BREAKING NEWS

राजस्थान का सियासी रण फिर गरमाया, दिल्ली में वसुंधरा ने डाला डेरा, नड्डा और राजनाथ से की मुलाकात◾पीएम मोदी ने दिया नया नारा - ‘देश को कमजोर बनाने वाली बुराइयां भारत छोड़ें, गंदगी भारत छोड़ो’◾4,000 टन ईंधन लदे जहाज में दरारे पड़ने से रिसाव, मॉरीशस की 13 लाख की आबादी पर मंडराया खतरा ◾दिल्ली में कोरोना का कहर जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 1.44 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 1,404 नए केस◾पीएम मोदी ने दिल्ली में राष्ट्रीय स्वच्छता केंद्र का उद्घाटन किया ◾भारतीय वायुसेना के पूर्व विंग कमांडर थे दुर्घटनाग्रस्त एयर एशिया एक्सप्रेस के विमान के पायलट कैप्टेन साठे◾कोझिकोड विमान हादसा : जान गंवाने वाला एक यात्री निकला कोरोना वायरस पॉजिटिव ◾केरल विमान हादसा : राज्य सरकार ने मृतकों के परिजन के लिए दस लाख रुपये मुआवजे का किया ऐलान◾DGCA ने जुलाई 2019 में सुरक्षा संबंधी त्रुटियों को लेकर कोझिकोड हवाईअड्डे को दिया था नोटिस◾भारत और चीन के बीच मेजर जनरल लेवल की बैठक जारी, देपसांग से सैनिकों को हटाने के बारे में होगी चर्चा ◾World Corona : विश्व में महामारी का कहर तेज, संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 94 लाख के करीब◾कोरोना वायरस : पिछले 24 घंटे में 61 हजार 537 नए मामलों की पुष्टि, 933 लोगों ने गंवाई जान ◾केरल विमान हादसा : एअर इंडिया एक्सप्रेस का एलान- कोझिकोड तक तीन राहत उड़ानों का किया गया प्रबंध ◾LAC के पास सेना और वायुसेना को उच्च स्तर की सतर्कता बरतने के दिए गए निर्देश◾चीनी अतिक्रमण का उल्लेख करने वाली रिपोर्ट से धूमिल हुई रक्षा मंत्री की छवि : कांग्रेस ◾केरल विमान हादसा : कोझिकोड एयरपोर्ट पर रनवे पर विमान फिसलने से अब तक 18 लोगों की मौत◾कोझीकोड में हुए विमान हादसे पर PM मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख, कहा- हादसे से व्यथ‍ित हूं◾केरल के कोझीकोड एयरपोर्ट पर रनवे से फिसला विमान, दो हिस्सों में टूटा, पायलट और को-पायलट समेत 17 लोगों की मौत◾महाराष्ट्र में कोरोना से 300 लोगों की मौत, 10483 नए मामले की पुष्टि◾सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती की याचिका में पक्षकार बनने के लिये केन्द्र ने न्यायालय में दी अर्जी◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

देबिना बनर्जी और पति गुरमीत चौधरी एक साथ कर रहे हैं रोमांटिक वेकेशन एन्जॉय

टीवी के मशहूर स्टार्स गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी बीते कई दिनों से मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं देबिना बनर्जी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बेहद हॉट बिकिनी तस्वीरें शेयर कर सभी को चौंका दिया है। अब टीवी की यह हसीना अपने हॉट लुक को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है।

 इस बार भी देबिना बनर्जी बिकिनी पहने कहर बरपा रही है वहीं उनके पार्टनर गुरमीत चौधरी भी कियाी हीरो से कम नहीं लग रहे हैं। तो आइए आपको दिखाते हैं इस कपल की कुछ इनसाइड तस्वीरें...

इस तस्वीर में गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना काफी ज्यादा रोमांटिक मूड में दिखाई दे रही हैं। इससे पहले भी इन दोनों की कुछ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुकी हैं। 

वैसे गुरमीत चौधरी को देखकर यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि वो खतरों से खेलने से जरा भी नहीं डरते हैं। तभी वो चिलऑप होकर इतनी तेज लहरों में बड़े आराम से वॉटर स्कूटर चला रहे हैं। 

वहीं देबिना बनर्जी ब्लू बिकिनी में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। बिकिनी के साथ देबिना ने सन ग्लासेज भी कैरी किए हुए हैं। 

फोटो में देबिना बनर्जी एक क्रूस पर बैठी दिखाई दे रही हैं। देबिना और गुरमीत की फोटोज देखकर साफ है कि देबिनामालदीव के समंदर में खूब मजे की सैर करती दिख रही हैं। 

आखिरकार काम की थकान मिटाने के लिए वेकेशन पर देबिना बिकिनी में ही आराम फरमाती दिख रही हैं। वैसे जो भी हो इस बोल्ड लुक में देबिना काफी हॉट नजर आ रही हैं। देबिना बनर्जी तो अपने हॉट लुक की वजह से लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं तो दूसरी ओर उनके पति गुरमीत चौधरी भी वेकेशन का पूरा-पूरा लुफ्त उठाते दिख रहे हैं। फोटो में गुरमीत सर्फिंग का मजा लेते हुए।