BREAKING NEWS

‘Howdy Modi’ कार्यक्रम के लिए PM मोदी पहुंचे ह्यूस्टन◾प्रधानमंत्री का ह्यूस्टन दौरा : भारत, अमेरिका ऊर्जा सहयोग बढ़ाएंगे ◾क्या किसी प्रधानमंत्री को ऐसे बोलना चाहिए : पाक को लेकर मोदी के बयान पर पवार ने पूछा◾कश्मीर पर भारत की निंदा करने के लिये पाकिस्तान सबसे ‘अयोग्य’ : थरूर◾राजीव कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज ◾AAP ने अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने में देरी पर ‘धोखा दिवस’ मनाया ◾'हाउडी मोदी' के लिए ह्यूस्टन तैयार, 50 हजार टिकट बिके ◾ शिवसेना, भाजपा को महाराष्ट्र चुनावों में 220 से ज्यादा सीटें जीतने का भरोसा◾आधारहीन है रिहाई के लिए मीरवाइज द्वारा बॉन्ड पर दस्तखत करने की रिपोर्ट : हुर्रियत ◾TOP 20 NEWS 21 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रामदास अठावले ने किया दावा - गठबंधन महाराष्ट्र में 240-250 सीटें जीतेगा ◾कृषि मंत्रालय से मिले आश्वासन के बाद किसानों ने खत्म किया आंदोलन ◾फडणवीस बोले- भाजपा और शिवसेना साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, मैं दोबारा मुख्यमंत्री बनूंगा◾चुनावों में जनता के मुद्दे उठाएंगे, लोग भाजपा को सत्ता से बाहर करने को तैयार : कांग्रेस◾चुनाव आयोग का ऐलान, महाराष्ट्र-हरियाणा के साथ इन राज्यों की 64 सीटों पर भी होंगे उपचुनाव◾महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग, 24 को आएंगे नतीजे◾ISRO प्रमुख सिवन ने कहा - चंद्रयान-2 का ऑर्बिटर अच्छे से कर रहा है काम◾विमान में तकनीकी खामी के चलते जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में रुके PM मोदी, राजदूत मुक्ता तोमर ने की अगवानी◾जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन◾कपिल सिब्बल बोले- कॉरपोरेट के लिए दिवाली लाई सरकार, गरीबों को उनके हाल पर छोड़ा◾

बॉलीवुड केसरी

बिग बी ने श्वेता को रैंप वॉक करते हुए बजाई सीटी, खुद करने लगे फोटोग्राफी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बड़ी बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने हाल ही में रैंप वॉक किया था जिसे देखकर अमिताभ बच्चन की खुशी सातवें आसमान पर थी। यह वाकया बिल्कुल वैसा था जब पिता अपनी बेटी के पहले स्कूल के फंक्शन में उसकी परफॉर्मेंस को देखते हुए खुश होता है वैसा ही हाल अमिताभ बच्चन का भी था।

\"\"

बता दें कि एक फैशन शो में श्वेता नंदा दुल्हन की ड्रेस में रैंप वॉक करती हुई दिखाईं दी थीं और श्वेता को सपोर्ट करने के लिए अमिताभ और जया बच्चन में वहां पर मौजूद थे और दोनों अपनी बेटी को दुल्हन के लिबास में देखकर खुश और एक्साइटेड हो गए थे।

 

 इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन ने श्वेता नंदा को देखकर सीटी भी मारी और फोटोग्राफर के सामने से हटाकर अपने मोबाइल में खुद श्वेता की वीडियो बनाते हुए दिखाई दिए। इस फैशन शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो अमिताभ बच्चन का है जिसमें वह अपनी बेटी श्वेता का रैंप वॉक करते हुए का वीडियो बना रहे हैं।

\"\"

इस रैंप वॉक पर श्वेता ने मल्टी कलर्ड का लहंगा पहना था और इसके साथ में नेट का मरून कलर का दुपट्टा लिया हुआ था। श्वेता के इस लहंगे में सिल्वर-गोल्डन से एंब्रॉयडरी का काम हुआ था।

\"\"

श्वेता को दुल्हन के लिबास में देखकर बिग बी हुए भावुक

इस इवेंट के बाद सोशल मीडिया पर बिग बी ने श्वेता की एक तस्वीर शेयर की थी और उस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था, बेटियां बेस्ट होती हैं। श्वेता तुम शान और गरिमा हो। अभी कल तक ही तो हम तुम्हें चलना सिखा रहे थे और आज ये.... इतनी जल्दी समय कैसे निकल गया, बस पता ही नहीं चला।

\"\" \"\"

इस रैंप वॉक के बाद डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसल के लिए भी श्वेता नंदा ने रैंप वॉक किया और यह दूसरी बार था जब उन्होंने अबू जानी संदीप खोसला के लिए रैंप वॉक किया था। श्वेता नंदा ने इस दौरान दुल्हन की ड्रेस पहनी थी जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। श्वेता ने इस बार आइवरी और गोल्डन कलर का लहंगा पहना था।

\"\"

इसके अलावा इस फैशन शो में करण जौहर और सोनम कपूर ने भी रैंप वॉक की थी। इतना ही नहीं सोनम कपूर ने कलंक मूवी के गाने घर मोरे परदेसिया पर डांस करते हुए रैंप वॉक भी किया था।

 

अमिताभ बच्चन की फिल्मों के बारे में बात करें तो अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी काम कर रहे हैं। उस फिल्म में उनके साथ अभिनेता रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय नजर आएंगे। इससे पहले अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया है।

\"\"

अनिल कपूर और पूरे परिवार ने सुनीता कपूर के जन्मदिन पर कुछ इस अंदाज़ में की मस्ती, देखें तस्वीरें