BREAKING NEWS

अधीर रंजन के बयान पर स्मृति का पलटवार, लोकसभा में बोलीं-रेप को राजनीतिक हथियार बनने वाले दे रहे भाषण ◾हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के एनकाउंटर पर नेताओं ने दी यह प्रतिक्रिया, जाने किसने क्या कहा◾पड़ोसी देशों में उत्पीड़न के शिकार लोगों को भारतीय नागरिकता देने से बेहतर कल सुनिश्चित होगा : PM मोदी ◾हैदराबाद गैंगरेप : एनकाउंटर के बाद पुलिसवालों पर बरसाए गए फूल, महिलाओं ने राखी बांधकर किया धन्यवाद ◾हैदराबाद गैंगरेप: जिस फ्लाईओवर के नीचे जिंदा जलाई गई थी डॉक्टर, उसी जगह मारे गए आरोपी◾हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के एनकाउंटर पर पीड़िता के परिवार का बयान, कहा- 'न्याय मिला'◾हैदराबाद गैंगरेप केस के चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया◾झारखंड चुनाव : बिना 'कप्तान' के मैदान में डटे JDU के 'खिलाड़ी' मायूस!◾भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर उपराष्ट्रपति, पीएम मोदी और अमित शाह ने दी श्रद्धांजलि◾थानों में महिला हेल्प डेस्क की स्थापना के लिए 100 करोड़ रुपये आवंटित◾कर्नाटक उपचुनाव में 62.18 प्रतिशत मतदान, 12 सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला ◾प्याज को लेकर भाजपा सांसद ने कांग्रेस पर कसा तंज ◾मोदी को तानाशाह के रूप में बदनाम करने की साजिश : स्वामी◾आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री पहुंचे दिल्ली, मिलेंगे प्रधानमंत्री एवं केंद्रीय मंत्रियों से ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता दिल्ली हवाई अड्डे पहुंची, पुलिस ने अस्पताल तक बनाया ग्रीन कॉरीडोर ◾अनुच्छेद 370 : लाइव स्ट्रीमिंग संबंधी याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾हफ्ते भर बाद भी मंत्रियों को नहीं मिला विभाग, भाजपा ने की आलोचना ◾बैंक धोखाधड़ी : ईडी ने रतुल पुरी की जमानत अर्जी का किया विरोध◾राहुल गांधी ने प्याज पर सीतारमण के बयान को लेकर तंज कसा ◾TOP 20 NEWS 05 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

बॉलीवुड केसरी

तैमूर अली खान की तस्वीर लेने वाले पपराजी के खिलाफ हुई शिकायत, पुलिस ने तुरंत लिया बड़ा एक्शन

 taimur

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान सबसे ज्यादा मशहूर स्टारकिड्स है और मीडिया के भी चहेते है। आये दिन तैमूर की कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। अपने जन्म के बाद से की तैमूर लगातार सुर्ख़ियों में रहे है। 

पपराजी की तैमूर की तस्वीरें लेने के लिए उनके घर के बाहर लाइन लगाए रहते है लेकिन अब शायद तैमूर की तस्वीर लेना पपराजी के लिए आसान नहीं होगा। हाल ही में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गयी है, जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए सैफ की बिल्डिंग के बाहर से पापराजजी को हटा दिया है। 

दरअसल सैफ अली खान के पड़ोसियों ने पुलिस में शिकायत की है की तैमूर की पॉपुलैरिटी की वजह से उनकी बिल्डिंग के बाहर फोटोग्राफर्स की भीड़ लगी रहती है। तैमूर की तस्वीरों के बहुत अच्छे दाम मिलते है लेकिन पपरजियों की भीड़ के कारण सैफ के पड़ोसियों को काफी दिक्कत होती है। 

सैफ ओरे करीना के पड़ोसियों द्वारा शिकायत किये जाने के बाद पुलिस तुरंत एक्शन लिया और बिल्डिंग के बाहर से पपराजी को तुरंत हटा दिया।  पपराजी को जब पुलिस में शिकायत का पता लगा तो उन्हें लगा की सैफ और करीना ने ये शिकायत दर्ज कराई है। 

सैफ अली खान ने अब एक बयान देखकर साफ़ कह दिया है कि उन्होंने कोई शिकायत नहीं की है लेकिन पपराजी तस्वीर लेने के लिए फ्लैश का इस्तेमाल करते है, ये फ़्लैश तैमूर के लिए ठीक नहीं है।  वो इससे तंग होता है और उनकी आंखों को भी नुक्सान हो सकता है। 

सैफ ने आगे कहा ,'मैंने कई बार पपराजी से तैमूर की तस्वीरें न लेने की विनती की है और कहा है की वो तैमूर का पीछा करना बंद करें। वो अभी छोटा बच्चा है और स्टार नहीं है। तैमूर ने अब 'नो पिक्चर प्लीज' (कृपया फोटो न खींचे) कहना भी सीख लिया है पर फोटोग्राफर्स समझने को तैयार नहीं है।

पति के साथ दुर्गा पूजा पंडाल में जाने पर नुसरत जहां हुई बुरी तरफ ट्रोल, यूजर्स बोले - जल्द मिलेगा फतवा