BREAKING NEWS

बोडो शांति समझौते पर हस्ताक्षर से पहले सभी पक्षकारों को विश्वास में लिया जाए : कांग्रेस ◾चीन में कोरोनावायरस संक्रमण से अभी तक कोई भारतीय प्रभावित नहीं : विदेश मंत्रालय ◾सभी शरणार्थियों को CAA के तहत दी जाएगी नागरिकता : पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख ◾खेलो इंडिया की तर्ज पर हर वर्ष खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स आयोजित होगा : प्रधानमंत्री मोदी ◾हिंसा किसी समस्या का समाधान नहीं, शांति हर सवाल का जवाब : PM मोदी ◾उल्फा (आई) ने गणतंत्र दिवस पर असम में हुए विस्फोटों की जिम्मेदारी ली ◾गणतंत्र दिवस पर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी को संविधान की प्रति भेजी ◾ब्राजील के राष्ट्रपति बोलसोनारो की मौजूदगी में भारत ने मनाया 71वां गणतंत्र दिवस ◾71वां गणतंत्र दिवस के मोके पर राष्ट्रपति कोविंद ने राजपथ पर फहराया तिरंगा◾गणतंत्र दिवस पर सैन्य शक्ति, सांस्कृतिक विरासत और सामाजिक-आर्थिक प्रगति का होगा भव्य प्रदर्शन◾अदनान सामी को पद्मश्री पुरस्कार मिलने पर हरदीप सिंह पुरी ने दी बधाई ◾पूर्व मंत्रियों अरूण जेटली, सुषमा स्वराज और जार्ज फर्नांडीज को पद्म विभूषण से किया गया सम्मानित, देखें पूरी लिस्ट !◾कोरोना विषाणु का खतरा : करीब 100 लोग निगरानी में रखे गए, PMO ने की तैयारियों की समीक्षा◾गणतंत्र दिवस : चार मेट्रो स्टेशनों पर प्रवेश एवं निकास कुछ घंटों के लिए रहेगा बंद ◾ISRO की उपलब्धियों पर सभी देशवासियों को गर्व है : राष्ट्रपति ◾भाजपा ने पहले भी मुश्किल लगने वाले चुनाव जीते हैं : शाह◾यमुना को इतना साफ कर देंगे कि लोग नदी में डुबकी लगा सकेंगे : केजरीवाल◾उमर की नयी तस्वीर सामने आई, ममता ने स्थिति को दुर्भाग्यपूर्ण बताया◾ओम बिरला ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी◾PM मोदी ने पद्म पुरस्कार पाने वालों को दी बधाई◾

Bollywood की इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों में हुई यह छोटी-छोटी प्रमुख गलतियां

हमारे देश में Bollywood की दीवानगी लोगों में किस हद तक है यह तो आप जानते ही हैं। यहां पर लोग फिल्मों के दीवाने हैं। ऐसे में लोगों अपने पसंदीदा स्टार की फिल्म देखना कभी नहीं छोड़ते हैं और जो फिल्म हद से ज्यादा पसंद आ जाए तो उसे एक बार नहीं बल्कि कई बार भी देख लेते हैं।

\"\"

Bollywood  की बहुत सारी ऐसी ब्लॉकबस्टर फिल्में रही होंगी। जिन्हें आपने एक बार नहीं बल्कि कई बार देखा होगा। लेकिन उन फिल्मों में ऐसी-ऐसी गलतियां भी हुई हैं जिस पर आपने शायद ही ध्यान दिया होगा। फिल्म बनाते वक्त कई बार फिल्म मेंकर्स से भी छोटी-छोटी गलतियां हो जाती हैं जो आमतौर पर दर्शको को दिखाई नहीं देती है। कुछ ऐसी ही फिल्मों की गलतियां हम आपके लिए लेकर आएं है जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे।

\"\"

1.रा.वन

फिल्म में शाहरुख को साउथ इंडियन दिखाया गया है लेकिन उनको क्रिश्चियन नियमों के अनुसार दफनाया जाता है। हद तो तब हो गई। जब करीना कपूर उनकी अस्थियों को पानी में बहाती हैं। अब जिसको दफना दिया गया हो उसकी अस्थियां विसर्जन कैसे हो सकती हैं।

\"\"

2.जिंदगी ना मिलेगी दोबरा

फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा में कैटरीना कैफ पहले गुलाबी रंग की टीशर्ट में नजर आती हैं। जैसे ही अगले सीन में बाइक पर ऋतिक रोशन से मिलने जाती हैं तो उनके टॉप का रंग पिंक से मैहरून हो जाता है।\"\"

3.ये जवानी है दीवानी

इस सीन में ट्रेन में चढ़ने से पहले बनी (रणबीर कपूर), नैना (दीपिका पादुकोण) की किताब उनके हाथ से ले लेते हैं, लेकिन अगले सीन में नैना के हाथ में किताब फिर से आ जाती है।

\"\"

4.भाग मिल्खा भाग

इस फिल्म में फरहान अख्तर ‘नन्हा मुन्ना राही हूं’ गाना गाते हुए नजर आते हैं, लेकिन ये गाना 1962 में आया, जबकि फिल्म 1950 के दशक पर आधारित है। वहीं, फिल्म के कुछ सीन में मोबाइल टॉवर भी दिखाई दिए और उस समय मोबाइल टॉवर थे ही नहीं।

\"\"

5.चेन्नई एक्सप्रेस

फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में शाहरुख खान के दादाजी फिल्म में मर जाते हैं और शाहरुख को राख लेते हुए दिखाया गया है। लेकिन अगले ही सीन में उनकी दादी वही दादाजी की राख दोबारा से शाहरुख को सौंपती है।\"\"