BREAKING NEWS

रोज नए जुमले और जुल्म बंद कर सीधे-सीधे कृषि विरोधी कानून रद्द करे सरकार : राहुल गांधी ◾पुणे : दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीन निर्माता में से एक सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया में लगी आग◾अरुणाचल प्रदेश में गांव बनाने की रिपोर्ट पर चीन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘हमारे अपने क्षेत्र’ में निर्माण गतिविधियां सामान्य ◾चुनाव से पहले बंगाल में फिर उठा रोहिंग्या मुद्दा, दिलीप घोष ने की केंद्रीय बलों के तैनाती की मांग◾ट्रैक्टर रैली पर किसान और पुलिस की बैठक बेनतीजा, रिंग रोड पर परेड निकालने पर अड़े अन्नदाता ◾डेजर्ट नाइट-21 : भारत और फ्रांस के बीच युद्धाभ्यास, CDS बिपिन रावत आज भरेंगे राफेल में उड़ान◾किसानों का प्रदर्शन 57वें दिन जारी, आंदोलनकारी बोले- बैकफुट पर जा रही है सरकार, रद्द होना चाहिए कानून ◾कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण में प्रधानमंत्री मोदी और सभी मुख्यमंत्रियों को लगेगा टीका◾दिल्ली में अगले दो दिन में बढ़ सकता है न्यूनतम तापमान, तेज हवा चलने से वायु गुणवत्ता में सुधार का अनुमान ◾देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 15223 नए केस, 19965 मरीज हुए ठीक◾TOP 5 NEWS 21 JANUARY : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾विश्व में आखिर कब थमेगा कोरोना का कहर, मरीजों का आंकड़ा 9.68 करोड़ हुआ ◾राहुल गांधी ने जो बाइडन को दी शुभकामनाएं, बोले- लोकतंत्र का नया अध्याय शुरू हो रहा है◾कांग्रेस ने मोदी पर साधा निशाना, कहा-‘काले कानूनों’ को खत्म क्यों नहीं करते प्रधानमंत्री◾जो बाइडन के शपथ लेने के बाद चीन ने ट्रंप को दिया झटका, प्रशासन के 30 अधिकारियों पर लगायी पाबंदी ◾आज का राशिफल (21 जनवरी 2021)◾PM मोदी ने शपथ लेने पर जो बाइडेन और कमला हैरिस को दी बधाई ◾केंद्र सरकार के प्रस्ताव पर किसान नेताओं का रुख सकारात्मक, बोले- विचार करेंगे ◾लोकतंत्र की जीत हुई है : अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन ने पहले भाषण में कहा ◾जो बाइडेन बने अमेरिका के 46 वें राष्ट्रपति ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

निर्भया केस में आरोपियों की फांसी टलने पर बॉलीवुड सेलेब्स का फूटा गुस्सा, कहा- तारीख पे तारीख

दिल्ली के निर्भया गैंग रेप केस में एक बार फिर से फांसी की सजा टाल जाने के बाद बॉलीवुड के तमाम स्टार्स का गुस्सा फूट गया है। फांसी की सजा टलने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन चंदेल ने निर्भया रेप केस पर अपनी राय देते हुए कहा,निर्भया केस से इतना बेहतरीन उदाहरण सेट करने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। उसकी मां पिछले 7 साल 4 महीनों से सही से सो नहीं पाई है,जबकि जेल में क्रिमिनल्स को इस बात पर हंसी आ रही होगी कि गैंग रेप एक ट्रेंड बन गया है। शायद इस वजह से बच निकलना आसान है। वेल डन कोर्ट...

वहीं ऋषि कपूर ने भी दोषियों को सजा में लगातार हो रही देरी पर लिखा है,निर्भया केस,तारीख पे तारीख,तारीख पे तारीख-दामिनी। क्या बकवास है। 

बता दें कि इसस पहले बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और सूर्यवंशी की स्टार कास्ट भी इस मामले पर अपनी राय दे रख चुकी है। अजय देवगन का कहना है ऐसे घिनौने क्राइम के लिए उन्हें 100 प्रतिशत फांसी दी जानी चाहिए। जबकि फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी का इस मुद्दे पर कहना है हां, उन्हें फांसी दी जानी चाहिए, इसमें कोई संदेह नहीं। वहीं अक्षय कुमार ने भी यही कहा-हां, मैं सहमत हूं, हम सभी एक ही बात पर सहमत हैं।

बता दें कि बीते सोमवार को जस्टिस धर्मेन्द्र राणा ने निर्भया केस के आरोपियों को 3 मार्च की सुबह दी जाने वाली फांसी से कुछ घंटों पहले ये फैसला सुनाया। फैसले का कुल जमा हासिल ये था कि इन आरोपियों की फांसी के खिलाफ दायर की गई क्षमा याचनओं में से एक पवन गुप्ता की याचना पर फैसला होना अभी बाकी है,इस वजह से 3 मार्च को इन्हें फांसी नहीं दी जाएगी। 

गौरतलब है कि इस मामले में निर्भया की मां आशा देवी का कहना है कि ऐसा सिस्टम की नाकामी को दर्शाता है। आज लोगों के बीच संदेश जा रहा है कि हमारे देश में इंसाफ से ज्यादा मुजरिमों की बात को सुना ज्यादा है और उन्हें बढ़ावा दिया जाता है। इससे यह एक दम साफ है कि हमारा सिस्टम भी दोषियों के बचाव के लिए है। 

दोषियों की फांसी तीसरी बार टली

निर्भया गैंगरेप केस में सोमवार को चारों दोषियों की फांसी तीसरी बार टली है। कोर्ट ने फांसी पर रोक लगाते हुए ये कहा कि ऐसे में जब पवन कुमार गुप्ता की दया याचिका राष्ट्रपति  के पास लंबित है और फांसी नहीं दी जा सकती। 

अब इस गंभीर मुद्दे पर केवल आम जनता का ही नहीं बल्कि सेलेब्स का भी खून खौल रहा है तभी वह अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।