BREAKING NEWS

कृषि कानून वापस नहीं होगा तब तक किसानों का आंदोलन जारी रहेगा : राकेश टिकैत◾गणतंत्र दिवस हिंसा के लिए केजरीवाल ने केंद्र को ठहराया जिम्मेदार, कहा- तीनों कृषि कानून किसानों के डेथ वारंट◾महाराष्ट्र सरकार के वन मंत्री संजय राठौड़ ने दिया इस्तीफा, टिकटॉक स्टार की आत्महत्या के बाद उठ रहे थे सवाल◾भाजपा के शासन में अमीरी-गरीबी की खाई बढ़ी, कांग्रेस सत्ता में आएगी तो न्याय योजना को किया जाएगा लागू : राहुल◾किसान आंदोलन को धार देने की जुगत में लगी BKU, मार्च महीने में होगी दर्जन भर महापंचायत◾ मन की बात के कार्यक्रम में मोदी ने तमिल भाषा न सीख पाने को बताया अपनी कमी◾BJP अध्यक्ष नड्डा 2 दिवसीय दौरे पर पहुंचे वाराणसी, CM योगी समेत कई पार्टी नेताओं ने किया स्वागत◾मन की बात : PM मोदी बोले- जल सिर्फ जीवन ही नहीं, आस्था और विकास की धारा भी◾नए साल में भारत का मिशन सफल, अमेजोनिया-1 समेत 18 अन्य उपग्रहों ने श्रीहरिकोटा से भरी उड़ान ◾विश्व में कोरोना का प्रकोप जारी, मरीजों का आंकड़ा 11.3 करोड़ से अधिक ◾Today's Corona Update : देश में कोरोना संक्रमण के सामने आए 16,752 नए मामले, 113 मरीजों की मौत◾ चुनावी कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए अमित शाह आज तमिलनाडु और पुडुचेरी का करेंगे दौरा ◾चिदंबरम ने PM से किया सवाल, बोले- किसानों से बातचीत के लिये दिल्ली सीमा पर क्यों नहीं जाते मोदी◾किसान आंदोलन के प्रति समर्थन जुटाने के लिए राकेश टिकैत इन 5 राज्यों का करेंगे दौरा ◾वाराणसी के 2 दिवसीय दौरे पर जेपी नड्डा, मंदिरों में दर्शन-पूजन और सांसद-विधायकों संग करेंगे बैठक◾आज का राशिफल (28 फरवरी 2021)◾गुजरात में स्थानीय निकाय चुनाव रविवार को, 3.04 करोड़ मतदाता मताधिकार का करेंगे इस्तेमाल◾कांग्रेस कमजोर हो रही है, मजबूत करने के लिए एक साथ आये : असंतुष्ट नेताओं ने कहा ◾राज्यसभा से रिटायर हुआ हूं, राजनीति से नहीं, जम्मू-कश्मीर राज्य के लिए लड़ाई जारी रखूंगा : आजाद ◾पश्चिम बंगाल ओपिनियन पोल : टीएमसी को 156, भाजपा को 100 सीटें मिलने का अनुमान◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Bhabhi ji ghar par hai : सौम्या टंडन को रिप्लेस करेंगी नेहा पेंडसे?

'भाभी जी घर पर हैं' के सेट से एक बड़ी ख़राब सामने आई है एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने पिछले दिनों सीरीयल भाभी जी घर पर हैं को छोड़ने का ऐलान कर दिया था। इसके बाद उनको रिप्लेस करने के लिए नाम सामने आ रहे थे। अब बताया जा रहा है कि टीवी के कंट्रोवर्सियल शो 'बिग बॉस' के बारहवें सीजन में नजर आ चुकी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे को एंड टीवी के कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर है' के लिए अप्रोच किया गया है।


नेहा ने टीवी शो 'मे आई कम इन मैडम' में मैडम संजना के किरदार से सबका दिल जीता है।बीते 5 साल से सौम्या टंडन इस शो से जुड़ी रही और अनीता भाभी के किरदार में उन्होंने जान फूंक दी थी। निजी वजहों के चलते हाल ही में सौम्या टंडन ने इस शो को अलविदा कह दिया था। सौम्या टंडन के इस फैसले ने मेकर्स की रातों की नींद तो उड़ा दी थी लेकिन अब लगता है कि उन्हें उनकी नई अनीता भाभी मिल ही गई है।


'भाभी जी घर पर है' से जुड़े सूत्रों ने जानकारी दी है कि, 'शो की प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली अनीता भाभी के रूप में नेहा पेंडसे को लेने के लिए काफी उत्सुक है। उनके पुराने शो में नेहा ने लीड रोल अदा किया था और उन्हें अब इस रोल के लिए भी वो ही जंच रही है। हालांकि एक्ट्रेस ने इस ऑफर को हां नहीं कहा है।''

नेहा को हम पहले बिग बॉस 12 में देख चुके हैं और आजकल वो अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने इसी साल 5 जनवरी को शार्दुल सिंह बयास से शादी की थी।वहीं बात करें सौम्या की तो उन्होंने ये कहते हुए शो छोड़ दिया था कि वो अब आगे और ग्रोथ चाहती हैं और कुछ अलग करना चाहती हैं। हालांकि उन्होंने अपनी पिछली जर्नी के लिए प्रोड्यूसर्स और बाकी स्टारकास्ट का धन्यवाद किया और कहा कि ये सब बेहतरीन हैं। उन्होंने कहा था कि वो शो से जुड़े हर एक इंसान का सम्मान करती हैं।