BREAKING NEWS

CAA को लेकर अमित शाह का ममता और कांग्रेस पर करारा वार - 'अरे इतना झूठ क्यों बोलते हो'◾निर्भया मामला : फांसी के सजा को उम्रकैद में बदलने के लिए दोषी पवन ने दी याचिका ◾कांग्रेस के अलावा 6 अन्य विपक्षी ने भी राष्ट्रपति कोविंद को लिखा पत्र, दिल्ली हिंसा के आरोपियों पर दर्ज हो FIR◾दिल्ली हिंसा : मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 41, पीड़ितों से मिलने पहुंचे LG अनिल बैजल ◾रविशंकर प्रसाद का कांग्रेस पर वार, बोले- राजधर्म का उपदेश न दें सोनिया◾प्रधानमंत्री मोदी के आगमन से पहले छावनी में तब्दील हुआ प्रयागराज, जानिये 'विश्व रिकार्ड' बनाने का पूरा कार्यक्रम ◾ ताहिर हुसैन के कारखाने में पहुंची दिल्ली फोरेंसिक टीम, जुटाए हिंसा से जुड़े सबूत◾जानिये कौन है IB अफसर की हत्या के आरोपी ताहिर हुसैन, 20 साल पहले अमरोहा से मजदूरी करने आया था दिल्ली ◾एसएन श्रीवास्तव नियुक्त किये गए दिल्ली के नए पुलिस कमिश्नर, कल संभालेंगे पदभार ◾जुमे की नमाज़ के बाद जामिया में मार्च , दिल्ली पुलिस के लिए चुनौती भरा दिन◾CAA को लेकर आज भुवनेश्वर में अमित शाह करेंगे जनसभा को सम्बोधित ◾CAA हिंसा : उत्तर-पूर्वी दिल्ली में अब हालात सामान्य, जुम्मे के मद्देनजर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम कायम◾CAA को लेकर BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले - कांग्रेस जो नहीं कर सकी, PM मोदी ने कर दिखाया◾Coronavirus : चीन में 44 और लोगों के मौत की पुष्टि, दक्षिण कोरिया में 2,000 से अधिक लोग पाए गए संक्रमित ◾भारत ने तुर्की को उसके आंतरिक मामलों पर टिप्पणी करने से बचने की सलाह दी◾राष्ट्रपति कोविंद 28 फरवरी से 2 मार्च तक झारखंड और छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे◾संजय राउत ने BJP पर साधा निशाना , कहा - दिल्ली हिंसा में जल रही थी तो केंद्र सरकार क्या कर रही थी ?◾PM मोदी 29 फरवरी को बुंदेलखंड एक्स्प्रेस-वे की रखेंगे नींव◾दिल्ली हिंसा : SIT ने शुरू की जांच, मीडिया और चश्मदीदों से मांगे 7 दिन में सबूत◾PM मोदी प्रयागराज में 26,526 दिव्यांगों, बुजुर्गों को बांटेंगे उपकरण◾

अपनी खोई हुई चीज के लिए अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लगाई गुहार- अरे भैया मदद कीजिए !

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जितना अपने अभिनय के लिए जाने जाते है उतना ही वो अपनी सोशल एक्टिविटीज के लिए भी मशहूर है। अमिताभ अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के साथ हमेशा जुड़े रहते है। 

अमिताभ ना सिर्फ अपनी अपडेट फैंस के साथ शेयर करते है बल्कि सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय लोगों के साथ बांटते है और उन्हें जागरूक करने की भरसक कोशिश करते है। 

हाल ही में अमिताभ बच्चन और आनंद महिंद्रा के बीच भी सोशल मीडिया पर बातचीत हुई थी जो सार्वजानिक तौर पर यूजर्स को काफी पसंद आयी थी। अब अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

दरअसल अमिताभ बच्चन ने मदद की ये गुहार एक खोई हुई चीज के लिए लगाई है। अमिताभ जी अपने ट्वीट में लिखा है , 'अरे भैया मदद कीजिए. अभी मैंने जब 'संचय जल बेहतर कल ' अभियान के लिए एक video बना के उसे प्रकाशित किया था यहां, एक सज्जन Ef ने कुछ अपनी तरफ से दो शब्द लिखे थे, वो मिल नहीं रहे मुझे. कृपा उसे फिर से लिख दीजिए: शायद कुछ ऐसा लिखा था कि 'धरती जब संचालित करेगी जल' etc.'

अमिताभ ने इस ट्वीट में अपने ही अंदाज से जल संरक्षण जैसे मुद्दे परे लोगों को जागरूक करने की कोशिश की है।  जल संकट ना सिर्फ भारत के लिए बल्कि पूरी दुनिया के लिए आने वाले समय में एक बड़ा संकट बनने वाला है और अगर हमने अभी से इस बात पर ध्यान नहीं दिया तो बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ेगा। 

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट से लोगों का ध्यान जल संरक्षण की तरफ आकर्षित करने की कोशिश की है और अपने ट्विटर परिवार से मदद मांगी है और इस कोट को वापस मांगा है। उम्मीद है अमिताभ जी की इस सामाजिक कोशिश पर सोशल मीडिया यूजर्स ध्यान केंद्रित करेंगे। 

वही अगर वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अमिताभ बच्चन दिनों अपनी अगली फिल्म 'गुलाबो सिताबो' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।  साथ ही वो जल्द फिल्म 'झुंड में भी अहम् किरदार निभाते नजर आएंगे। 

दिशा पाटनी का एक और वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल , शॉर्ट्स में स्कॉट्स लगाती आयी नजर