BREAKING NEWS

हैदराबाद में GHMC चुनाव की मतगणना जारी, प्रचार अभियान में BJP ने झोंक दी थी पूरी ताकत◾TOP 5 NEWS 04 DECEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾दुनियाभर में कोरोना महामारी का हाहाकार, संक्रमितों का आंकड़ा साढ़े 6 करोड़ के पार ◾आज का राशिफल ( 4 दिसंबर 2020 )◾अगले सप्ताह सऊदी अरब और संयुक्त अरब अमीरात जा सकते हैं सेना प्रमुख जनरल नरवणे ◾PM मोदी IIT 2020 वैश्विक शिखर सम्मेलन को करेंगे संबोधित◾अमरिंदर ने शाह से मुलाकात की : केंद्र किसानों से जल्द गतिरोध समाप्त करने की अपील की◾कृषि कानूनों के विरोध में प्रकाश सिंह बादल ने लौटाया पद्म विभूषण ◾SC ने कोरोना के आंकड़ों की दुबारा जाच के तरीके के बारे में केजरीवाल सरकार से मांगी जानकारी◾दिल्ली में 24 घण्टे में संक्रमण के 3734 नए मामले आये सामने, 82 लोगों की मौत◾साढ़े सात घंटे तक चली किसानों और सरकार के बीच बैठक बेनतीजा, अब 5 दिसंबर को अगली वार्ता ◾गृह मंत्री बासवराज बोम्मई का ऐलान, कहा- लव जिहाद के खिलाफ कर्नाटक में भी लागू होगा कानून ◾किसान आंदोलन: आपस में उलझे CM अमरिंदर और केजरीवाल, कैप्टन को बताया 'मोदी भक्त' ◾नए कृषि कानूनों के विरोध में राज्यसभा सांसद सुखदेव ढींढसा ने भी लौटाया पद्मभूषण◾CM ममता की केंद्र को चेतावनी, 'कृषि कानूनों को वापस नहीं लिया गया तो देशव्यापी विरोध प्रदर्शन होगा शुरू'◾मीटिंग के दौरान किसानों ने सरकार के लंच को ठुकराया, लंगर से मंगा कर जमीन पर बैठ कर किया भोजन ◾गुजरात में मास्क न पहनने वालों की कोविड सेंटर पर ड्यूटी लगाने के निर्देश पर सुप्रीम कोर्ट की रोक ◾इंटरपोल की चेतावनी - अपराधी गिरोह कोविड-19 का नकली टीका बेच सकते हैं, रहें सावधान ◾अंतिम दौर में कोरोना वैक्सीन का ट्रायल, अगले महीने तक भारत को भी मिलेगा टीका : रणदीप सिंह गुलेरिया◾'अश्विनी मिन्ना' मेमोरियल अवार्ड में आवेदन करने के लिए क्लिक करें ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Box office Day 1 collection: जाह्नवी कपूर की फिल्म 'Dhadak' ने की पहले दिन ताबड़तोड कमाई

जाह्नवी कपूर की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म 'Dhadak' 20 जुलाई यानि की कल रिलीज हो चुकी है। फिल्म में ईशान खट्टर लीड रोल में हैं लेेेकिन पब्लिक का ज्यादातर अटेंशन श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर पर है। धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी यह निर्माता करण जौहर और निर्देशक शशांक खेतान की फिल्म 'Dhadak' लोगों को खूब पंसद आ रही है। और काफी बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है।

\"\"
फिल्म धड़क की पहले दिन की कुल कमाई

बता दें कि फिल्म 'Dhadak'  कुल 2791 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। जिसमें से 2235 स्क्रीन भारत में और 556 स्क्रीन्स भारत के बाहर हैं। बॉक्स ऑफिस पर  पहले दिन की कमाई के मामले में 'धड़क' ने आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' को पीछे छोड़ दिया है।

\"\"

फिल्म 'Dhadak'  ने बॉक्स ऑफिस पर 8.71 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग दी है। यह शानदार आंकड़ा है। ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की पुष्टी करते हुए सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की है।

\"\"

 बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की कमाई के मामले में फिल्म 'Dhadak' ने आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म धड़क ने बॉक्स ऑफिस पर 8.71 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग दी है।

\"\"

यह शानदार आंकड़ा है। ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की पुष्टी करते हुए सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की है। 'Dhadak' फिल्म का बजट 50 करोड़ है। ऐसे में जाह्नवी की पहली फिल्म होने की वजह से कलेक्शन एक हिसाब से ठीक कहा जा रहा है।

#Dhadak takes a HEROIC START... Rarely does a film starring absolute newcomers open so well... Day 1 is higher than #StudentOfTheYear [₹ 8 cr]… Fri ₹ 8.71 cr. India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) July 21, 2018

बता दें क‍ि जान्‍हवी कपूर ने इस फ‍िल्‍म में पार्थवी का क‍िरदार न‍िभाया है जो मधुकर (ईशान खट्टर) से प्‍यार करने लगती है। दोनों घर वालों की मर्जी के ख‍िलाफ एक दूसरे के होने का फैसला करते हैं और भागकर कोलकाता पहुंच जाते हैं।

\"\"

राजस्‍थान की पृष्‍ठभूम‍ि पर बनी ये फ‍िल्‍म एक प्रेम कहानी है। ये फ‍िल्‍म मराठी भाषा की सुपरह‍िट फ‍िल्‍म सैराट का ह‍िंदी रीमेक है।

\"\"