BREAKING NEWS

भाजपा बंगाल में सांप्रदायिक जहर फैलाकर जीती : ममता◾मतदाताओं और कार्यकर्ता का धन्यवाद करने वायनाड जायेंगे राहुल◾केरल के तटों पर हाई अलर्ट, ISIS के 15 आतंकवादी भारत में घुसने की फिराक में - खुफिया रिपोर्ट◾ममता के इस्तीफे की पेशकश को बीजेपी ने बताया 'नाटक' ◾सोनिया गांधी ने जीत के लिए अपने संसदीय क्षेत्र की जनता एवँ सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं का आभार किया व्यक्त◾राज्य के विशेष दर्जा को बरकरार रखने के लिए एनसी लड़ेगी लड़ाई : फारूक अब्दुल्ला◾2019 के जनादेश ने लोकतंत्र को परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टीकरण के नासूरों से निकाला : शाह◾जनता का आभार जताने सोमवार को वाराणसी जाएंगे मोदी◾नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति से मिलकर सरकार बनाने का दावा किया पेश ◾संसदीय दल का नेता चुने जाने के बाद PM मोदी बोले- नये भारत के निर्माण के लिए हम अब नयी यात्रा शुरू करेंगे◾सूरत अग्निकांड : कोचिंग सेंटर का संचालक गिरफ्तार, बिल्डर फरार ◾जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल, पत्नी को विदेश जाने से रोका◾TOP 20 News : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾ममता बनर्जी की मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे की पेशकश, पार्टी ने खारिज की ◾नरेंद्र मोदी भाजपा और राजग संसदीय दल के नेता चुने गए◾मुस्लिम परिवार ने नवजात का नाम रखा नरेन्द्र दामोदर दास मोदी ◾चुनाव आयोग ने लोकसभा के नवनिर्वाचित सदस्यों की सूची राष्ट्रपति को सौंपी◾राहुल ने की इस्तीफे की पेशकश, कार्य समिति ने इसे ठुकराया : सुरजेवाला ◾कांग्रेस कार्य समिति की बैठक खत्म, राहुल ने की इस्तीफे की पेशकश◾सूरत अग्निकांड में मृतकों की संख्या बढ़कर 23 हुई, कोचिंग सेंटर का संचालक गिरफ्तार◾

बॉलीवुड केसरी

अपने बॉयफ्रेंड से मार खा चुकी हैं Bollywood की ये 5 हसीनाएं

घरेलू हिंसा की जड़े हमारे समाज और परिवार में गहराई तक फैल गई है। महिलाओं के साथ होने वाली किसी भी तरह की हिंसा होना अपराध होता है। घरेलू हिंसा के अधिकांश मामलों में महिलाओं के साथ मारपीट की जाती है। वहीं आम लोगों की तरह हमारी Bollywood इंडस्ट्री में भी बहुत सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो घरेलु हिंसा का शिकार हुई हैं। वहीं उन्होंने इसके खिलाफ जाकर अपनी आवाज भी उठाई है।

\"\"

1. ऐश्वर्या राय बच्चन 

सलमान खान और ऐश्वर्या राय का अफेयर पूरी दुनिया जानती है लेकिन उनके दूर होने की वजह सलमान खान का बुरा बर्ताव रहा है। वो अक्सर ऐश्वर्या के साथ बुरा बर्ताव करते थे और कई बार उन्होंने हिंसा भी की है ऐश्वर्या और उनकी माँ ने सलमान के खिलाफ पुलिस कम्प्लेन भी की थी।

\"\"  

2.कंगना रनौत

वैसे तो कंगना और आदित्य पंचौली की उम्र में बहुत फर्क है लेकिन एक समय था जब कंगना और आदित्य लिव इन में रहते थे। आदित्य ने एक समय बाद कंगना पर अत्याचार शुरु कर दिया था जिसके खिलाफ कंगना ने एफआईआर दर्ज कराया था।

\"\"  

3.श्वेता तिवारी

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से शादी की थी। इनसे इन्हें एक बेटी भी है शादी के कुछ समय बाद तो सब अच्छा रहा लेकिन धीरे-धीरे राजा ने श्वेता पर अत्याचार करना शुरु किया और फिर घरेलू हिंसा करने लगा। इसके चलते श्वेता ने इन्हें तलाक दे दिया था।

\"\"  

4.दीपशिखा नागपाल

90 के दशक में कई फिल्मों में नजर आ चुकी दीपशिखा ने साल 2012 में केशव अरोड़ा से शादी की थी लेकिन साल 2016 में इन्होंने तलाक ले लिया था। इसके पीछे की वजह ये थी कि इनके पति इनके साथ 4 सालों तक मारपीट करते रहे पहले इन्होंने बहुत बर्दाश्त किया लेकिन बाद में तलाक ले लिया था।

\"\"  

5.करिश्मा कपूर

साल 2004 में करिश्मा ने दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी मगर कुछ साल बाद इनका तलाक हो गया था। करिश्मा ने इसके पीछे की वजह ये बताई कि संजय ने कई बार बच्चों के सामने उऩके ऊपर हाथ उठाया था जिससे तंग आकर करिश्मा ने संजय को तलाक दे दिया।

 

\"\"