BREAKING NEWS

किसान आंदोलन को बदनाम करने की साजिश हुई कामयाब : हन्नान मोल्लाह◾किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान भड़की हिंसा में 300 पुलिसकर्मी हुए घायल, क्राइम ब्रांच करेगी जांच◾ट्रैक्टर परेड हिंसा : संयुक्त किसान मोर्चा ने बुलाई बैठक, सभी पहलुओं पर होगी चर्चा ◾DND फ्लाईओवर पर लगा भारी जाम, लाल किला मेट्रो स्टेशन की एंट्री व एग्जिट बंद ◾Today's Corona Update : देश में पिछले 24 घंटे में 12 हजार नए केस, 137 मरीजों की हुई मौत ◾वीडियो वायरल होने के बाद बोले राकेश टिकैत-लाठी कोई हथियार नहीं◾विश्व में कोरोना का प्रकोप जारी, मरीजों का आंकड़ा 10 करोड़ से पार ◾किसानों की ट्रैक्टर परेड में बवाल, दिल्ली पुलिस ने हिंसा के मामले में 22 FIR दर्ज की ◾TOP 5 NEWS 27 DECEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾राकांपा अध्यक्ष शरद पवार बोले- दिल्ली में जो कुछ हुआ, उसका समर्थन नहीं किया जा सकता ◾संयुक्त किसान मोर्चा ने की दिल्ली में ट्रैक्टर परेड के दौरान भड़की हिंसा की निंदा ◾आज का राशिफल (27 जनवरी 2021)◾ट्रैक्टर मार्च के दौरान हिंसा के बाद इंटरनेट सेवाएं बंद◾दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर परेड में हुई हिंसा, लालकिले में भी प्रदर्शनकारियों ने मचाया उत्पात ◾प्रदर्शनकारी किसानों की ‘ट्रैक्टर परेड’ के दौरान हिंसा में 86 पुलिसकर्मी घायल हुए◾ट्रैक्टर परेड के बाद किसानों ने दिल्ली की सीमाओं पर अपने प्रदर्शन शिविरों में लौटना शुरू किया◾बवाल : गाजीपुर, सिंघू, टिकरी बॉर्डर से बैरिकेड तोड़ दिल्ली में घुसे किसान, पुलिस ने दागे आंसूगैस के गोले ◾राजपथ पर अत्याधुनिक हथियार, मिसाइल, लड़ाकू विमानों, भारतीय सैनिकों ने दिखाई भारत की ताकत ◾72वां गणतंत्र दिवस : राजपथ पर दिखी ऐतिहासिक विरासत, सांस्कृतिक धरोहर और शौर्य की झलक◾पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की दी शुभकामनाएं ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

साल 2017 की सबसे बड़ी फ्लॉप फ़िल्में जो साबित हुई \" नाम बड़े पर दर्शन छोटे \"

आजकल फिल्म का चलना न चलना न सिर्फ बॉक्स ऑफिस के बिसनेस पर ही प्रभाव नहीं डालता बल्कि इससे अभिनेता और अभिनेत्रियों के करियर की गति पर भी काफी प्रभाव पड़ता है। किसी बड़े अभिनेता की फिल्म फ्लॉप हो जाए तो उनके स्टारडम पर स्सवाल उठ जाते है और किसी न्यूकमर की फिल्म फ्लॉप हो जाए तो करियर शुरू होने से पहले ही खत्म होने का डर। आजकल कोई निर्माता निर्देशक रिस्क नहीं लेना चाहता। आज हम आपके लिए लाये है साल 2017 की बड़ी फ्लॉप फ़िल्में जिन्होंने इन सितारों के लिए बॉलीवुड के दरवाजे करीब करीब बंद कर दिए है। \"Tube1.ट्यूबलाइट : सलमान की बहुप्रतीक्षित फिल्म जिससे हर ककिसी को उमीदे थी पर ये फिल्म अपनी लागत निकलने के आलावा कुछ नहीं कर पायी। सलमान का नाम ही जहाँ फिल्म को हिट बनाने के लिए काफी होता है उनपर भी इस फिल्म को लेकर सवाल उठ गए थे। \"aa2. आ गया हीरो : गोविंदा को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी पर ये फिल्म उनकी भावनाओं को बुरी तरह तोड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर साल की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मात्र 1 करोड़ का रहा। \"machine\"3. मशीन : बॉलीवुड के सफलतम निर्देशकों में से एक अब्बास-मस्तान की जोड़ी कितनी ही हिट दे चुके है पर अपने बेटे को पहली फिल्म में हिट देने में नाकामयाब बने। इस बहुप्रतीक्षित का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सिर्फ 3.15 करोड़ का रहा।

\"\"4.नूर : सोनाक्षी सिन्हा स्टार्रर ये फिल्म महिला प्रधान थी पर दर्शकों ने इस फिल्म को सिरे से नकारते हुए फ्लॉप फिल्म घोषित कर दिया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मात्र 7 करोड़ का बिसनेस किया।

\"Bank5.बैंक चोर : यश राज बैनर तले रिलीज़ हुई इस फिल्म से खास उम्मीद तो नहीं थी पर ये इतनी बड़ी फ्लॉप होगी ये भी शायद किसी ने नहीं सोचा था। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मात्र 8 करोड़ का रहा। \"meree6.मेरी प्यारी बिंदु : आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा ने इस फिल्म से काफी अच्छे बिसनेस की उम्मीद की थी पर ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गयी और मात्र 9.50 करोड़ ही कमा पायी।