बॉलीवुड जगत में कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट होने की सुखिर्यों में रही। ऐसे में उनके फैंस के पास भी केवल उड़ते-उड़ते खबर पहुची है। लेकिन आज वह अभिनेत्रियां अपनी खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। आगे हम ऐसे ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी से पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से चर्चा का विषय बनी रही।

1.नेहा धूपिया

अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से मई में शादी की। लेकिन खबरें थी कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी क्योंकि नेहा ने नवंबर में बेटी को जन्म दिया।

2.अमृता अरोड़ा

बिजनसमैन शकील लड़क के साथ अमृता अरोड़ा खान शादी के बंधन में बंधी कहते हैं अमृता अरोड़ा खान ने तब शादी करने का फैसला किया जब वह शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई।

3.नीना गुप्ता

अभिनेत्री नीना गुप्ता ने 80 के दशक में क्रिकेट के सबसे मशहूर शख्स विवियन रिचटड्र्स के साथ रिलेशनशिप में थी। नीना शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। उनकी एक बेटी है मसाबा गुप्ता जो फैशन डिजाइनर है। बता दें कि इसके बाद 15जुलाई 2008 को नीना ने विवेक मेहरा से शादी कर ली।

 

4.सेलिना जेटली

साल 2011 में सेलिना ने अपने ऑस्ट्रियन बॉयफ्रेंड से शादी कर ली। सेलिना के पति का नाम पीटर हॉग है जो एक बिजनेसमैन हैं। मार्च 2012 में सेलिना ने जुडवां बच्चों को जन्म दिया। जबकि खबरें यह थी कि सेलिना शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी और अभिनेत्री इन सब बातों को गलत बता चुकी है।

बॉलीवुड की टॉप पांच ऐसी अभिनेत्रियाँ जिन्होंने अपने डेब्यू से पहले ही शादी कर ली थी