BREAKING NEWS

5 साल तक के बच्चों को मास्क पहनना चाहिए या नहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किए नए दिशानिर्देश◾PM मोदी ने जगन्नाथ के साथ भारतीय सहयोग से मॉरीशस में बनी सामाजिक आवास परियोजना का किया उद्घाटन ◾गोवा चुनाव : कांग्रेस के उम्मीदवारों की नयी सूची में भाजपा, आप के पूर्व नेताओं के नाम शामिल ◾PM मोदी के साथ ‘परीक्षा पे चर्चा’ में भाग लेने की समय सीमा 27 जनवरी तक बढ़ाई गई ◾दिल्ली में घटे कोरोना टेस्ट के दाम, अब 500 की जगह इतने रुपये में करवा सकते हैं RT-PCR TEST ◾ इंडिया गेट पर बने अमर जवान ज्योति की मशाल अब हमेशा के लिए हो जाएगी बंद, जानिए क्या है पूरी खबर ◾IAS (कैडर) नियामवली में संशोधन पर केंद्र आगे नहीं बढ़े: ममता ने फिर प्रधानमंत्री से की अपील◾कल के मुकाबले कोरोना मामलों में आई कमी, 12306 केस के साथ 43 मौतों ने बढ़ाई चिंता◾बिहार में 6 फरवरी तक बढ़ाया गया नाइट कर्फ्यू , शैक्षणिक संस्थान रहेंगे बंद◾यूपी : मैनपुरी के करहल से चुनाव लड़ सकते हैं अखिलेश यादव, समाजवादी पार्टी का माना जाता है गढ़ ◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी, कोविड-19 की दूसरी लहर की तुलना में तीसरी में कम हुई मौतें ◾बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दों पर कांग्रेस ने किया केंद्र का घेराव, कहा- नौकरियां देने का वादा महज जुमला... ◾प्रधानमंत्री मोदी कल सोमनाथ में नए सर्किट हाउस का करेंगे उद्घाटन, PMO ने दी जानकारी ◾कोरोना को लेकर विशेषज्ञों का दावा - अन्य बीमारियों से ग्रसित मरीजों में संक्रमण फैलने का खतरा ज्यादा◾जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, शोपियां से गिरफ्तार हुआ लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू◾महाराष्ट्र: ओमीक्रॉन मामलों और संक्रमण दर में आई कमी, सरकार ने 24 जनवरी से स्कूल खोलने का किया ऐलान ◾पंजाब: धुरी से चुनावी रण में हुंकार भरेंगे AAP के CM उम्मीदवार भगवंत मान, राघव चड्ढा ने किया ऐलान ◾पाकिस्तान में लाहौर के अनारकली इलाके में बम ब्लॉस्ट , 3 की मौत, 20 से ज्यादा घायल◾UP चुनाव: निर्भया मामले की वकील सीमा कुशवाहा हुईं BSP में शामिल, जानिए क्यों दे रही मायावती का साथ? ◾यूपी चुनावः जेवर से SP-RLD गठबंधन प्रत्याशी भड़ाना ने चुनाव लड़ने से इनकार किया◾

साल 2017 की सबसे बड़ी फ्लॉप फ़िल्में जो साबित हुई \" नाम बड़े पर दर्शन छोटे \"

आजकल फिल्म का चलना न चलना न सिर्फ बॉक्स ऑफिस के बिसनेस पर ही प्रभाव नहीं डालता बल्कि इससे अभिनेता और अभिनेत्रियों के करियर की गति पर भी काफी प्रभाव पड़ता है। किसी बड़े अभिनेता की फिल्म फ्लॉप हो जाए तो उनके स्टारडम पर स्सवाल उठ जाते है और किसी न्यूकमर की फिल्म फ्लॉप हो जाए तो करियर शुरू होने से पहले ही खत्म होने का डर। आजकल कोई निर्माता निर्देशक रिस्क नहीं लेना चाहता। आज हम आपके लिए लाये है साल 2017 की बड़ी फ्लॉप फ़िल्में जिन्होंने इन सितारों के लिए बॉलीवुड के दरवाजे करीब करीब बंद कर दिए है। \"Tube1.ट्यूबलाइट : सलमान की बहुप्रतीक्षित फिल्म जिससे हर ककिसी को उमीदे थी पर ये फिल्म अपनी लागत निकलने के आलावा कुछ नहीं कर पायी। सलमान का नाम ही जहाँ फिल्म को हिट बनाने के लिए काफी होता है उनपर भी इस फिल्म को लेकर सवाल उठ गए थे। \"aa2. आ गया हीरो : गोविंदा को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी पर ये फिल्म उनकी भावनाओं को बुरी तरह तोड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर साल की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मात्र 1 करोड़ का रहा। \"machine\"3. मशीन : बॉलीवुड के सफलतम निर्देशकों में से एक अब्बास-मस्तान की जोड़ी कितनी ही हिट दे चुके है पर अपने बेटे को पहली फिल्म में हिट देने में नाकामयाब बने। इस बहुप्रतीक्षित का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सिर्फ 3.15 करोड़ का रहा।

\"\"4.नूर : सोनाक्षी सिन्हा स्टार्रर ये फिल्म महिला प्रधान थी पर दर्शकों ने इस फिल्म को सिरे से नकारते हुए फ्लॉप फिल्म घोषित कर दिया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मात्र 7 करोड़ का बिसनेस किया।

\"Bank5.बैंक चोर : यश राज बैनर तले रिलीज़ हुई इस फिल्म से खास उम्मीद तो नहीं थी पर ये इतनी बड़ी फ्लॉप होगी ये भी शायद किसी ने नहीं सोचा था। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मात्र 8 करोड़ का रहा। \"meree6.मेरी प्यारी बिंदु : आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा ने इस फिल्म से काफी अच्छे बिसनेस की उम्मीद की थी पर ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गयी और मात्र 9.50 करोड़ ही कमा पायी।