BREAKING NEWS

Covid-19 : महाराष्ट्र में कोरोना से अबतक 19 की मौत, कुल पॉजिटिव मामले 416◾राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 170 से अधिक FIR दर्ज - DP◾सोनिया ने लॉकडाउन पर उठाए सवाल तो भड़की BJP, शाह- नड्डा ने किया पलटवार◾मजनू का टीला गुरुद्वारे में रूके थे 225 लोग, गुरुद्वारे के प्रबंधकों पर पुलिस ने किया मामला दर्ज ◾कोरोना संकट : पीएम मोदी कल सुबह 9 बजे वीडियो जारी कर देशवासियों को देंगे संदेश◾24 घंटे में कोरोना के 328 नए मामले आए सामने, तबलीगी जमात से जुड़े 9000 लोगों को किया गया क्वारंटाइन : स्वास्थ्य मंत्रालय◾FIR दर्ज होते ही बदले मौलाना साद के तेवर, समर्थकों से की सरकार का सहयोग करने की अपील◾PM मोदी के साथ मीटिंग के बाद अरुणाचल प्रदेश CM बोले- लॉकडाउन समाप्त होने के बाद भी बरतें सावधानी◾सभी मुख्यमंत्रियों को PM मोदी का आश्वासन - कोरोना संकट को लेकर हर राज्य के साथ खड़ी है केंद्र सरकार◾इंदौर में स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला करने के मामले में 4 लोग गिरफ्तार, कई अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज◾देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या हुई 50, संक्रमित लोगों की संख्या में हुआ इजाफा ◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के तीन और मामले सामने आए, कुल संख्या 338 पर पहुंची ◾कोरोना वायरस : दुनिया भर में 925,132 लोगों में संक्रमण की पुष्टि, 46,291 लोगों की अब तक मौत◾पद्म श्री से सम्मानित स्वर्ण मंदिर के पूर्व ‘हजूरी रागी’ की कोरोना वायरस के कारण मौत ◾मध्य प्रदेश में कोरोना के 12 नए पॉजिटिव केस आए सामने, संक्रमितों की संख्या हुई 98 ◾कोविड-19 के प्रकोप को देखते हुए PM मोदी आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे चर्चा ◾Coronavirus : अमेरिका में कोविड -19 से छह सप्ताह के शिशु की हुई मौत◾कोविड-19 : संक्रमण मामलों में एक दिन में दर्ज की गई सर्वाधिक बढ़ोतरी, संक्रमितों की संख्या 1,834 और मृतकों की संख्या 41 हुई◾ट्रंप ने दी ईरान को चेतावनी, कहा- अमेरिकी सैनिकों पर हमला किया तो चुकानी पड़ेगी भारी कीमत ◾NIA करेगी काबुल गुरुद्वारे हमले की जांच, एजेंसी ने किया पहली बार विदेश में मामला दर्ज ◾

निर्भया केस में आरोपियों की फांसी टलने पर बॉलीवुड सेलेब्स का फूटा गुस्सा, कहा- तारीख पे तारीख

दिल्ली के निर्भया गैंग रेप केस में एक बार फिर से फांसी की सजा टाल जाने के बाद बॉलीवुड के तमाम स्टार्स का गुस्सा फूट गया है। फांसी की सजा टलने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन चंदेल ने निर्भया रेप केस पर अपनी राय देते हुए कहा,निर्भया केस से इतना बेहतरीन उदाहरण सेट करने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। उसकी मां पिछले 7 साल 4 महीनों से सही से सो नहीं पाई है,जबकि जेल में क्रिमिनल्स को इस बात पर हंसी आ रही होगी कि गैंग रेप एक ट्रेंड बन गया है। शायद इस वजह से बच निकलना आसान है। वेल डन कोर्ट...

वहीं ऋषि कपूर ने भी दोषियों को सजा में लगातार हो रही देरी पर लिखा है,निर्भया केस,तारीख पे तारीख,तारीख पे तारीख-दामिनी। क्या बकवास है। 

बता दें कि इसस पहले बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और सूर्यवंशी की स्टार कास्ट भी इस मामले पर अपनी राय दे रख चुकी है। अजय देवगन का कहना है ऐसे घिनौने क्राइम के लिए उन्हें 100 प्रतिशत फांसी दी जानी चाहिए। जबकि फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी का इस मुद्दे पर कहना है हां, उन्हें फांसी दी जानी चाहिए, इसमें कोई संदेह नहीं। वहीं अक्षय कुमार ने भी यही कहा-हां, मैं सहमत हूं, हम सभी एक ही बात पर सहमत हैं।

बता दें कि बीते सोमवार को जस्टिस धर्मेन्द्र राणा ने निर्भया केस के आरोपियों को 3 मार्च की सुबह दी जाने वाली फांसी से कुछ घंटों पहले ये फैसला सुनाया। फैसले का कुल जमा हासिल ये था कि इन आरोपियों की फांसी के खिलाफ दायर की गई क्षमा याचनओं में से एक पवन गुप्ता की याचना पर फैसला होना अभी बाकी है,इस वजह से 3 मार्च को इन्हें फांसी नहीं दी जाएगी। 

गौरतलब है कि इस मामले में निर्भया की मां आशा देवी का कहना है कि ऐसा सिस्टम की नाकामी को दर्शाता है। आज लोगों के बीच संदेश जा रहा है कि हमारे देश में इंसाफ से ज्यादा मुजरिमों की बात को सुना ज्यादा है और उन्हें बढ़ावा दिया जाता है। इससे यह एक दम साफ है कि हमारा सिस्टम भी दोषियों के बचाव के लिए है। 

दोषियों की फांसी तीसरी बार टली

निर्भया गैंगरेप केस में सोमवार को चारों दोषियों की फांसी तीसरी बार टली है। कोर्ट ने फांसी पर रोक लगाते हुए ये कहा कि ऐसे में जब पवन कुमार गुप्ता की दया याचिका राष्ट्रपति  के पास लंबित है और फांसी नहीं दी जा सकती। 

अब इस गंभीर मुद्दे पर केवल आम जनता का ही नहीं बल्कि सेलेब्स का भी खून खौल रहा है तभी वह अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।