हर कोई जानता है की फ़िल्मी दुनिया चकाचौंध की दुनिया मानी जाती है और बॉलीवुड सितारे एक फिल्म के लिए करोड़ों की फीस लेते है। इस सेलिब्रिटीज को एक फिल्म के लिए जितने रूपए का चेक मिलता है उतना शायद एक आम आदमी पूरी जिंदगी भर ना कमा पाए पर आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे है जिन्होंने फिल्म के लिए फीस ही नहीं ली। जी हाँ इन सितारों ने बिना पैसे लिए फिल्म में रोल किये है !

कटरीना कैफ 

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने फिल्म अग्निपथ में एक शानदार आइटम नंबर परफॉर्म किया था चिकनी चमेली और इस गाने ने काफी लोकप्रियता भी बटोरी थी पर बहुत से लोग ये नहीं जानते की कटरीना ने इस गाने के लिए फिल्म निर्माता करण जौहर से कोई पैसा नहीं लिया था। बाद में करण जौहर ने इस बात से खुश होकर उन्हें फरारी कार गिफ्ट की थी।

रानी मुखर्जी

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने भी फिल्म कभी ख़ुशी कभी गम के लिए फिल्म निर्माता करण जौहर से कोई फीस चार्ज नहीं की थी।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए एक एक मिनट कीमती होता है पर आपको जानकार हैरानी होगी की इन्होने भोजपुरी फ़िल्में गंगा , गंगोत्री , और गंगा देवी के लिए कोई फीस चार्ज नहीं की थी। साथ ही उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक में भी बिना फीस के काम किया था।

शाहरुख खान 

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ ने भी फिल्म भूत नाथ रिटर्न में अपने रोल के लिए कोई पैसा नहीं लिया था। इस फिल्म में उनका रोल छोटा था पर उनका समय भी काफी कीमती है।

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

दबंग गर्ल ने फिल्म बॉस में अक्षय कुमार के साथ एक गाना परफार्म किया था पर उन्होंने अक्षय से इस गाने के लिए कोई फीस नहीं ली। इसके बाद उन्होएँ अक्षय के साथ कई बड़ी फिल्मों में काम किया।
.
करीना कपूर 

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

मशहूर एक्ट्रेस करीना भी इस अनपेड लिस्ट में शामिल है और उन्होंने भी फिल्म बिल्लू में अपने सांग मरजानी के लिए बिना कोई फीस लिए काम किया था।

प्रियंका चोपड़ा 

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

बॉलीवुड की देसी गर्ल ने भी शाहरुख़ खान के लिए सम्मान दिखाते हुए फिल्म बिल्लू के सांग परफॉरर्मन्स के चेक को लौटा दिया था।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फिल्म ॐ शांति ॐ में शाहरुख़ खान के अपोजिट बॉलीवुड डेब्यू किया था और आपको बता दें इस फिल्म के लिए उन्होंने कोई फीस नहीं ली थी। इतने बड़े स्टार के आगे उन्होंने फीस चार्ज करना ठीक नहीं समझा और उन्हें ये मौका मिला इसके लिए ही वो बेहद खुश थी।

फरहान अख्तर 

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

अभिनेता फरहान अख्तर ने भी फिल्म भाग मिल्खा भाग के लिए फीस लेने से मना कर दिया था और उन्होंने महज 11 रूपए बतौर टोकन और आशीर्वाद के रूप में प्राप्त किये थे।

अजहर मोरानी और तान्या सेठ की शादी में पहुंचे दिग्गज बॉलीवुड सेलिब्रिटीज !