है। अब रोहित की अनफॉलो करने और अनुष्का के पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस भी दो भागों में बंट गए है।  

वहीं अनुष्का शर्मा ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमे लिखा है , "“A wise man once said Nothing. Only truth can shake hands with silence in a mess of false appearances…”  

आने वाली कुछ रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि आईसीसी विश्व कप 2019 में टीम इंडिया की हार के बाद से रोहित और विराट ने एक दूसरे से बात नहीं की। जबकि प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं और प्रार्थना कर रहे हैं कि इससे टीम को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए और यह दो विश्व स्तर के खिलाड़ियों के बीच अच्छा नहीं है।

अक्षय कुमार की एक्शन पैक्ड 'बच्चन पांडे' का धमाकेदार पोस्टर हुआ जारी, फर्स्ट लुक आउट