BREAKING NEWS

PM मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच फोन पर हुई बात, ट्रंप ने मोदी को G-7 सम्मेलन में शामिल होने का दिया न्योता◾चक्रवात निसर्ग : राहुल गांधी बोले- महाराष्ट्र और गुजरात के लोगों के साथ पूरा देश खड़ा है ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, आज सामने आए 2,287 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 72 हजार के पार ◾वित्त मंत्रालय में कोरोना वायरस ने दी दस्तक, मंत्रालय के 4 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव ◾कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच, सरकार ने कहा- भारत महामारी से लड़ाई के मामले में अन्य देशों से बेहतर स्थिति में ◾जेसिका लाल हत्याकांड : उपराज्यपाल की अनुमति पर समय से पहले रिहा हुआ आरोपी मनु शर्मा ◾बाढ़ से घिरे असम के 3 जिलों में भूस्खलन, 20 लोगों की मौत, कई अन्य हुए घायल◾दिल्ली BJP अध्यक्ष पद से मनोज तिवारी का हुआ पत्ता साफ, आदेश गुप्ता को सौंपा गया कार्यभार◾दिल्ली हिंसा मामले में ताहिर हुसैन समेत 15 के खिलाफ दायर हुई चार्जशीट◾Covid-19 : अब घर बैठे मिलेगी अस्पतालों में खाली बेड की जानकारी, CM केजरीवाल ने लॉन्च किया ऐप◾कारोबारियों से बोले PM मोदी-देश को आत्मनिर्भर बनाने का लें संकल्प, सरकार आपके साथ खड़ी है◾ ‘बीएए3’ रेटिंग को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा-अभी तो स्थिति ज्यादा खराब होगी ◾कपिल सिब्बल का केंद्र पर तंज, कहा- 6 साल का बदलाव, मूडीज का डाउनग्रेड अब कहां गए मोदी जी?◾महाराष्ट्र और गुजरात में 'निसर्ग' चक्रवात का खतरा, राज्यों में जारी किया गया अलर्ट, NDRF की टीमें तैनात◾कोरोना वायरस : देश में महामारी से 5598 लोगों ने गंवाई जान, पॉजिटिव मामलों की संख्या 2 लाख के करीब ◾Covid-19 : दुनियाभर में वैश्विक महामारी का प्रकोप जारी, मरीजों की संख्या 62 लाख के पार पहुंची ◾डॉक्टर ने की जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या की पुष्टि, कहा- गर्दन पर दबाव बनाने के कारण रुकी दिल की गति◾अमेरिका में कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी जारी, मरीजों की आंकड़ा 18 लाख के पार हुआ ◾भारत में कोविड-19 से ठीक होने की दर पहुंची 48.19 प्रतिशत,अब तक 91,818 लोग हुए स्वस्थ : स्वास्थ्य मंत्रालय ◾महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में कोरोना के 2,361 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 70 हजार के पार, अकेले मुंबई में 40 हजार से ज्यादा केस◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

बिग बास -11 का प्रोमो रिलीज, पड़ोसियों को परेशान करते नजर आए सलमान

टीवी का सबसे बड़ा और पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-11 जल्द ही छोटे पर्दे पर शुरू होने वाला है.लंबे इंतजार के बाद हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज हुआ है। इस प्रोमो की सबसे खास बात ये है कि इसमें शो के होस्ट सलमान अपनी शादी के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।

\"\"

इस बार ये शो पड़ोसी-पड़ोसी थीम पर आधारित है।सलमान भी प्रोमो में पौधों को पानी देते और घर के काम करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच उनकी पड़ोसी से नोक-झोक भी चल रही है। प्रोमो में दिखाया गया है कि पड़ोसी महिला सलमान की शादी को लेकर काफी परेशान हैं।वह उनसे कहती हैं कि अगर अब तक उन्होंने शादी कर ली होती, तो घर के काम उन्हें खुद नहीं करने पड़ते। इस पर सलमान भी अपने मजेदार अंदाज में जवाब देते हैं कि अगर वह सिंगल होतीं, तो सलमान उनसे ही शादी कर लेते।

 

Adding more fizz to your festive season! @BiggBoss with @BeingSalmanKhan. Presented by @iamappyfizz, Powered by @oppomobileindia @ColorsTV pic.twitter.com/gGe8JHb5UV

— Raj Nayak (@rajcheerfull) 18 August 2017

इस प्रोमो को देखकर साफ लग रहा है कि बिग बॉस सीजन-11 में ह्यूमर और सस्पेंस का जबरदस्त तड़का लगने वाला है।

क्या पता अगले प्रोमों में सलमान की शादी के बारे में और भी कुछ जानने को मिल जाए। 45 सेकंड के इस प्रोमो में सलमान कहते हैं कि ‘पड़ोसी बजाने आ रहे हैं बारह’, यानी इस पड़ोसी थीम के साथ इस बार खूब खींचतान देखने को मिलने वाली है।

\"\"

वैसे इस बार बिग बॉस को दिलचस्प बनाने के लिए खूब तैयारी की गई है। ऐसे में ये नया फॉर्मेट देखने वाला होगा।

इससे पहले भी बताया गया है कि बिग बॉस 11 में एक नहीं दो घर होंगे और इस बार पड़ोसियों का कॉन्सेप्ट लॉन्च किया जाएगा। शो की थीम भी पड़ोसी रखी गई है। यही नहीं, इस बार भी बिस बॉस ने ऐसे आम लोगों को घर पर आने के लिए इंवाइट किया है जो सोशल मीडिया पर खासे चर्च‍ित हैं।

\"\"

इस बार 'बिग बॉस' के घर में सभी कंटेस्टेंट्स चार महीनों तक घर में कैद रहेंगे। इस बार भी आम आदमी शो का हिस्सा होगें, लेकिन इस बार उनको शो में हिस्सा लेने के लिए पैसे नहीं दिए जाएंगे। हालांकि वह शो में टास्क जीत कर पैसे कमा सकते हैं।