BREAKING NEWS

PM मोदी ने देरी से पहुंचने की वजह से जनसभा को नहीं किया संबोधित◾PM मोदी ने दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर आशा पारेख को दी बधाई ◾तरंगा-आबू रोड रेल लाइन की योजना 1930 में बनाई गई थी लेकिन दशकों तक ठंडे बस्ते में पड़ी रही : PM मोदी◾पुतिन ने यूक्रेन के इलाकों को रूस का हिस्सा किया घोषित , कीव और पश्चिमी देशों ने किया खारिज , EU ने कहा -कभी मान्यता नहीं देंगे ◾आखिर ! क्या होगा सोनिया का फैसला ?, अब सब की निगाहें राजस्थान पर◾PM मोदी ने अंबाजी मंदिर में प्रार्थना की, गब्बर तीर्थ में ‘महा आरती’ में हुए शामिल◾Maharashtra: महाराष्ट्र में कोविड-19 के 459 नए मामले, 5 मरीजों की मौत◾शाह के दौरे से पहले कश्मीर को दहलाना चाहते थे आतंकी, सुरक्षाबलों ने बरामद किया जखीरा ◾भाजपा ने थरूर को घोषणापत्र में भारत का विकृत नक्शा दिखाने पर लिया आड़े हाथ, जानें क्या कहा ... ◾कार्यकर्ताओं से थरूर का वादा - बंद करूंगा एक लाइन की पंरपरा, क्षत्रपों को दूंगा बढ़ावा ◾कांग्रेस का अध्यक्ष मैं हूं? थरूर बोले- पार्टी को लेकर मेरा अपना दृष्टिकोण.... मैं हूं शशि पीछे नहीं हटूंगा ◾KCR द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के बाद विमान खरीदेगा टीआरएस ◾अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबुल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾ अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबूल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾पंजाब : कांग्रेस ने भगवंत मान पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, पूछा- क्या हुआ उन उपदेशों का ?◾CDS जनरल चौहान ने कार्यभार संभालने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में नामांकन कर सबको चौंकाने वाले केएन त्रिपाठी कौन ? चुनाव को लेकर कितने गंभीर ◾इलाहाबाद HC ने मुख्यमंत्री योगी द्वारा दिए गए राजस्थान में आपत्तिजनक भाषण पर दायर याचिका को खारिज किया ◾खड़गे vs थरूर! कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर बोले मल्लिकार्जुन- मुझे पूरा विश्वास... मैं ही जीतूंगा◾कांग्रेस मुख्यालय में पहुंचे गहलोत, सचिन पायलट के समर्थकों ने की नारेबाजी◾

बिग बॉस 11': 'वीकेंड वार': कौन हुआ सेफ, कौन रोया, घर के किस सदस्य को मिली स्पेशल पावर

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 11' में पिछले हफ्ते दिवाली के कारण घर से कोई बेघर नहीं हुआ लेकिन घर में ढिंचैक पूजा की एंट्र हुई। घर में पूजा की एंट्री के बाद कई लोग खुश दिखाई नहीं दिए। इसके अलावा लग्जरी बजट टास्क में भी पूजा को जेल भेजा गया। हालांकि, वीकेंड का वार में सलमान, पूजा का साथ देते दिखाई दिए। उन्होंने घरवालों से लग्जरी बजट टास्क के लिए उनकी स्ट्रेटेजी के बारे में भी पूछा और घरवालों को यह भी बताया कि इस टास्क का मास्टरमाइंड कौन था।

 

.@GAUAHAR_KHAN tells #ArshiKhan that she's a little far away from being down to earth. Do you agree? #WeekendKaVaar #BB11 pic.twitter.com/sw5B4ua6Cf

— COLORS (@ColorsTV) October 28, 2017
लग्जरी बजट टास्क के मास्टरमाइंड थे विकास

उन्होंने सवाल करते हुए विकास को लग्जरी टास्क का मास्टरमाइंड बताया। इसके अलावा बिग बॉस के घर में गौहर खान की एंट्री हुई थी। जिसमें वह अपने साथ एक ब्रीफकेस के साथ आती हैं और घरवालों को कहती हैं कि अगर वह उन्हें यह समझाने में सफल रहते हैं कि इस स्पेशल पावर के हकदार वो हैं तो यह ब्रीफ केस उस सदस्य का हो जाएगा और उसे एक स्पेशल पावर मिलेगी।

