BREAKING NEWS

‘Howdy Modi’ कार्यक्रम के लिए PM मोदी पहुंचे ह्यूस्टन◾प्रधानमंत्री का ह्यूस्टन दौरा : भारत, अमेरिका ऊर्जा सहयोग बढ़ाएंगे ◾क्या किसी प्रधानमंत्री को ऐसे बोलना चाहिए : पाक को लेकर मोदी के बयान पर पवार ने पूछा◾कश्मीर पर भारत की निंदा करने के लिये पाकिस्तान सबसे ‘अयोग्य’ : थरूर◾राजीव कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज ◾AAP ने अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने में देरी पर ‘धोखा दिवस’ मनाया ◾'हाउडी मोदी' के लिए ह्यूस्टन तैयार, 50 हजार टिकट बिके ◾ शिवसेना, भाजपा को महाराष्ट्र चुनावों में 220 से ज्यादा सीटें जीतने का भरोसा◾आधारहीन है रिहाई के लिए मीरवाइज द्वारा बॉन्ड पर दस्तखत करने की रिपोर्ट : हुर्रियत ◾TOP 20 NEWS 21 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रामदास अठावले ने किया दावा - गठबंधन महाराष्ट्र में 240-250 सीटें जीतेगा ◾कृषि मंत्रालय से मिले आश्वासन के बाद किसानों ने खत्म किया आंदोलन ◾फडणवीस बोले- भाजपा और शिवसेना साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, मैं दोबारा मुख्यमंत्री बनूंगा◾चुनावों में जनता के मुद्दे उठाएंगे, लोग भाजपा को सत्ता से बाहर करने को तैयार : कांग्रेस◾चुनाव आयोग का ऐलान, महाराष्ट्र-हरियाणा के साथ इन राज्यों की 64 सीटों पर भी होंगे उपचुनाव◾महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग, 24 को आएंगे नतीजे◾ISRO प्रमुख सिवन ने कहा - चंद्रयान-2 का ऑर्बिटर अच्छे से कर रहा है काम◾विमान में तकनीकी खामी के चलते जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में रुके PM मोदी, राजदूत मुक्ता तोमर ने की अगवानी◾जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन◾कपिल सिब्बल बोले- कॉरपोरेट के लिए दिवाली लाई सरकार, गरीबों को उनके हाल पर छोड़ा◾

बॉलीवुड केसरी

Anil Kapoor ने किया अपने यंग दिखने का खुलासा , खुद को फिट रखने के लिए अपनाते हैं ये फंडा

Anil Kapoor इस वक्त खूब सुर्खियों में हैं। इसके पीछे का कारण है उनकी नई तस्वीर। हाल ही में अनिल कपूर की फिल्म मलंग की टीम के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की गई है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर अनिल कपूर अपने लुक की वजह से खूब चर्चा में हैं। जिसपर सुपरस्टार अनील कपूर का कहना है कि 62 साल की उम्र में उनका युवा लगने का राज अंदरुनी और बाहरी खुशी है।

\"\"

अनिल कपूर की फोटो सोशल मीडिया पर छाई जबरदस्त तरीके से...

अनिल कपूर की ये फोटो सोशल मीडिय यूजर्स के लिए चर्चा का विषय बन गई है। एक यूजर ने अनिल कपूर की फोटो पर कमेंट्स करते हुए लिखा है कि दिल धड़कने दो स्टार की उम्र कैसे घट रही है।

\"\"

अनिल कपूर की इस फोटो को देखने के लिए कई सारे लोगों के मन में उत्सुकता भी देखने को मिली। कई सारे यूजर्स ने अनिल कपूर की पुरानी और नई तस्वीरों के बीच तुलना भी करनी शुरू कर दी है। वहीं एक यूजर्स ने कहा कैसे आप अपने युवा दिनों के मुकाबले जवान दिखाई दे रहे हैं।

\"\" \"\" यहाँ पढ़े ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/AnilKapoor/status/1102417940966768640  

जब क्रिकेटर हरभजन सिंह भी अनिल कपूर के प्रशंसकों की लिस्ट में शामिल हुए तब पूछा कि अनिल कपूर ऐसा क्या खाते हैं जो वे 62 की उम्र में सिर्फ 26 के दिखाई देते हैं। इस पर अनिल कपूर ने ट्वीट किया अंदर और बाहरी खुशी। इसका राज कड़ी मेहनत और समर्पण है।

\"\" \"\" यहाँ पढ़े ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/harbhajan_singh/status/1102575381993918464    

वहीं अनिल कपूर के कुछ फैंस ने कहा कि कैसे अनिल युवा होते जा रहे हैं जब कई सारे लोगों ने कहा कि अनिल कपूर जल्द ही करीना और सैफ अली खान के बेटे तैमूर के साथ अभिनय करते दिखाई देंगे। और युवा जैसे ही दिखाई देंगे।

\"\" यहाँ पढ़े ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/AnilKapoor/status/1102957444454641664

मोहिता सूरी के निर्देशन में बन रही फिल्म मलंग 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी जिसमें अनिल कपूर के अलावा आदित्य रॉय कपूर दिशा पटानी और कुणाल खेमू भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

\"\"

रणबीर को लेकर कंगना ने दिया यह बड़ा बयान, आलिया ने दिया यह करारा जवाब