BREAKING NEWS

US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.40 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद◾राष्ट्रपति ट्रम्प को आगरा के मेयर भेंट करेंगे 1 फुट लंबी चांदी की चाबी ◾ट्रंप को भेंट की जाएगी 90 वर्षीय दर्जी की सिली हुई खादी की कमीज◾‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने से पहले साबरमती आश्रम जाएंगे राष्ट्रपति ट्रम्प ◾तंबाकू सेवन की उम्र बढ़ाने पर विचार कर रही है केंद्र सरकार ◾TOP 20 NEWS 23 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾मौजपुर में CAA को लेकर दो गुटों में झड़प, जमकर हुई पत्थरबाजी, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले◾दिल्ली : सरिता विहार और जसोला में शाहीन बाग प्रदर्शन के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग◾पहले शाहीन बाग, फिर जाफराबाद और अब चांद बाग में CAA के खिलाफ धरने पर बैठे प्रदर्शनकारी ◾ट्रम्प की भारत यात्रा पहले से मोदी ने किया ट्वीट, लिखा- अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वागत करने के लिए उत्साहित है भारत◾सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसलों ने देश के कानूनी और संवैधानिक ढांचे को किया मजबूत : राष्ट्रपति कोविंद ◾Coronavirus के प्रकोप से चीन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 2400 पार ◾शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर वार्ताकार ने SC में दायर किया हलफनामा, धरने को बताया शांतिपूर्ण◾मन की बात में बोले PM मोदी- देश की बेटियां नकारात्मक बंधनों को तोड़ बढ़ रही हैं आगे◾बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा के खिलाफ लगे पोस्टर, लिखा-हाइटैक बस तैयार, अतिपिछड़ा शिकार◾भारत दौरे से पहले दिखा राष्ट्रपति ट्रंप का बाहुबली अवतार, शेयर किया Video◾CAA के विरोध में दिल्ली के जाफराबाद में प्रदर्शन जारी, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात ◾जाफराबाद में CAA के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर कपिल मिश्रा का ट्वीट, लिखा-मोदी जी ने सही कहा था◾US में निवेश कर रहे भारतीय निवेशकों से मुलाकात करेंगे Trump◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पाक राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से की मुलाकात◾

भारती सिंह जीती हैं ऐसी लाइफस्टाइल जिसे जानकर उड़ जाएगी रातों की नींद

अपनी कॉमेडी से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली कॉमेडी क्वीन को आज सब जानते हैं। भारती सिंह का जन्म 3 जुलाई 1984 में अमृतसर पंजाब में हुआ। भारती सिंह आज जो भी हैं वह अपने दम पर हैं उनके इतना ऊचाईयों पर जाने का श्रय केवल अपने आप पर जाता है।

\"\"

जैसा कि आप और हम सभी को मालूम है कि अभी कुछ दिनों पहले ही भारती सिंह शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। आपको बता दें कि भारती सिंह एक मध्यम वर्ग के परिवार में पैदा हुई थी। वह जब सिर्फ 2 साल की थी जब उनके पिता की मृत्यु हो गई थी।

\"\"

उनकी मां कमला सिंह तीन बच्चों को संभालने के लिए अकेली रह गयी थी। उन्होंने किसी और के साथ अपना घर बसाने की बजाए अकेले ही संघर्ष करने की सोच लिया था। पिता का ना होना और ऐसे में भारती का बचपन बड़ा मुश्किलों से भरा हुआ था। भारती की बड़ी बहन पिंकी सिंह और एक भाई है।

\"\"

वहीं भारती बात की जाए भारती के कैरियर की तो भारती सिंह स्टार वन पर आने वाले शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चेलेंज की दूसरी रनर अप रह चुकी हैं। जहां इनकी जबरदस्त कॉमेडी के किरदार लल्ली की बहुत प्रशंसा हुई। भारती एक प्रतियोगी के रूप में कॉमेडी सर्कस की 2010 की सीरीज कॉमेडी सर्कस के सुपरस्टार्स और कॉमेडी सर्कस का जादू में भी थी।

\"\"

वह एक प्रतियोगी के रूप में कॉमेडी सर्कस की 2010 की सीरीज कॉमेडी सर्कस के सुपरस्टार्स और कॉमेडी सर्कस का जादू में भी उपस्थित हुईं और 2011 में जुबली कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस के तानसेन और कॉमेडी सर्कस का नया दौर में भी भाग लिया जो सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविज़न पर प्रसारित हुआ।

\"\"

बता दें कि 2012 में भारती ने एक टेलिविजन शो सौ साल सिनेमा केभी होस्ट किया है। मास्टर शेफ में भी इन्हें अतिथि के तौर पर बुलाया गया था। वहीं नच बलिए 6 में भी यह अतिथि के तौर पर आई। भारती कॉमेडी के अलांवा भी पिस्टल व तीरंदाजी में राष्ट्रीय स्टार की खिलाड़ी भी रहीं हैं।

\"\"

बात की जाए भारती की लाइफ स्टाइल की तो यह एक एपिसोड के करीब-करीब 25 से 30 लाख रुपए लेती हैं और साथ ही 15 लाख रुपए यह लाइव इवेंट के लेती हैं।

\"\"

भारती की सालाना इनकम तकरीबन 8 करोड़ है। उनके पास Mercedes-Benz GL 350 CDI कार है जिसकी कीमत 1.78 करोड़ है, एक Audi Q5 है जिसकी कीमत 52 लाख है ।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।