BREAKING NEWS

सुशासन सरकार में पुलिस दोषियों के बजाये निर्दोष को जेल भेजने का काम करती है :तेजस्वी ◾आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को मिली जिंदा जलाकर मारने की धमकी ◾एम्स निदेशक की जनता से अपील - मामूली साइड इफेक्ट से मत डरें, वैक्सीन आपको मारेगी नहीं ◾SC की टिप्पणी के बाद बोले किसान संगठन - ट्रैक्टर रैली निकालना किसानों का संवैधानिक अधिकार है◾बढ़ते क्राइम को लेकर तेजस्वी ने राज्यपाल से की मुलाकात, कहा- बिहारियों की बलि मत दिजीए CM नीतीश ◾नंदीग्राम से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी ममता बनर्जी, कहा- दल बदलने वालों की नहीं है चिंता ◾केंद्र ने माल्या प्रत्यर्पण मामले में दी SC को सूचना, कहा- ब्रिटेन ने डिटेल सांझा करने से किया इंकार ◾'तांडव' वेब सीरीज विवाद को लेकर लखनऊ से मुंबई रवाना हुई UP पुलिस की टीम◾भारतीय किसान यूनियन के प्रधान गुरनाम सिंह चढूनी को संयुक्त किसान मोर्चा ने किया सस्पेंड◾SC की टिप्पणी पर बोले राकेश टिकैत-हम झगड़ा नहीं, गण का उत्सव मनाएंगे◾ट्रैक्टर रैली पर बोला SC- दिल्ली में किसे एंट्री देनी है, यह तय करना पुलिस का काम, बुधवार को अगली सुनवाई◾गुजरात को PM मोदी का एक और तोहफा, अहमदाबाद-सूरत मेट्रो प्रोजेक्ट का किया शिलान्यास◾कृषि कानून को लेकर 55वें दिन प्रदर्शन जारी, आंदोलन तेज करते हुए अन्नदाता आज मनाएंगे 'महिला किसान दिवस' ◾सूट-बूट वाले दोस्तों का कर्ज माफ करने वाली मोदी सरकार अन्नदाताओं की पूंजी साफ करने में लगी है : राहुल गांधी ◾देश में पिछले 24 घंटे में 13788 नए कोरोना मामलों की पुष्टि, 145 लोगों ने गंवाई जान ◾दुनियाभर में कोरोना का कहर बरकरार, मरीजों का आंकड़ा 9.5 करोड़ तक पहुंचा ◾पीएम मोदी आज अहमदाबाद मेट्रो के दूसरे चरण और सूरत मेट्रो रेल परियोजना का करेंगे भूमि पूजन ◾कृषि कानूनों और किसान प्रदर्शनों संबंधी याचिकाओं पर SC आज करेगा सुनवाई ◾आज का राशिफल (18 जनवरी 2021)◾पाकिस्तानी सेना ने पुंछ में LoC पर की गोलाबारी, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब !◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

नये साल पर रहेगी इन बहुप्रतीक्षित फिल्मों पर रहेगी सबकी नजर, रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी में है बॉलीवुड

बॉलीवुड के लिए बॉक्स ऑफिस के लिहाज से साल 2019 बेहद शानदार रहा। एक तरफ जहां देश में मंदी की मार है वहीं फिल्म इंडस्ट्री ने कमाई के नए रिकॉर्ड कायम किये है। साल 2020 में भी एक के बाद एक कई बड़ी फ़िल्में रिलीज़ होने जा रही है, जो टिकट खिड़की पर नये कीर्तिमान स्थापित करने का दम रखती है। 

साल 2020 में रिलीज़  होने वाली प्रमुख फिल्मों में ‘तानाजी: द अनसंग वारियर’ ,छपाक,स्ट्रीट डांसर 3 डी, सूर्यवंशी, 83,लक्ष्मीबांब, राधे - योर मोस्ट वांटेड भाई , भुज,पृथ्वीराज और लाल सिंह चड्डा जैसी फिल्में शामिल है।

इन सबके साथ हीं इस साल जिन फिल्मों पर दर्शकों के साथ ट्रेड पंडितों की नजर रहेगी उनमें पंगा, जवानी जानेमन, मलंग, बागी 3, अंग्रेजी मीडियम,  गुलाबो सिताबो, चेहरे, लूडो, कुली नंबर वन, शकुंतला देवी, मुंबई सागा, सड़क 2, शमशेरा, भूल भुलैया 2, हंगामा 2, गंगू बाई काठियाबाड़, मैदान और बच्चन पांडे समेत कई फिल्में शामिल है।

 

नये साल की शुरुआत 03 जनवरी को प्रदर्शित होने वाली फिल्म‘सब कुशल मंगल’के साथ रिलीज होगी।‘सब कुशल मंगल’में अक्षय खन्ना के साथ पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा और रवि किशन की बेटी रीवा किशन अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगे। 

03 जनवरी को ही रमेश सिप्पी के निर्देशन में बनी हेमा मालिनी, रकुलप्रीत सिंह और राजकुमार राव की फिल्म ‘शिमला मिर्ची’ भी रिलीज होगी। विक्की कौशल के भाई सनी कौशल की डेब्यू फिल्म ‘भंगड़ा पा ले’ भी तीन जनवरी को रिलीज होगी। 

10 जनवरी को ‘तानाजी: द अनसंग वारियर’रिलीज होगी। ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म‘तानाजी’17वीं शताब्दी की पृष्ठभूमि पर आधारित एक पीरियड फिल्म है। तानाजी मालसुरे वास्तव में छत्रपति शिवाजी के शासनकाल के सूबेदार बहादुर और महान योद्धा थे। 

तानाजी मालसुरे का जीवन सफलता और बलिदान की एक शानदार यात्रा रही है। फिल्म में अजय देवगन ने तानाजी का किरदार निभाया है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा काजोल और सैफ अली खान की भी मुख्य भूमिका है।

नए साल की पार्टी में स्टेज पर लिप लॉक करते दिखे निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा, वीडियो हुआ वायरल