BREAKING NEWS

कर्नाटक में जारी सत्ता का संघर्ष एक बार फिर शीर्ष अदालत की चौखट पर◾Sensex में साल की दूसरी बड़ी गिरावट, निवेशकों ने दो दिन में गंवाये 3.79 लाख करोड़ रुपये ◾ कुमारस्वामी ने स्पीकर से फ्लोर टेस्ट की डेट सोमवार तक बढ़ाने की अपील की , भाजपा बोली- हम तैयार नहीं◾Top 20 News 19 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾चुनाव याचिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटिस जारी ◾BJP विश्वास प्रस्ताव पर मत-विभाजन के लिए आतुर है, क्योंकि वह विधायकों को खरीद चुकी : सिद्धारमैया ◾सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोका, धरने पर बैठीं◾प्रियंका की गैरकानूनी गिरफ्तारी भाजपा सरकार की बढ़ती असुरक्षा का संकेत: राहुल गांधी ◾सरकार बचाने के लिए सत्ता का नहीं करूंगा दुरुपयोग : कुमारस्वामी◾कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष बोले- विश्वास मत पर मतदान में देरी नहीं कर रहा हूं◾सोनभद्र मामले में 3 सदस्यीय समिति का गठन, 10 दिनों के अंदर सौंपेगी रिपोर्ट : योगी ◾कुमारस्वामी शुक्रवार को देंगे अपना विदाई भाषण : येदियुरप्पा◾कर्नाटक : विश्वास मत पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कुमारस्वामी◾बिहार : छपरा में मवेशी चोरी के आरोप में भीड़ ने की युवकों की पिटाई, 3 की मौत◾मोहम्मद मंसूर खान से पूछताछ कर रही है ईडी : SIT◾आयकर विभाग के एक्शन से भड़कीं मायावती, कहा- अपने गिरेबान में झांके भाजपा ◾कुलभूषण जाधव को राजनयिक पहुंच प्रदान करेगा पाकिस्तान◾IMA पोंजी घोटाला: संस्थापक मंसूर खान दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार◾कर्नाटक विधानसभा में नहीं हो सका विश्वास मत पर फैसला, सदन के अंदर BJP का धरना ◾सपा सांसद आजम भूमाफिया हुए घोषित, किसानों की जमीन पर कब्जा करने का है आरोप◾

बॉलीवुड केसरी

अपनी रिटायरमेंट पार्टी में एक फ्रेम में आए नज़र तीन की तिगड़ी युवराज सिंह पत्नी हेजल कीच और 'एक्स गर्लफ्रेंड' किम शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ने 9 जून के दिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अपना सन्यास ले लिया था। युवराज सिंह ने क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद बीते शनिवार के दिन यानि 29 जून को अपनी रिटायरमेंट पार्टी आयोजित की। 


इस पार्टी में युवी के परिवार वाले दोस्तों के साथ बॉलीवुड स्टार और मुकेश अंबानी का परिवार भी शामिल हुए। युवराज सिंह के रिटायमेंट पार्टी की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लेकिन इन फोटोज में से जो एक फोटो चर्चा का विषय बनी हुई है वो है युवराज सिंह अपनी पत्नी हेजल कीच और अपनी एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा के साथ दिखाई दे रहे हैं। 


बता दें कि इंस्टा स्टोरी पर युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल कीच के साथ एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में किम शर्मा और युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल एक ही फ्रेम में दिखाई दे रहे हैं। तीनों को एक साथ ऐसा देख ऐसा लग रहा कि इनकी बॉन्डिंग काफी स्ट्रांग है।


 किम शर्मा ने युवराज के साथ एक और अन्य फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए युवी को क्रिकेट में उनके योगदान के लिए बधाई दी है। वहीं अगर बात उनकी डे्रस की करी जाए तो वह पार्टी में लॉन्ग थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने दिखाई दी। खुले बाल और मिनिमल मेकअप में किम शर्मा कायमत ढा रही थीं। 


किम शर्मा के अलावा युवराज सिंह की पार्टी में भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी इरफान पठान,जहीर खान,सागरिका घाटगे, शिखर धवन, मसाबा गुप्ता ,टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और बॉलीवुड के कई सारे सितारे नजर आए। वहीं इस पार्टी में शिरकत करने मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी और उनके बेटे आकाश अंबानी और बहू श्लोका मेहता अंबानी भी पहुंचे। 


यहाँ देखें पार्टी की तस्वीरें...

1.




2.


3.


4.


5.



6.