BREAKING NEWS

कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस का मोदी पर वार, कहा- खुले आम घूम रहे हैं अपराधी, PM मोदी हैं ‘‘मौन’’ ◾दिल्ली: अनाज मंडी में एक मकान में लगी आग, 43 लोगों की मौत, 50 लोगों को सुरक्षित बाहर निकला गया ◾उन्नाव रेप पीड़िता के परिवार ने कहा- CM योगी के आने तक नहीं होगा अंतिम संस्कार, बहन ने की ये मांग◾दिल्ली: अनाज मंडी में लगी भीषण आग पर PM मोदी और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जताया दुख◾RSS प्रमुख मोहन भागवत बोले - गोसेवा करने वाले कैदियों की आपराधिक प्रवृत्ति में आई कमी◾देवेंद्र फडणवीस का दावा- अजित पवार ने सरकार बनाने के लिए मुझसे किया था संपर्क◾उन्नाव रेप पीड़िता का आज होगा अंतिम संस्कार, गांव में सुरक्षा के कड़े इंतजाम◾कहीं एनआरसी जैसा न हो सीएबी का हाल, आरएसएस बना रही रणनीति ◾झारखंड में रविवार को राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी की चुनाव सभाएं◾सोनिया ने रविवार को बुलाई संसदीय रणनीति समूह की बैठक, नागरिकता विधेयक पर होगी चर्चा ◾PM मोदी ने वैज्ञानिकों का कम लागत वाली प्रौद्योगिकियों के विकास का किया आह्वान ◾NIA ने आईएसआईएस 2 संदिग्धों के खिलाफ आरोप पत्र किया दायर◾उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने मरने से पहले कहा-'मुझे बचाओ, मैं मरना नहीं चाहतीं' ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता युवती का शव उसके गांव लाया गया ◾राम मंदिर के ट्रस्ट में संघ प्रमुख भागवत को नहीं होना चाहिए : विहिप◾मेरी मानसिक ताकत तोड़ना चाहती है केंद्र सरकार : चिदंबरम ◾भारत की पहचान 'दुष्कर्म राजधानी' के रूप में बन गई है : राहुल◾TOP 20 NEWS 7 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा का नारा 'अबकी बार, तीन पार' होगा : केजरीवाल◾एनआरसी के खिलाफ कल जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगी पार्टी : संजय सिंह◾

बॉलीवुड केसरी

Bollywood की इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों में हुई यह छोटी-छोटी प्रमुख गलतियां

 fgvrerf

हमारे देश में Bollywood की दीवानगी लोगों में किस हद तक है यह तो आप जानते ही हैं। यहां पर लोग फिल्मों के दीवाने हैं। ऐसे में लोगों अपने पसंदीदा स्टार की फिल्म देखना कभी नहीं छोड़ते हैं और जो फिल्म हद से ज्यादा पसंद आ जाए तो उसे एक बार नहीं बल्कि कई बार भी देख लेते हैं।

\"\"

Bollywood  की बहुत सारी ऐसी ब्लॉकबस्टर फिल्में रही होंगी। जिन्हें आपने एक बार नहीं बल्कि कई बार देखा होगा। लेकिन उन फिल्मों में ऐसी-ऐसी गलतियां भी हुई हैं जिस पर आपने शायद ही ध्यान दिया होगा। फिल्म बनाते वक्त कई बार फिल्म मेंकर्स से भी छोटी-छोटी गलतियां हो जाती हैं जो आमतौर पर दर्शको को दिखाई नहीं देती है। कुछ ऐसी ही फिल्मों की गलतियां हम आपके लिए लेकर आएं है जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे।

\"\"

1.रा.वन

फिल्म में शाहरुख को साउथ इंडियन दिखाया गया है लेकिन उनको क्रिश्चियन नियमों के अनुसार दफनाया जाता है। हद तो तब हो गई। जब करीना कपूर उनकी अस्थियों को पानी में बहाती हैं। अब जिसको दफना दिया गया हो उसकी अस्थियां विसर्जन कैसे हो सकती हैं।

\"\"

2.जिंदगी ना मिलेगी दोबरा

फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा में कैटरीना कैफ पहले गुलाबी रंग की टीशर्ट में नजर आती हैं। जैसे ही अगले सीन में बाइक पर ऋतिक रोशन से मिलने जाती हैं तो उनके टॉप का रंग पिंक से मैहरून हो जाता है।\"\"

3.ये जवानी है दीवानी

इस सीन में ट्रेन में चढ़ने से पहले बनी (रणबीर कपूर), नैना (दीपिका पादुकोण) की किताब उनके हाथ से ले लेते हैं, लेकिन अगले सीन में नैना के हाथ में किताब फिर से आ जाती है।

\"\"

4.भाग मिल्खा भाग

इस फिल्म में फरहान अख्तर ‘नन्हा मुन्ना राही हूं’ गाना गाते हुए नजर आते हैं, लेकिन ये गाना 1962 में आया, जबकि फिल्म 1950 के दशक पर आधारित है। वहीं, फिल्म के कुछ सीन में मोबाइल टॉवर भी दिखाई दिए और उस समय मोबाइल टॉवर थे ही नहीं।

\"\"

5.चेन्नई एक्सप्रेस

फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में शाहरुख खान के दादाजी फिल्म में मर जाते हैं और शाहरुख को राख लेते हुए दिखाया गया है। लेकिन अगले ही सीन में उनकी दादी वही दादाजी की राख दोबारा से शाहरुख को सौंपती है।\"\"