BREAKING NEWS

भाई से मिलने जेल में गई 4 साल की मासूम के साथ हुआ भद्दा मजाक, गाल पर लगाई गई मुहर◾Bharat Jodo Yatra: मल्लिकार्जुन खरगे ने किया शाह से पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था का आग्रह ◾दिल्ली में एक बार फिर हुई कंझावला जैसी हैवानियत, बोनट पर फंसे शख्स को 350 मीटर तक घसीटा, मौके पर मौत◾ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे NCC की वार्षिक रैली को संबोधित◾शनिदेव: इन तीन लोगों को नहीं करते हैं परेशान,ये हैं शनि देव की 3 सबसे प्यारी राशियां◾ पठान विवाद पर दिग्विजय सिंह का PM मोदी पर हमला, कहा- ‘तेंदुआ अपने पंजों के निशान नहीं बदलता’◾अडानी के डूबे 2.30 लाख करोड़ रुपये, अमीरों की लिस्ट में 7वें पायदान पर◾आज का राशिफल (28 जनवरी 2022)◾अगले साल बड़ी ताकत के रूप में उभर सकता है भारत : रिपोर्ट◾G-20 के मेहमान 12 फरवरी को ताजमहल, आगरा किला और एत्माद्दौला के मकबरे का करेंगे दीदार◾सिसोदिया ने लिखा DU के कुलपति को पत्र- अस्थाई गेस्ट शिक्षकों को स्थायी करने की मांग की◾Tripura Elections: माकपा-तृणमूल को झटका, मोबोशर अली और सुबल भौमिक BJP में हुए शामिल ◾राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक का मामला गर्माया, CM गहलोत बोले- गृहमंत्री जांच करवाएं◾UP News: भाजपा सांसद रवींद्र कुशवाहा बोले- स्वामी प्रसाद मौर्य को सपरिवार इस्लाम स्वीकार लेना चाहिए◾सौरभ भारद्वाज का आरोप- भाजपा असंवैधानिक तरीके से MCD पर चाहती है नियंत्रण◾दिल्ली पुलिस ने किया नौकरी धोखाधड़ी रैकेट का भंडाफोड़, तीन आरोपी गिरफ्तार◾नीतीश कुमार बोले- लोकसभा चुनाव के लिए समान विचारधारा वाले दलों की बैठक की प्रतीक्षा◾पंजाब के लोगों को मिली 400 मोहल्ला क्लीनिक की सौगात, सीएम भगवंत मान और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया उद्घाटन◾पाकिस्तान: फवाद चौधरी की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा ◾भारत ने लिया बड़ा फैसला, 'सिंधु जल संधि में संशोधन को लेकर पाकिस्तान को दिया नोटिस'◾

बंदगी की ऐसी हरकतों ने पापा को पहुंचाया अस्पताल में, मकान मालिक ने भी घर से बाहर का रास्ता दिखाया

टीवी सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 11 आजकल सबका ही पसंदीदा शो बना हुआ है। जब से ही यह शो शुरू हुआ है तब से ही इस घर में सिर्फ लड़ाई और झगड़े ही देखने गए हैं। लेकिन बता दें कि आजकल बिग बॉस 11 के घर में लड़ाई-झगड़ों के अलावा भी बहुत कुछ चल रहा है। यह खबर आजकल हर जगह ही सुर्खियां बटोर रही हैं। आपने भी सुना और देखा ही होगा कि बिग बॉस के घर में आजकल ताजा-ताजा प्यार शुरू हुआ है और वह काफी सुर्खियां भी बटोर रहा है।

\"biggg

हर जगह उनके प्यार के बारे में ही बातें हो रही हैं। हम बात कर रहे हैं पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की जोड़ी की जिनके बीच में रोमांस जोरों से ही चल रहा है। पिछले हफ्ते आपने सबने देखा होगा कि बंदगी औैर पुनीश के साथ रजाई में भी रोमांस कर रहे थे। हाल ही में एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें पुनीश ने बंदगी से जो कहा है शायद यह सुनकर आपके भी होश उड़ सकते हैं। बता दें कि पुनीश ने बंदगी से कहा कि वह उनके कपड़े उतार दे।

\"bigg

पुनीश और बंदगी जो बिग बॉस के घर में हरकतें कर रहे हैं उन हरकतों का असर उनके घरवालों पर भी होने लगा है। एक खबर आई है जिसके मुताबिक बंदगी की यह हरकतों को देखकर उनके पापा का ब्लडप्रेशर बढ़ गया है और उसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ गया है।

\"Bigबता दें कि बंदगी मुंबई में जिस घर में रहती है वहां के लैंडलॉर्ड ने भी बंदगी को घर खाली करने का अल्टीमेटम दे दिया है। खबरों की माने तो यह जानकारी सामने आ रही है कि बंदगी के लैंडलॉर्ड यह नहीं चाहते हैं कि अब उस घर में बंदगी रहे। बंदगी के लैंडलॉर्ड ने उसके दोस्त को फोन करके यह जानकारी दी की बंदगी जब भी बिग बॉस के घर से बाहर आएगी तो उसे यह घर तभी के तभी खाली करना पड़ेगा।

\"Big

बता दें कि बंदगी पंजाब की रहने वाली है और वह पंजाब के एक छोटे से शहर से आती हैं। बंदगी जो बिग बॉस में यह हरकतें कर रही है उसके चलते उनके परिवार वालों के लिए यह सबकुछ बर्दाशत करना मुश्किल हो गया है। बंदगी की इन हरकतों की वजह से उनके पिता की बहुत बदनामी भी हो रही है और जिसकी वजह से उनकी तबियत भी खराब हो गई है। और वह हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

\"Big

बंदगी ने पुनीश के साथ रिश्ते में आकर अपने रियल लाइफ बॉयफ्रेंड और बिग बॉस के कास्टिंग डायरेक्टर डेनिस नागपाल को चीट भी कर चुकी हैं। पुनीश और बंदगी की यह हरकतें देखकर डेनिस ने भी बदंगी के साथ अपना रीलेशन भी तोड़ दिया है। पुनीश और बंदगी के प्यार ने बिग बॉस के घरवालों को भी अब दुखी कर दिया है।

\"Big

वह भी इनकी हरकतों से परेशान हो चुके हैं। घरवाले भी अब उनकी मौजूदगी से असहज हो चुके हैं। सलमान ने भी इन्हें हिदायत दे दी है। लेकिन ऐसा लगता है कि इन लोगों को इसका भी कोई फर्क पड़ता है क्योंकि ऐसा लगता हुआ नजर नहीं आ रहा है।

\"Big

वीकेंड के वार में सलमान ने इन्हें कहा था, प्यार पर किसी का बस नहीं चलता। लेकिन ये शो आपके मम्मी-पापा भी देख रहे हैं। इसलिए अगर यह सब आप अपने घरवालों के सामने कर सकते हैं तो ठीक है वरना ये सब ना करें।

\"Big