BREAKING NEWS

मैं राज्यपाल था तो श्रीनगर के 50-100 किलोमीटर के दायरे में घुस नहीं सकते थे आतंकी:सत्यपाल मलिक◾UP : सपा के बागी विधायक नितिन अग्रवाल बने डिप्टी स्पीकर, नरेंद्र वर्मा को 244 वोटों से दी मात ◾केरल बारिश : मरने वालों की संख्या बढ़कर 35 हुई, गृह मंत्रालय ने दिया हर संभव मदद का आश्वासन◾राष्ट्रीय सुरक्षा पर अमित शाह की हाई लेवल मीटिंग, कहा-आतंकी घटनाओं का माकूल जवाब दिया जायेगा◾ पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी को लेकर राहुल का PM पर कटाक्ष, कहा- ये बेहद गंभीर मुद्दा है....◾रेल रोको आंदोलन : मोदीनगर रेलवे स्टेशन पर किसानों का प्रदर्शन समाप्त, तीन मांगों के साथ सौपा ज्ञापन ◾रेल रोको आंदोलन से 130 जगहों पर सेवाएं प्रभावित, देखें लिस्ट, किसानों ने दी ये बड़ी चेतावनी ◾उत्तराखंड में भारी बारिश के बाद एक बार फिर चारधाम यात्रा ठप्प, बिगड़े मौसम से जहां-तहां फंसे लोग ◾सुप्रीम कोर्ट में शिवसेना के मंत्री ने कहा-आर्यन खान के 'मौलिक अधिकारों के हनन' मामले की जांच हो◾BJP हाईकमान की बैठक में बोले जेपी नड्डा- सरकार के विकास कार्यों में रोड़े अटका रहा है विपक्ष ◾BJP का कांग्रेस पर आरोप- गांधी परिवार कश्मीर में फैला रहा भ्रम, पटेल को बदनाम करने की है कोशिश ◾हवाई चप्पल वालों को 'हवाई सफर' का वादा देने वाली BJP ने सड़क पर चलना भी किया मुश्किल: प्रियंका ◾बंगाल के युवा भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, शुभेंदु ने TMC पर लगाया आरोप◾कश्मीर में बिहारियों की हत्या पर सियासत गर्म, BJP बोली- घटिया राजनीतिक पत्थरबाज न बने तेजस्वी◾बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हमला, हसीना सरकार के खिलाफ है साजिश या फिर अल्पसंख्यकों के लिए नफरत◾केरल में भारी बारिश ने मचाई तबाही, शहर-शहर डूबे, अब तक 26 लोगों ने गंवाई जान ◾महंगाई के मुद्दे पर अखिलेश का हल्लाबोल - गरीबों की जेब काटकर अमीरों की तिजोरियां भर रही है भाजपा◾देश में कोरोना के एक्टिव केस 221 दिनों में सबसे कम, पिछले 24 घंटे में 13596 नए मामलों की पुष्टि ◾लखीमपुर हिंसा के विरोध में प्रदर्शनकारियों का 'रेल रोको' आंदोलन जारी, प्रशासन अलर्ट ◾विश्वभर में जारी है कोरोना का कहर, संक्रमितों का आंकड़ा 24.06 करोड़ पहुंचा, 48.9 लाख से अधिक लोगों की हुई मौत ◾

15 किलो वजन कम कर कॉमेडियन भारती सिंह हुई स्लिम-ट्रिम, कहा– कोई डाइट फॉलो नहीं की

आजकल सभी फिट और अट्रैक्टिव दिखना चाहते हैं। अच्छी फिटनेस के लिए लोग अक्सर जिम में घंटों पसीना भी बहाते हैं, लोग डाइट फॉलो कर अपनी फिटनेस अच्छी करने चाहते हैं। कॉमेडियन भारती सिंह पिछले दिनों नए अवतार में दिखी. उन्होंने करीब 15 किलो वजन कम कर लिया है इंचेस लॉस करके दो साइज कम पर आ गई हैं। भारती सिंह का यह बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन काबिलेतारीफ है क्योंकि भारती उन एक्टर्स में से नहीं आती जिनका वेट उनके लिए समसस्या रहता हो। बल्कि भारती खुद अपना मजाक बनाते हुए उसे कॉमेडी शोज में ह्ययूमर लाने के लिए इस्तेमाल करती थी। 

हाल ही में भारती ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उनके घटते वजन की झलक देखी जा सकती है।  बता दें कि भारती पहले लगभग 91 किलो की हुआ करती थी, जो अब 76 किलो रह गई हैं। हुई ना हैरानी...आप भी भारती सिंह से मोटिवेट होकर अपने बढ़ते वजन को कम कर सकते हैं। अपने घटते वजन पर भारती का कहना है कि 'मैं खुद आश्चर्य में हूं कि मैने अपना इतना वज़न घटा लिया है'। भारती का मानना है कि ‘अगर आप खुद से प्यार नहीं करेंगे तो आपसे कोई प्यार नहीं करेगा।'

भारती सिंह के वजन कम करने की खास बात यह है कि इसके लिए वे किसी स्पेशल डाइट पर नहीं थी। उन्होंने इंटरमिटेंट फास्टिंग का रास्ता अपनाया और अपनी रेग्यूलर डाइट लेती रहीं। वे पहले की ही तरह खाना खा रही थी बस दो मील्स के बीच में 16 घंटे का उपवास रखती थी। इस तरह वे शाम 7 से अगले दिन 12 बजे तक कुछ नहीं खाती थी। भारती ने केवल फास्टिंग करके 15 किलो वजन कम किया है। 

भारती के इस अवतार से पति हर्ष भी काफी खुश हैं, हालांकि वे कभी-कभी भारती के क्यूट गाल मिस करते हैं। भारती को अपने वजन के कारण हेल्थ इश्यूज होने लगे थे। इस वजह से भारती ने अपने वेट को सीरियसली लिया।  लॉकडॉउन के दौरान मेड्स के न आने पर जब भारती को घर के काम करने में समस्या हुई तो वे अच्छे से जान पाई कि वे फिट नहीं हैं। इसी दौरान भारती ने अपनी बॉडी पर काम किया और नतीजा सामने है। भारती का यह प्रयास काबिलेतारीफ है।