#metoo कैंपेन में इन दिनों जिस तरह एक के बाद एक खुलासे हो रहे है उन्होंने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। बॉलीवुड में संस्कारी बाबू जी की छवि वाले अलोक नाथ पर विनता नंदा और संध्या मृदुल के बाद अब अभिनेत्री दीपिका अमीन ने भी शोषण का आरोप जड़ दिया है।

दीपिका अमीन और अलोक नाथ

अलोक नाथ की पहले ही मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही थी और बुधवार को दीपिका ने अभिनेता पर जो आरोप लगाते हुए जो कहानी साझा की उसने अलोक नाथ के अब तक के करियर की जड़ें हिला दी है।

दीपिका अमीन

सोशल मीडिया अकाउंट पर दीपिका अमीन ने बताया की “पूरी इंडस्ट्री जानती है की अलोक नाथ घटिया शराबी है जो महिलाओं को तंग करने से बाज़ नहीं आते।

दीपिका अमीन

एक साल पहले जब वो एक टेलीफ़िल्म आउटडोर शूट पर थी तब अलोक नाथ ने शराब पीकर उनके कमरे में घुसने की कोशिश की। उसने मेरे साथ काफी बदतमीजी की और बिना वजह का सीन क्रिएट किया। शूटिंग यूनिट में मेरे चारो तरह घेरा बनाकर मुझे किसी तरह इस शराबी से बचाया था। ”

दीपिका अमीन और अलोक नाथ

देखें tweet

दीपिका अमीन ने हाल ही में फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में अलोक नाथ के साथ काम किया था। उन्होंने फेसबुक अकाउंट पर भी अपनी ये भयावह कहानी शेयर की। दीपिका ने लिखा की भले ही वो एक मजबूत महिला है पर अलोक नाथ के बर्ताव से वो बेहद डर गयी थी।आज भी वो किस्सा उन्हें याद आता है तो वो सिहर उठती है।

दीपिका अमीन और अलोक नाथ

उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में आगे लिखा की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के दौरान अलोक नाथ ने शूटिंग के वक्त अलोक नाथ बेहद शांत तरीके से पेश आये , तब उन्हें लगा शायद अब अलोक नाथ बदल गए है या फिर निर्देशक लव रंजन ने यह स्पष्ट कर दिया कि वह बुरा व्यवहार बर्दाश्त नहीं करेंगे जिसके चलते अलोक नाथ ने किसी के साथ कोई बदतमीजी नहीं की।

दीपिका अमीन

हाल ही में उन्होंने जब विनता नंदा की दुखद अकहानी सुनी तो उन्हें लगा की विनता का स्समर्थान करना चाहिए और विशवास करना करना चाहिए।

दीपिका अमीन

एक निजी साक्षात्कार के दौरान दीपिका अमीन ने बताया की इंडस्ट्री में ये किसी से छुपा नहीं है की महिला कलाकार शूटिंग के सेट पर अलोक नाथ के साथ मुश्किल महसूस करती है और वो रात को महिला कलाकारों के दरवाजे पर दस्तक देते है। दीपिका ने साथ ही कहा की साथी पुरुष कलाकारों को भी आगे आकर उन जैसी महिलाओं का समर्थन करना चाहिए।

दीपिका अमीन और अलोक नाथ

तनुश्री दत्ता के बाद इस एक्ट्रेस ने सुनाई अपनी दर्दनाक दास्तां, प्रोड्यूसर ने किया था ब्रा पहनने को मजबूर