BREAKING NEWS

UN का दावा- लड़कियों को स्कूलों में पढ़ाई की इजाजत पर जल्द घोषणा करेगा तालिबान◾जशपुर हादसा : मृतक गौरव अग्रवाल के परिजनों को 50 लाख का मुआवजा देगी छत्तीसगढ़ सरकार◾ कांग्रेस के 'जी 23' नेताओं से बोलीं सोनिया- फुल टाइम अध्यक्ष की तरह करती हूं काम, मीडिया का सहारा न लें ◾चीन की चेतावनी- भूटान बॉर्डर एमओयू पर अपना रुख न जताए भारत◾NCB पर CM उद्धव का तंज, चुटकी भर गांजा बरामद कर, मशहूर हस्तियों को पकड़ने में रखते हैं रुचि◾सोनिया की अध्यक्षता में CWC की हुई बैठक, कांग्रेस ने कहा- मोदी जी को नहीं दिखती जनता की तड़प◾जनता के साथ बेईमानी कर सत्ता में आई शिवसेना : देवेंद्र फडणवीस ◾CM ठाकरे का तीखा हमला- 'नशे की लत' की तरह हो गयी है BJP की सत्ता की भूख, ‘हिंदुत्व’ को इनसे खतरा◾सिंघु बॉर्डर हत्याकांड : निहंग सरबजीत की आज होगी कोर्ट में पेशी, किसान मोर्चा ने की जांच की मांग◾ भारत में कोरोना संक्रमण के 15 हजार से अधिक मामलों की पुष्टि, 166 मरीजों की हुई मौत ◾Petrol-Diesel : 35 पैसे की बढ़ोतरी के बाद दिल्ली में 105 रुपए प्रतिलीटर हुआ पेट्रोल, डीजल के दाम में भी इजाफा◾छत्तीसगढ़ : रायपुर के रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में विस्फोट, CRPF के 6 जवान घायल◾जम्मू-कश्मीर : पुलवामा मुठभेड़ में घिरा लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर उमर मुश्ताक◾ विश्व में कोविड संक्रमण के केस 24 करोड़ से अधिक, अब तक 6.58 अरब लोगों का हुआ टीकाकरण ◾कांग्रेस कार्य समिति की आज होगी बैठक, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा ◾देखें Video : छत्तीसगढ़ में तेज रफ्तार कार ने भीड़ को रौंदा, एक की मौत, 17 घायल◾चेन्नई सुपर किंग्स चौथी बार बना IPL चैंपियन◾बुराई पर अच्छाई की जीत का त्योहार दशहरा देश भर में उल्लास के साथ मनाया गया◾सिंघु बॉर्डर : किसान आंदोलन के मंच के पास हाथ काटकर युवक की हत्या, पुलिस ने मामला किया दर्ज ◾कपिल सिब्बल का केंद्र पर कटाक्ष, बोले- आर्यन ड्रग्स मामले ने आशीष मिश्रा से हटा दिया ध्यान◾

सहदेव के साथ गाए गाने को बादशाह ने किया रिलीज, लिखा बचपन का प्‍यार दुनिया कभी भूल...

रैपर और सिंगर बादशाह ने अपना वादा पूरा कर दिया है। बादशाह ने वायरल गाने 'बचपन का प्यार' गाने वाले बच्चे सहदेव के साथ मिलकर नया गाना रिलीज कर दिया है। इस गाने का नाम भी 'बचपन का प्यार' है। इस गाने में सहदेव ने जो एक्टिंग की है। उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। गाने के लिरिक्स बादशाह ने लिखे हैं और म्यूजिक हितेन ने दिया है। गाना लोगों को पसंद आ रहा है और अभी तक 5 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं। 

पूरे देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी छत्‍तीसगढ़ के सहदेव की आवाज में गाया गया गाना बचपन का प्‍यार... सबकी जुबान पर है। सिंगर बादशाह और सहदेव का एलबम बचपन का प्‍यार बादशाह के यू-ट्यूब हेंडर से बुधवार को लांच किया गया। छत्‍तीसगढ़ के सुकमा जिले के सहदेव इंडियल आइडल और डांस दीवाने के स्टेज पर भी धमाल मचा चुके हैं।

 

बुधवार को बादशाह ने अभी कुछ देर पहले ही लिखा कि सहदेव जब पहली बार मुझसे मिले तो वे मुझे अपने गांव से एक तोहफा लेकर आए। यह मेरे पास सबसे कीमती चीजों में से एक है। मैं सहदेव के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। और हम सुनिश्चित करेंगे कि ये बचपन का प्यार दुनिया कभी भूल न पाए।

 दोनों की जबरदस्त जुगलबंदी लोगों को नए गाने में भी दिखेगी। साल 2019 में बचपन का प्यार गाना सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था। वीडियो में सहदेव अपने टीचर के सामने क्लास में खड़े होकर गाना गा रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद टीवी हस्तियों से लेकर आम लोग इस गाने पर मस्त रील बना रहे हैं। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के छिंदगढ़ ब्लॉक के रहने वाले सहदेव ने अपने टीचर के रिक्वेस्ट पर वायरल गीत गाया, जिसने वीडियो रिकॉर्ड किया और इसे ऑनलाइन साझा किया। इसके बाद से ही ये गाना हर जगह छाया हुआ है।