 

.@GAUAHAR_KHAN steps foot in the #BB11 House! Stay tuned to see all the drama unfold! #WeekendKaVaar pic.twitter.com/DFyfeh2lcb

— COLORS (@ColorsTV) October 28, 2017

इसके बाद सब घरवालों ने एक-एक करके उन्हें बताना शुरू किया कि वह इस पावर को क्यों डिजर्व करते हैं। गौहर ने आकाश को यह स्पेशल पावर दी और इस पावर का इस्तेमाल कर वर नॉमिनेट होने से बच सकते हैं।

फिर शो पर गोलमाल अगेन की टीम आई नजर
\"\"

घर में एक बार फिर 'गोलमाल अगेन' की टीम नजर आई और उन्होंने अपनी फिल्म की सक्सेस घरवालों के साथ भी मनाई. इसके साथ ही सलमान ने घरवालों को एक टास्क दिया। जिसमें उन्हें बताना था कि घर का कौन सा सदस्य हिट, सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर है। इसके बाद घरवालों ने अपने हिसाब से पूजा को हिट, अर्शी को सुपरहिट और आकाश को ब्लॉकबस्ट हिट बताया. हालांकि, बाद में सलमान ने घरवालों को बताया कि आकाश घर में हिट हैं। शिल्पा सुपरहिट और हिना ब्लॉकबस्टर हिट हैं।

सुलतानी अखाड़े में पूजा और सपना आए आमने-सामने

.@BeingSalmanKhan names Pooja & Sapna Choudhary for the #SultaniAkhada! #WeekendKaVaar pic.twitter.com/JjSLLVD1P6

— COLORS (@ColorsTV) October 28, 2017

इसके अलावा सलमान ने इस हफ्ते सुलतानी अखाड़े में सपना और पूजा को बुलाया। दोनों की यह लड़ाई कुछ ज्यादा सीरियस नहीं दिखी और दोनों ने ही आराम से सलमान द्वारा दिए गए टास्क पूरे किए। अखाड़े के पहले राउंड में पूजा को जीत मिली। वहीं दूसरे राउंड में सपना जीती। इसके बाद सलमान ने दोनों को सपोर्ट करने के लिए घर से एक-एक सदस्य को बुलाने को कहा, जिसमें पूजा ने लव और सपना ने हितेन को बुलाया। इसके बाद इस टास्क में पूजा को जीत मिलती है। इसके साथ ही शनिवार को सलमान ने नॉमिनेटिड सदस्यों में से शिल्पा, विकास और सपना को सेफ बता दिया है. अब घर से बेनफ्शा, ज्योती या लव में से कोई एक बेघर होने वाला है। इसका खुलासा रविवार को सलमान खान करेंगे।

बिग बॉस के घर में अपना अतीत सुनकर रो पड़ी अर्शी
\"\" साल 2016 में पुणे मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार पुणे सिटी पुलिस ने एक सेक्स रैकट मामले में अर्शी को हिरासत में लिया था। अर्शी के अलावा विपुल दहल नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया था। विपुल दहल को अर्शी का एजेंट बताया गया था लेकिन गिरफ्तारी के एक दिन बाद ही अर्शी ने पुलिस पर आरोप लगाया था कि पुलिस खुद को बचाने के लिए उन्‍हें फंसाने की कोशिश कर रही है। \"\" पुणे मिरर की रिपोर्ट के अनुसार अर्शी की टीम ने उन्‍हें बताया कि पुलिस ने उनके होटल के कमरे में रेड की और उनसे पैसे मांगने लगे। जब उन्‍होंने पैसे देने से मना किया तो वह उनसे सेक्‍शुअल फेवर की बात करने लगे। वहीं अर्शी गोवा के एक सेक्स रैकट में भी फंसी थी। हालांकि उन्‍होंने पुलिस को समझा दिया कि उनका इससे कोई संबंध नहीं है और वह मुंबई आ गईं।