BREAKING NEWS

देश में कोरोना के मामलों में 15 फरवरी तक आएगी कमी, कुछ राज्यों और मेट्रो शहरों में कम हुए कोविड केस◾UP चुनाव: BJP के साथ गठबंधन नहीं होने के जिम्मेदार हैं आरसीपी, JDU अध्यक्ष बोले- हमने किया था भरोसा.. ◾फडणवीस का उद्धव ठाकरे को जवाब, बोले- 'जब शिवसेना का जन्म भी नहीं हुआ था तब से BJP...'◾BJP ने जारी की पांचवी सूची, महज एक उम्मीदवार के नाम की हुई घोषणा, UP कोर ग्रुप की बैठक में मंथन जारी ◾राष्ट्रीय बाल पुरस्कार: PM मोदी ने बच्चों से "वोकल फॉर लोकल’’ अभियान को आगे बढ़ाने का किया आग्रह◾गोवा चुनाव: TMC ने उठाए BJP की मंशा पर सवाल, कहा- 'डबल इंजन सरकार' का नारा तानाशाही का संकेत ◾राहुल गांधी ने केंद्र को घेरा, कहा- गरीब और मध्य वर्ग के लोग सरकार की ‘आर्थिक महामारी’ के शिकार हुए◾विधानसभा चुनावः दिल्लीवासियों से केजरीवाल ने चार राज्यों में प्रचार के लिए मांगी मदद ◾MP में नए 'स्टील्थ ओमीक्रॉन' ने दी दस्तक, इंदौर में 21 मामले आए सामने, फेफड़ों पर हो रहा संक्रमण का असर ◾राकेश टिकैत ने हिंदू-मुस्लिम और जिन्ना को बताया सरकारी मेहमान, बोले-सरकार के प्रवचन में नहीं आना◾भगवा खेमे का अभेद्य किला बनी हुई है 'गोरखपुर सीट', अखिलेश ने शिवप्रताप को दिया खुला ऑफर, जानें रणनीति ◾अखिलेश के बयान पर भाजपा ने घेरा, पाकिस्तान को भारत का असली दुश्मन नहीं मानने का लगाया आरोप ◾अल्पसंख्यक समुदाय के साथ की आस में BJP, RSS की मुस्लिम शाखा ने चलाया अभियान, धर्म संसद पर कहा... ◾UP चुनाव: सियासी मझधार में सपा और सहयोगी दलों का गठबंधन, सीट बंटवारे को लेकर कशमकश की स्थिति ◾BJP गठबंधन वाले दलों को हड़पकर उन्हें खत्म कर देती है : नवाब मलिक◾योगी सरकार पर फिर बरसीं मायावती, कहा- भाजपा के शासन में धर्म संबंधी असुरक्षा लगातार बढ़ रही◾गणतंत्र दिवस: समारोह में एंट्री के लिए अहम निर्देशों का करना होगा पालन, जानें सुरक्षा तैयारियों की जानकारी ◾UP चुनाव : कैराना में अमित शाह ने तोड़े कोरोना नियम, EC के पास शिकायत लेकर पहुंची सपा ◾ओमीक्रॉन के आतंक के बीच हुई नए सब-वेरिएंट BA.2 की एंट्री, भारत में भी मौजूद, जानें कितना खतरनाक? ◾उद्धव के बयान पर बोली BJP-हिंदुत्व की नसीहत देने से पहले बाला साहब ठाकरे के विचारों पर करें मंथन◾

अरहान खान ने रश्मि देसाई के आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा- मुझपर आरोप खुद को सती सावित्री बताने के लिए लगाए

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई पर अरहान खान ने अब इनसिक्योर होने का आरोप और लोगों से सहानुभूति वीमेन कार्ड खेल कर लेने का आरोप लगा दिया है। रश्मि ने कुछ टाइम पहले कहा था कि उन्होंने मोबाइल फोन गिफ्ट अरहान को किया था और उसपर अपने फिंगरप्रिंट होने के बारे में बताया था। अब अरहान ने इस बारे में पुष्टि करते हुए बताया कि उन्होंने खुद वो फोन खरीदा था औरफोन पर रश्मि की फिंगरप्रिंट केवल उनके इनसिक्योर और पोसेसिव नेचर की वजह से लगाया था। 

अरहान ने बयान देते हुए कहा कि लिव-इन रिलेशनशिप की बात जब रश्मि ने मानी थी और जब बिग बॉस के घर से उनका एविक्शन हुआ तो उनसे घर की चाबी के बारे में पूछा गया था तो यही उन्हें बोलना चाहिए था। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि रश्मि के घर रहने उनके परिवार से कोई भी सदस्य नहीं आया था। 

अरहान ने कहा, मैं यह स्पष्ट कर दूं कि मेरा परिवार कभी रश्मि के घर पर नहीं रहा। कारण यह है कि वे उसके साथ मेरे रिश्ते के खिलाफ थे। मैंने इस विषय पर चुप्पी बनाए रखी है क्योंकि मैं सार्वजनिक रूप से गंद नहीं फैलाना चाहता था। रश्मि के लिए, यह सुर्खियों में रहने का एक तरीका हो सकता है। उसने मुझसे बताने के बजाय मीडिया के सामने ब्रेकअप का एलान कर दिया।

इसके साथ ही रश्मि के अकाउंट से 15 लाख रूपये अपने बैंक अकाउंट में ट्रांफर करने पर भी अरहान ने बात करी। इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए अरहान ने कहा, मैं किसी के भी अकाउंट से पैसे नहीं निकाल सकता जब तक मेरे पास साइन चेक ना हो। जहां तक ​​लगभग आठ लाख रुपये के अज्ञात लेनदेन का सवाल है, यह रश्मि के चार्टर्ड अकाउंटेंट के पास चला गया है। मेरे दावे को सही साबित करने के लिए मेरे पास सभी सबूत हैं। 

अरहान ने आगे कहा, मैंने उसके सभी निर्देशों पर काम किया और 'बिग बॉस' के लिए रवाना होने से पहले उसने मेरे पास आए लोगों को ये चेक भेजे। मैंने उसके साथ सारी जानकारी शेयर की है। ये सारे आरोप मुझे बदनाम करने के लिए और खुद को सती सावित्री बताने के लिए लगाये गए हैं। उसने वीमेन कार्ड खेला है लोगों की सहानुभूति पाने के लिए। यही उसने बिग बॉस के घर में किया था। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि रश्मि अरहान के इन आरोपों के बाद क्या जवाब देती हैं। रश्मि के फैंस को इसका इंतजार रहेगा।