बीते दिनों खबर आयी थी की टीवी और फिल्म जगत की मशहूर सेलिब्रिटी प्रोडूसर एकता कपूर ने सरोगेसी के जरिये बेबी बॉय अडॉप्ट किया है। और अब उन्होंने अपने मातृत्व का पहला कदम उठाते हुए अपने बेबी बॉय का नामकरण भी कर दिया है।

एकता कपूर

एकता कपूर और उनका परिवार इस न्यूबोर्न बेबी को घर ले आये है। रिपोर्ट के मुताबिक ये बेबी बॉय बीते रविवार 27 जनवरी को पैदा हुआ था। एकता कपूर को माँ बनने के लिए उनके करीबियों और फैंस से ढेरों शुभकामनायें मिल रही है।

एकता कपूर

एकता कपूर भी अपने इस फैसले से बेहद उत्साहित है और गर्मजोशी से अपनी जिंदगी की नयी पारी की शुरुआत करने को तैयार है। एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेहद खूबसूरत पोस्ट भी शेयर किया जिसमे उन्होंने अपने दिल की ख़ुशी जाहिर की।

एकता कपूर

एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा “भगवान की कृपा से, मैंने अपने जीवन में कई सफलताओं को देखा है, लेकिन कोई भी ख़ुशी इस खूबसूरत लम्हे से बढ़कर नहीं है। मैं बयान नहीं कर सकती की मेरे बच्चे के जन्म ने मुझे कितना खुश किया है। जीवन में सब कुछ उस तरह से नहीं होता जैसा आप चाहते हैं, लेकिन उन अड़चनों का हमेशा समाधान होता है। मैंने अपना बच्चा पाया है और आज मैं एक माता-पिता बनने के लिए बहुत धन्य महसूस करती हूं। यह मेरे और मेरे परिवार के लिए एक भावनात्मक क्षण है और मैं एक मां होने के इस नए सफर की शुरुआत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती, ”

एकता कपूर

एकता कपूर ने एक और पोस्ट शेयर किया जिसमे उन्होंने डॉक्टर नंदिता पल्शेत्कर का शुक्रिया अदा करते हुए कहा की नंदिता ने पूरी IVF प्रक्रिया के दौरान हर बात का ख्याल रखा और उन्होंने हर तरह का सहयोग और मार्गदर्शन किया जिससे हम इस ख़ुशी को पाने में सफल हुए है।

एकता कपूर

आपको बता दें इससे पहले एकता कपूर के भाई तुषार कपूर भी साल 2017 में एक बेबी बॉय गॉड ले चुके है जिसका नाम लक्ष्य है। एकता ने अपने बेबी बॉय का नाम अपने पिता जितेंद्र के असली नाम पर रखा है। जी हाँ उन्होंने अपने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है जो उनके पिता का नाम था। बॉलीवुड में डेब्यू के लिए बाद में उनके पिता ने जितेंद्र नाम रख लिया था।

एकता कपूर

वर्क फ्रंट की बात करें तो एकता टीवी और फिल्म जगत की सबसे व्यस्त सेलिब्रिटीज में से एक है और कसौटी जिंदगी की शो के रीमेक के बाद अब वो नागिन 3, दिल ही तो है और क़यामत की रात जैसे शोज को प्रोडूस कर रही है। साथ ही एकता कपूर द्वारा निर्मित कई फ़िल्में इस ऑफिस पर रिलीज़ होंगी।

शो खतरों के खिलाड़ी में भारती सिंह ने खोले अपने पति हर्ष को लेकर ये बड़े राज़ !