BREAKING NEWS

कार्यकर्ताओं से थरूर का वादा - बंद करूंगा एक लाइन की पंरपरा, क्षत्रपों को दूंगा बढ़ावा ◾कांग्रेस का अध्यक्ष मैं हूं? थरूर बोले- पार्टी को लेकर मेरा अपना दृष्टिकोण.... मैं हूं शशि पीछे नहीं हटूंगा ◾KCR द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के बाद विमान खरीदेगा टीआरएस ◾अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबुल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾ अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबूल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾पंजाब : कांग्रेस ने भगवंत मान पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, पूछा- क्या हुआ उन उपदेशों का ?◾CDS जनरल चौहान ने कार्यभार संभालने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में नामांकन कर सबको चौंकाने वाले केएन त्रिपाठी कौन ? चुनाव को लेकर कितने गंभीर ◾इलाहाबाद HC ने मुख्यमंत्री योगी द्वारा दिए गए राजस्थान में आपत्तिजनक भाषण पर दायर याचिका को खारिज किया ◾खड़गे vs थरूर! कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर बोले मल्लिकार्जुन- मुझे पूरा विश्वास... मैं ही जीतूंगा◾कांग्रेस मुख्यालय में पहुंचे गहलोत, सचिन पायलट के समर्थकों ने की नारेबाजी◾Ankita Murder Case : अंकिता हत्याकांड में विशेष जांच दल को हाथ लगा बड़ा सबूत, SIT को मिला मोबाइल ?◾प्रमोद तिवारी का भाजपा पर तंज, कहा- अपनी आंख खोलो और देखो कांग्रेस में चुनाव होता है आपके यहां नहीं ◾हाथ पर हाथ धरी रह गई सपा, दफ्तर पर चल गया सरकार का बुल्डोजर◾गुजरात में बोले PM मोदी-21वीं सदी के भारत को देश के शहरों से मिलने वाली नई गति◾कौन होगा कांग्रेस का अध्यक्ष? गहलोत बोले- हम मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ खड़े, वह एक अनुभवी नेता है ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव : थरूर, त्रिपाठी , खड़गे में कड़ा मुकाबला, असमंजस में बनी स्थिति साफ ◾SC ने संसद भवन के शेर की मूर्ति को लेके दायर याचिका कि खारिज, कहा- कानून का नहीं हुआ कोई उल्लंघन ◾रोचक बनी कांग्रेस अध्यक्ष की लड़ाई, खड़गे के समर्थन में उतरे गहलोत◾राहुल गांधी के फर्जी वीडियो वायरल करने पर कांग्रेस ने अशोक पंडित के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत◾

केएल राहुल के सपोर्ट में उतरे गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के पापा, सुनील शेट्टी ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. शनिवार को खेले गए मुकाबले में केएल राहुल ने महज 56 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। सबसे खास बात ये है कि राहुल का 100वां आईपीएल मुकाबला था और उन्होंने इस मुकाबले में शतक जड़कर इतिहास रच दिया। इस तरह से राहुल आईपीएल में अपने 100वें मैच में शतक लगाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं।

राहुल ने इस नयाब रिकॉर्ड को अपने नाम किया। इस पर फैंस और खेल जगत सहित कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी उन्हें बधाई दी। राहुल का प्रदर्शन देख सुनील शेट्टी भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक न सके और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर डाला। सुनील की इस पोस्ट पर लोगों ने कई तरह के फनी कॉमेंट्स दिए। तो कुछ ने एक्टर को ट्रोल भी किया। ऐसे में एक्टर ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया है।

दरअसल, आईपीएल के 20वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में टीम के कैप्टन केएल राहुल को राजस्थान रॉयल्स के फास्ट बॉलर ट्रेंट बोल्ट ने क्लीन बोल्ड किया था। इस मैच में राहुल की टीम को सर्पोट करने  के लिए सुनील शेट्टी और उनकी पूरी फैमली पहुंची थी।

हालांकि राहुल के 26वें मैच में शानदार प्रदर्शन करने पर उनको बधाई देते हुए एक्टर ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की। इस बात को लेकर एक ट्रोल ने सुनील को निशाना बनाया। हालाकिं एक्टर ने उसे उसकी ही भाषा में जवाब देकर उसका मुंह बंद कर दिया है।

सुनील शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर क्रिकेट ग्राउंड से राहुल की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसपर लिखा था अपने 100वें मुकाबले में 100 रन। इसी के साथ नीचे लिखा गया था- खामोशी से कड़ी मेहनत करो और अपनी सफलता की चीख मचने दो।

इस पोस्ट पर फैंस ने अपने-अपने रिएक्शन दिए। तो वहीं कुछ लोगों ने टांग खिचाई करते हुए कॉमेंट भी किए। ऐसे में एक यूजर ने ऐसी बात लिख दी जो एक्टर को बिल्कुल भी पंसद नहीं आई और उसके जवाब में उन्होंने उस शख्स को उसी की जुबान में जवाब दे दिया।

यूजर ने लिखा- 'अगली बार आप पहुंच गए थे, इसलिए जीरो पर आउट हो गया था, इस बार आपके घर से कोई नहीं दिखा इसलिए 100 बना डाला।' इस कॉमेंट पर एक्टर ने अपना रिएक्शन देते हुए यूजर को करारा जवाब दिया। सुनील ने लिखा- 'बेटा, अपने घर पर ध्यान दो।'

बता दें कि एक्ट्रेस आथिया शेट्टी और केएल राहुल की डेटिंग की चर्चा पिछले काफी वक्त चल रही है। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी दोनों खुलकर एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार कर चुके हैं। वैसे चर्चा है कि दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधने वाले है। इसका मतलब साफ है कि जल्द ही केएल राहुल एक्टर सुनील शेट्टी के दामाद बनने वाले हैं।