BREAKING NEWS

दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना के 674 नए मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 1.39 लाख के पार ◾केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती◾उप्र : 24 घंटे में कोरोना के 2948 नए मामले की पुष्टि, 41 लोगों की मौत◾कोरोना के 82 फीसद मामले केवल 10 राज्यों में, मृत्युदर तेजी से घटकर 2.10 % हुई : स्वास्थ्य मंत्रालय◾राम मंदिर भूमि पूजन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल जाएंगे अयोध्या, जानिए- क्या है अयोध्या में PM मोदी का पूरा कार्यक्रम◾राम मंदिर भूमिपूजन : मध्य प्रदेश की तरफ से 11 चांदी की ईंटें अयोध्या भेजेंगे कमलनाथ◾सुशांत मामले की CBI जांच की सिफारिश का विपक्ष ने किया स्वागत, तेजस्वी बोले- कोर्ट की निगरानी में होनी चाहिए जांच ◾UPSC सिविल सेवा परीक्षा-2019 का फाइनल रिजल्ट जारी, प्रदीप सिंह ने हासिल किया प्रथम स्थान◾राम मंदिर भूमिपूजन के अवसर पर महावीर मंदिर ट्रस्ट बांटेगा 1.25 लाख 'रघुपति लड्डू' का भव्य प्रसाद◾राम मंदिर भूमि पूजन से एक दिन पहले 'रामार्चा' शुरू, लगभग सात घंटे तक रहेगी जारी◾सुशांत सुसाइड केस : बिहार सरकार ने की CBI से जांच कराने की सिफारिश◾राम मंदिर भूमिपूजन पर मनीष तिवारी ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं, ट्वीट किया महात्मा गांधी का भजन◾आतंकवाद को लेकर UN में भारत ने PAK को घेरा, कहा-आतंकियों का गढ़ है पाकिस्तान◾World Corona : विश्व में महामारी का कहर बरकरार, संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 81 लाख के पार◾कोविड-19 : देश में संक्रमितों की संख्या साढ़े 18 लाख के पार, अब तक करीब 39 हजार लोगों की मौत◾LAC तनाव : भारत का चीन को स्पष्ट संदेश- क्षेत्रीय अखंडता के साथ कोई समझौता नहीं◾जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान ने मोर्टार से गोले दागकर संघर्ष विराम का किया उल्लंघन ◾दिग्विजय सिंह ने राम मंदिर शिलान्यास की तिथि को बताया अशुभ मुहुर्त, PM मोदी से टालने का किया अनुरोध ◾कोविड-19 : देश में संक्रमण के मामले 18 लाख के पार, स्वस्थ होने वालों की संख्या 11.86 लाख हुई◾पीएम मोदी, राजनाथ, नड्डा ने रक्षा बंधन पर दी देशवासियों को शुभकामनाएं ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

लॉकडाउन में बॉलीवुड का हाल : कोई लॉन में लगा रहा है झाड़ू तो कोई सीख रहा है स्पेशल कुकिंग

दुनिया भर में कोरोना वायरस के संक्रमण से दहशत मची हुई है। भारत में भी इस महामारी के खतरे को देखते हुए 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया गया है। ऐसे में आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अपने घर की चारदीवारी में कैद है। अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहने वाले सितारे, आजकल अपने घर पर ही खाली वक्त बिता रहे हैं।

 

सेल्फ आइसोलेशन के दौरान भी ये स्टार्स सोशल मीडिया पर हर अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। ज्यादातर फिल्मी सितारों ने अपने हाउस स्टाफ को छुट्टी पर भेजा हुआ है और खुद ही घर के काम कर रहे हैं। कई सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें शेयर करके फैंस को बताया कि आजकल उनका समय इस तरह बीत रहा है। 

करिश्मा कपूर


बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा क्वॉरेंटाइन पीरियड में वह अपने घर पर केक बनाने की प्रैक्टिस कर रही है, साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में फैंस से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील भी की। 

नेहा धूपिया


 बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों घर पर ही अपनी फिटनेस का ख्याल कर रही है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने बताया एक खाली समय में योगा की प्रैक्टिस कर के कैसे खुद को फिट और मजबूत किया जा सकता है। 

प्रीति जिंटा


 बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में अपने परिवार के साथ ही समय बिता रही है। ये अपने हर दिन की शुरुआत एक नई एक्टिविटी और हॉबी के साथ शुरू करती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमे वो  डोसे की प्लेट के साथ नजर आ रही है। उन्होंने लिखा आखिरकार मैंने मसाला डोसा बनाना सीख लिया।  मैं अपने घर पर अपनी मॉम के साथ समय बिता रही हूं और नई नई रेसिपी बनाना सीख रही हूं। 

श्रद्धा कपूर


 बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी इन दिनों घर पर ही है और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया , जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा 'बींग होम', वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि 2020 की बिजी शुरुआत के बाद एक्ट्रेस इन दिनों घर पर रिलैक्स कर रही है। 

नील नितिन मुकेश 


बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश इन दिनों अपनी पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो अपनी 11 साल पुरानी जैकेट दिखा रहे हैं और कह रहे हैं इस जैकेट को उन्होंने 11 साल पहले 'आ देखें जरा' में पहना था और यह भी उनके पास है।  वीडियो में उनकी लिटिल डॉटर भी उनके साथ नजर आ रही है। 

आयुष्मान खुराना


बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना इस सेल्फ आइसोलेशन के पीरियड में अपने टैलेंट को और निखार रहे हैं। अपने वीडियो में उन्होंने इस दौर को देखते हुए एक नई कविता बनाई है और अपने फैंस को लॉक डाउन के पीरियड में घर पर ही रहने और सुरक्षित रहने की सलाह दी है। 

मौनी रॉय 

 बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय इस लॉकडाउन के पीरियड में ज्यादातर समय किताबें पढ़कर बिता रही है। गोल्ड एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कैप्शन में लिखा इन दिनों एक से 2 घंटा पढ़ाई करना नेगेटिविटी को दूर भगाता है। 

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा


अपने फिटनेस वीडियोस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा लॉकडाउन में भी फुल एक्टिव है। शिल्पा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने लॉन में झाड़ू लगाती हुई दिखाई दे रही है और साथ ही उन्होंने अपने कैप्शन में फैंसको संदेश दिया है इस आइसोलेशन पीरियड ने उन्हें सिखाया की हमें उन सबका ध्यान रखना चाहिए जो हमारी जिंदगी में किसी भी तरह से हमारी मदद करते हैं और हमारे काम आते हैं। हमारे हाउस स्टाफ हमारी जिंदगी को आसान बनाते हैं लेकिन ऐसे वक्त में ही हमें समझ आता है कि हमें उनकी कितनी जरूरत है। मैं उन सब का शुक्रिया अदा करती हूं,  जब हमारे दिन नार्मल हो जाएंगे, तब हमें यह बातें नहीं भूलनी चाहिए। 

पीएम केयर फंड में दान करने पर नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार और वरुण धवन की तारीफ में किया ट्वीट