BREAKING NEWS

बोडो शांति समझौते पर हस्ताक्षर से पहले सभी पक्षकारों को विश्वास में लिया जाए : कांग्रेस ◾चीन में कोरोनावायरस संक्रमण से अभी तक कोई भारतीय प्रभावित नहीं : विदेश मंत्रालय ◾सभी शरणार्थियों को CAA के तहत दी जाएगी नागरिकता : पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख ◾खेलो इंडिया की तर्ज पर हर वर्ष खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स आयोजित होगा : प्रधानमंत्री मोदी ◾हिंसा किसी समस्या का समाधान नहीं, शांति हर सवाल का जवाब : PM मोदी ◾उल्फा (आई) ने गणतंत्र दिवस पर असम में हुए विस्फोटों की जिम्मेदारी ली ◾गणतंत्र दिवस पर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी को संविधान की प्रति भेजी ◾ब्राजील के राष्ट्रपति बोलसोनारो की मौजूदगी में भारत ने मनाया 71वां गणतंत्र दिवस ◾71वां गणतंत्र दिवस के मोके पर राष्ट्रपति कोविंद ने राजपथ पर फहराया तिरंगा◾गणतंत्र दिवस पर सैन्य शक्ति, सांस्कृतिक विरासत और सामाजिक-आर्थिक प्रगति का होगा भव्य प्रदर्शन◾अदनान सामी को पद्मश्री पुरस्कार मिलने पर हरदीप सिंह पुरी ने दी बधाई ◾पूर्व मंत्रियों अरूण जेटली, सुषमा स्वराज और जार्ज फर्नांडीज को पद्म विभूषण से किया गया सम्मानित, देखें पूरी लिस्ट !◾कोरोना विषाणु का खतरा : करीब 100 लोग निगरानी में रखे गए, PMO ने की तैयारियों की समीक्षा◾गणतंत्र दिवस : चार मेट्रो स्टेशनों पर प्रवेश एवं निकास कुछ घंटों के लिए रहेगा बंद ◾ISRO की उपलब्धियों पर सभी देशवासियों को गर्व है : राष्ट्रपति ◾भाजपा ने पहले भी मुश्किल लगने वाले चुनाव जीते हैं : शाह◾यमुना को इतना साफ कर देंगे कि लोग नदी में डुबकी लगा सकेंगे : केजरीवाल◾उमर की नयी तस्वीर सामने आई, ममता ने स्थिति को दुर्भाग्यपूर्ण बताया◾ओम बिरला ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी◾PM मोदी ने पद्म पुरस्कार पाने वालों को दी बधाई◾

पति के साथ दुर्गा पूजा पंडाल में जाने पर नुसरत जहां हुई बुरी तरफ ट्रोल, यूजर्स बोले - जल्द मिलेगा फतवा

टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां हाल ही में दुर्गा पूजा में पहुंची। इस आयोजन में नुसरत जहां के पति निखिल जैन भी उनके साथ मौजूद थे। अब कुछ तस्वीरें सामने आयी है जिसमे नुसरत और उनके पति निखिल हाथ जोड़कर मां दुर्गा की आराधना करते दिखाई दे रहे है। 

एक तरफ जहां नुसरत के फैंस ने उनकी तारीफ की वहीं कुछ ट्रोलर्स को ये बात पसंद नहीं आयी और उन्होंने नुसरत जहां को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। तस्वीरों में नुसरत लाल और पीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही है। 

नुसरत की तस्वीरों पर यूजर्स ने कमेंट किये है की उन्हें जल्द मुस्लिम कट्टरपंथियों से फतवा जारी किया जा सकता है। कई फैंस से सभी धर्मो की इज्जत करने के लिए नुसरत का सपोर्ट भी किया। 

कुछ यूजर्स ने नुसरत जहां की इस दुर्गा पूजा को पोलिटिकल स्टंट बताते हुए , लाइम लाइट में रहने का तरीका भी करार दिया। इससे पहले नुसरत को सासंद बनने के बाद से ही कभी उनके कपड़ों, तो कभी गैर धर्म के लड़के से शादी करने के लिए लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

हालांकि नुसरत जहां को इस तरह की ट्रॉल्लिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता और ना ही वो इस तरह की ट्रॉल्लिंग का जवाब देती है। बता दें नुसरत जहां को शादी के बाद संसद में शपथ लेने के दौरान गले का मंगलसूत्र और मांग का सिंदूर लगाने को लेकर देवबंद के धर्मगुरुओं ने फतवा जारी कर दिया। 

अब देखिये ट्रोलर्स के कमैंट्स : 

1.



2.



3.



4.



5.



6.



7.



8.



स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आयी सारा अली खान, वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल