BREAKING NEWS

आज का राशिफल (08 फरवरी 2023)◾आत्मनिर्भर नए भारत में हिंसा और वामपंथी उग्रवादी विचार की कोई जगह नहीं है : अमित शाह◾जीवीके ने राहुल गांधी के दावों को खारिज किया, कहा : मुंबई एयरपोर्ट को बेचने का कोई दबाव नहीं था◾Shraddha Walker Murder Case : श्रद्धा के शरीर के 17 से ज्यादा टुकड़े किए, आफताब ने कबूला - चार्जशीट◾तुर्किये और सीरिया में आए भीषण भूकंप में 7000 से अधिक लोगों की मौत◾शिंदे ने मछुआरे समुदाय को नजरअंदाज करने के लिए ठाकरे परिवार पर निशाना साधा◾सुप्रीम कोर्ट में MCD मेयर चुनाव के लिए आप की याचिका पर बुधवार को होगी सुनवाई ◾युवा कांग्रेस ने अडाणी समूह के मामले को लेकर किया प्रदर्शन◾मनोज तिवारी : केजरीवाल मंदिर के पुजारियों के साथ अन्याय कर रहे हैं, इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा◾Bilkis Bano case: सुप्रीम कोर्ट ने दोषियों की सजा में छूट के खिलाफ याचिका पर जल्द सुनवाई का दिया आश्वासन◾अमित शाह बोले- नयी सहकारिता नीति बनने से देश में सहकारी आंदोलन मजबूत होगा◾'कांग्रेस की अडाणी से नजदीकी...', राहुल गांधी के बयानों पर भाजपा सांसद निशिकांत दुबे का पलटवार ◾ममता बनर्जी बोलीं- सिर्फ TMC ही ‘डबल इंजन’ सरकार को सत्ता से कर सकती है बाहर◾असम : बाल विवाह के खिलाफ कार्रवाई के बाद अब समय सीमा के अंदर आरोपपत्र दाखिल करने की बड़ी चुनौती ◾श्रद्धा वाकर हत्याकांड में अदालत ने चार्जशीट पर लिया संज्ञान, 21 को सुनवाई◾ UP Politics: राहुल गांधी का बड़ा आरोप, बोले- 'CM योगी धार्मिक नेता नहीं, बल्कि एक मामूली ठग, बीजेपी कर रही अधर्म'◾AgustaWestland Scam: सुप्रीम कोर्ट ने बिचौलिये क्रिश्चियन मिशेल को जमानत देने से इंकार किया◾CM हिमंत बोले- त्रिपुरा की क्षेत्रीय अखंडता से समझौता नहीं करेगी भाजपा◾झारखंड : मंडी शुल्क के खिलाफ अनाज व्यापारियों का आंदोलन, दुकानें और प्रतिष्ठान बंद रखने का निर्णय ◾गृह मंत्रालय का बड़ा ऐलान, 'देश के 31 जिलों में अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने का प्रावधान'◾

Bigg Boss में Shalin Bhanot की हालत देख सपोर्ट में उतरी ex wife Dalljiet Kaur? बोलीं पेशेंस रखो...

शालीन भनोट इन दिनों बिग बॉस के घर में कैद हैं। साथ ही वो बिग बॉस 16 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट भी बन चुके हैं। हर हफ्ते वो कुछ ऐसा कर जाते हैं कि खुद सलमान खान उन्हें फटकार लगाने से रोक नहीं पाते। हर कोई उनका मज़ाक उडाता है लेकिन इन दिनों वो अपने गेम में इस तरह फंस गए हैं कि वो बिग बॉस के घर में अकेले पड़ गए हैं। उनका हर दोस्त अब उनका दुश्मन बन गया है। 

कोई भी सीधे मुँह शालीन से बात करता नज़र नहीं आता। बीते कुछ एपिसोड्स से उनकी हालत काफी बिगड़ी हुई नज़र आ रही है। खुद शालीन अपनी मेन्टल हेल्थ बिगड़ने का दावा कर रहे हैं और उन्हें इन दिनों सबसे दूर शांत अकेले बैठे हुए देखा जाता है। दरअसल, जबसे उनका और टीना दत्ता का झगड़ा हुआ है वो घर में काफी अकेले हो गए हैं। दोनों का रिश्ता पूरी तरह से बिखर चूका है, यहाँ तक की दोनों एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने से भी पीछे नहीं हट रहे। 

ऐसे में कई बार शालीन को सलमान खान भी उनकी टूटी शादी पर धमकाते नज़र आते हैं। लेकिन अब ऐसा लगता है कि अपने एक्स हसबैंड को रोता हुआ देखकर दलजीत कौर का दिल भी पसीज गया है। अब दलजीत कौर खुद शालीन के सपोर्ट में उतर आई हैं। दरअसल, अब दलजीत ने एक तस्वीर शेयर कर अपने एक्स हस्बैंड को अपना सपोर्ट किया है।

दलजीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की। इस फोटो में वो अपने बेटे जेडन के साथ उनका हाथ थामे मुस्कुराती नज़र आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए दलजीत ने लिखा, 'बिग बॉस को खत्म होने में बस अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। मैं तुम्हें बहुत-बहुत शुभकामनाएं देती हूं। थोड़े पेशेंस रहो, खुद को शांत और मजबूत बनाकर रखो।'

अब शालीन की एक्स वाइफ दलजीत कौर का ये पोस्ट देखकर फैंस भी हैरान रह गए हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस 16 में दलजीत कौर शामिल नहीं हुई लेकिन शो में उनका नाम अक्सर सुनने को मिलता है। हालांकि, ये भी सच है जब-जब दलजीत का नाम शो में उठा है तब शालीन का गुस्सा फूटा है।