BREAKING NEWS

भारत-सियेरा लियोन के बीच छह समझौतों पर हस्ताक्षर◾प्रदूषण को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ मनोज तिवारी ने बांटे ‘मास्क’◾अखिलेश ने कहा भाजपा कर रही है बदनाम, सरकार ने कहा 'खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे''◾फडणवीस ने ‘नटरंग’ का जिक्र करते हुए पवार पर साधा निशाना◾UP : अयोध्या फिर छावनी में तब्दील, लगाई गई धारा 144, ये है वजह !◾वंदे भारत एक्सप्रेस में आई तकनीकी खामी, एसी और पंखे के बिना करीब एक घंटे तक रहे यात्री ◾Instagram पर PM मोदी के हैं तीन करोड़ से अधिक फॉलोवर ◾फडणवीस ने ‘नटरंग’ का जिक्र करते हुए पवार पर साधा निशाना◾महाराष्ट्र के लोगों को कश्मीर की है फिक्र : रविशंकर प्रसाद ◾राजनाथ के फ्रांस दौरे पर राहुल ने कहा : भाजपा नेताओं को राफेल सौदे का हो रहा अपराधबोध ◾पाकिस्तान ने बारामूला में किया संघर्षविराम का उल्लंघन, एक जवान शहीद ◾चीन को पीछे छोड़ भारत की जनसंख्या हुई 150 करोड़ : गिरिराज ◾PM मोदी ने जम्मू-कश्मीर को बनाया भारत का अभिन्न अंग : शाह◾एशियाई संसदीय सभा की बैठक में कश्मीर मुद्दा उठाने पर थरूर ने पाकिस्तान की निंदा की ◾पश्चिम बंगाल भाजपा 15 अक्टूबर से गांधी संकल्प यात्रा निकालेगी ◾महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना सरकार की योजनाएं जनकल्याण के लिए : योगी ◾मैसेज की राजनीति की आड़ में लोकतंत्र को खत्म कर रहे हैं PM मोदी : अशोक गहलोत ◾रविशंकर प्रसाद ने फिल्म की कमाई से जोड़ने वाला बयान वापस लिया ◾TOP 20 NEWS 13 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾महाराष्ट्र : लातूर में बोले राहुल-मुख्य मुद्दों से लोगों का ध्यान भटका रही है मोदी सरकार ◾

बॉलीवुड केसरी

साल 2017 की सबसे बड़ी फ्लॉप फ़िल्में जो साबित हुई \" नाम बड़े पर दर्शन छोटे \"

आजकल फिल्म का चलना न चलना न सिर्फ बॉक्स ऑफिस के बिसनेस पर ही प्रभाव नहीं डालता बल्कि इससे अभिनेता और अभिनेत्रियों के करियर की गति पर भी काफी प्रभाव पड़ता है। किसी बड़े अभिनेता की फिल्म फ्लॉप हो जाए तो उनके स्टारडम पर स्सवाल उठ जाते है और किसी न्यूकमर की फिल्म फ्लॉप हो जाए तो करियर शुरू होने से पहले ही खत्म होने का डर। आजकल कोई निर्माता निर्देशक रिस्क नहीं लेना चाहता। आज हम आपके लिए लाये है साल 2017 की बड़ी फ्लॉप फ़िल्में जिन्होंने इन सितारों के लिए बॉलीवुड के दरवाजे करीब करीब बंद कर दिए है। \"Tube1.ट्यूबलाइट : सलमान की बहुप्रतीक्षित फिल्म जिससे हर ककिसी को उमीदे थी पर ये फिल्म अपनी लागत निकलने के आलावा कुछ नहीं कर पायी। सलमान का नाम ही जहाँ फिल्म को हिट बनाने के लिए काफी होता है उनपर भी इस फिल्म को लेकर सवाल उठ गए थे। \"aa2. आ गया हीरो : गोविंदा को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी पर ये फिल्म उनकी भावनाओं को बुरी तरह तोड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर साल की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मात्र 1 करोड़ का रहा। \"machine\"3. मशीन : बॉलीवुड के सफलतम निर्देशकों में से एक अब्बास-मस्तान की जोड़ी कितनी ही हिट दे चुके है पर अपने बेटे को पहली फिल्म में हिट देने में नाकामयाब बने। इस बहुप्रतीक्षित का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सिर्फ 3.15 करोड़ का रहा।

\"\"4.नूर : सोनाक्षी सिन्हा स्टार्रर ये फिल्म महिला प्रधान थी पर दर्शकों ने इस फिल्म को सिरे से नकारते हुए फ्लॉप फिल्म घोषित कर दिया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मात्र 7 करोड़ का बिसनेस किया।

\"Bank5.बैंक चोर : यश राज बैनर तले रिलीज़ हुई इस फिल्म से खास उम्मीद तो नहीं थी पर ये इतनी बड़ी फ्लॉप होगी ये भी शायद किसी ने नहीं सोचा था। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मात्र 8 करोड़ का रहा। \"meree6.मेरी प्यारी बिंदु : आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा ने इस फिल्म से काफी अच्छे बिसनेस की उम्मीद की थी पर ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गयी और मात्र 9.50 करोड़ ही कमा पायी।