BREAKING NEWS

रामचरितमानस विवाद: VHP की सपा व राजद की मान्यता रद्द करने की मांग, सीईसी से मिलने का समय मांगा◾कांग्रेस के नेतृत्व वाली विपक्षी दलों ने Adani group के मामले में JPC जांच की मांग की◾मनीष सिसोदिया ने कहा- LG वीके सक्सेना के दखल की वजह से दिल्ली सरकार शिक्षकों को प्रशिक्षण के लिए विदेश नहीं भेज पा रही◾पाकिस्तान में बलूचिस्तान के लासबेला में भूकंप के झटके महसूस किए गए◾बिहार में बड़ा रेल हादसा : दो हिस्सों में बटी सत्याग्रह एक्सप्रेस, बाल-बाल बचे यात्री◾अडानी पर हमलावर हुआ विपक्ष, पवन खेड़ा ने कहा- PM मोदी ने एक गुब्बारा फुलाया और वो फुस्स हो गया◾ईंट निर्माता संघ ने उठाया बड़ा कदम, बिहार के 450 सरकारी विद्यालयों में लड़कियों के लिए बनवाएगा शौचालय◾CM शिवराज ने दिया संकेत, केंद्रीय बजट की तर्ज पर बनेगा मध्य प्रदेश का बजट◾पाकिस्तान: इमरान समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई तेज, पूर्व मंत्री शेख राशिद गिरफ्तार◾AAP ने LG सक्सेना पर टीचर्स को विदेश भेजने से रोकने का लगाया आरोप, कहा- फाइल अक्टूबर से पड़ी है पेंडिंग ◾Iran ने ड्रोन हमले के लिए इजराइल को जिम्मेदार ठहराया, जवाबी कार्रवाई की धमकी दी◾Budget 2023: वित्त मंत्री ने किया ऐलान, कहा- सिगरेट, सोना-चांदी महंगा, मोबाइल पार्ट्स-LED टीवी होंगे सस्ते ◾ममता बनर्जी बोलीं- भाजपा कुछ नेताओं के फायदे के लिए LIC, राष्ट्रीयकृत बैंकों के पैसे का कर रही इस्तेमाल ◾उत्तर प्रदेश : रामपुर में निर्वस्त्र महिला ने फैलाया खौफ, रातभर जागने पर मजबूर हुए लोग, जांच में जुटी पुलिस◾मनीष के साथ भागी मुस्लिम युवती...परिवार ने लगाए गंभीर आरोप, लड़की ने वीडियो जारी कर पलटवार किया ◾अखिलेश यादव को मुरादाबाद में Plane Landing की नहीं मिली अनुमति, सपा ने कहा- बेहद निंदनीय एवं अलोकतांत्रिक कृत्य◾प्रयागराज पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री , बागेश्वर धाम में करेंगे 121 कन्याओं का विवाह ◾बलात्कार के आरोपी आसाराम को एक और मामले में उम्र कैद, जानें उस रात की पुरी कहानी◾स्वीडन को नाटो के लिए मंजूरी नहीं देगा तुर्की, जानिए क्या है पूरा मामला ◾धीरेंद्र शास्त्री ने स्वामी प्रसाद मौर्य को दिया जवाब, कहा- रामचरितमानस का विरोध करने वालों को भारत में रहने का अधिकार नहीं◾

फिल्म विवाह की खूबसूरत एक्ट्रेस Amrita Rao का पति कोई बड़ा स्टार नहीं बल्कि है ये आम इंसान

बॉलीवुड जगत में कई सारी ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जो अपने अभिनय के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्हीं में से एक एक्टे्रस हैं जिनके बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं कई हिट फिल्मों में काम करने के बाद भी इन्होंने समय रहते शादी करके अपना घर बसा लिया। तो चलिए हम आप को बताते है उस एक्ट्रेस के बारे में वो कौन है |

\"\"

अभिनेत्री Amrita Rao काफी वक्त से दूर हैं बॉलीवुड से

बता दे की उस खूबसूरत एक्ट्रेस के नाम Amrita Rao हैं। भले ही अभिनेत्री अमृता राव इस समय बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं।

\"\"

अमृता राव का जन्म 7 जून 1981 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था उनकी बहन का नाम प्रीतिका राव है जोकि एक फिल्म अभिनेत्री और मॉडल है। Amrita Rao ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें सबसे बड़ी पहचान विवाह फिल्म से ही मिली थी। अमृता राव ने अपने कैरियर की शुरूआत सन 2002 में फिल्म अब के बरस से की थी।

\"\"

इस फिल्म की सफलता के बाद उन्हें शाहिद कपूर की इश्क विश्क, मैं हूं ना, जॉली LLB जैसी कई सुपरहिट फिल्में मिली।  साल 2006 में आई Amrita Rao और शाहिद कपूर की विवाह फिल्म दोनों के लिए मील का पत्थर साबित हुई।

\"\"

विवाह पारिवारिक फिल्म होने के साथ ही भारतीय संस्कृति और मानवीय भावनाओ को बखूबी दिखाती है।  विवाह के बाद अमृता राव ने कुछ खास फिल्में नहीं दी धीरे-धीरे उनका करियर डाउन होता चला गया।

\"\"

साल 2016 में Amrita Rao आरजे अनमोल के साथ शादी के बधंन में बंध गई। बता दें कि अमृता राव के पति अनमोल एक रेडियो जॉकी हैं और वह रेडियो मिर्ची पर पुरानी जींस का प्रोग्राम होस्ट करते हैं।

\"\"

Amrita Rao बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस होंगी जिन्होंने किसी अमीर बिजनेसमैन या बड़े एक्टर से शादी न करके बल्कि एक साधारण से व्यक्ति से शादी की है।

  \"\"