BREAKING NEWS

PM मोदी ने चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग से की भेंट ◾ भाजपा के शीर्ष नेताओं ने दिल्ली इकाई के नेताओं के साथ विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की ◾पुतिन ने मोदी को मई में विजय दिवस समारोह के लिए किया आमंत्रित ◾नगा मुद्दा : मणिपुर के कांग्रेस विधायक सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे दिल्ली◾महाराष्ट्र : कांग्रेस, राकांपा ने सीएमपी पर बनाई कमेटी, भाजपा भी नाउम्मीद नहीं ◾अमित शाह ने विपक्ष पर ‘‘कोरी राजनीति’’ करने का लगाया आरोप, कहा- किसी दल के पास बहुमत हो तो कर सकता है दावा ◾अयोध्या पर उच्चतम न्यायालय के फैसले को मुख्यमंत्री योगी ने बताया स्वर्णाक्षरों में लिखे जाने वाला ◾पेट में दर्द की शिकायत के बाद मुलायम पीजीआई में भर्ती ◾महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए शिवसेना और कांग्रेस-NCP के बीच बातचीत जारी◾SC के पैनल ने दिल्ली-NCR में 15 नवंबर तक स्कूल बंद रखने का दिया आदेश◾प्रधानमंत्री मोदी को ब्रिक्स सम्मेलन से आर्थिक, सांस्कृतिक संबंध मजबूत होने की उम्मीद ◾TOP 20 NEWS 11 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾बातचीत सही दिशा में आगे बढ़ रही है : ठाकरे ने कांग्रेस नेताओं से मुलाकात के बाद कहा ◾JNU ने वापस लिया शुल्क बढ़ोतरी का फैसला, आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों के लिए योजना की प्रस्तावित ◾सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, RTI के दायरे में आएगा CJI का दफ्तर◾संजय राउत को अस्पताल से मिली छुट्टी, कहा- महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री तो शिवसेना का ही होगा◾कुलभूषण जाधव के लिए पाकिस्तान करेगा अपने आर्मी एक्ट में बदलाव ◾शिवसेना का BJP पर तीखा वार, कहा-सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध का आनंद उठा रही है पार्टी◾कर्नाटक के 17 विधायक अयोग्य, लेकिन लड़ सकते हैं चुनाव : SC◾महाराष्ट्र : राज्यपाल के फैसले को SC में चुनौती देने वाली याचिका का उल्लेख नहीं करेगी शिवसेना◾

बॉलीवुड केसरी

ईशा देओल ने राध्या के बर्थडे पार्टी पर की बहन मिराया तख्तानी की पहली फोटो शेयर

ईशा देओल ने बीती रात अपनी बड़ी बेटी राध्या का दूसरा जन्मदिन मनाया है। ईशा की बेटी की बर्थडे पार्टी में परिवार वालों के साथ-साथ कुछ दोस्तों के साथ अपनी बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस दौरान बहुत से बॉलीवुड स्टार्स अपने बच्चों के साथ ईशा देओल की बेटी की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। 

बर्थडे पार्टी में करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान,तुषार के बेटे लक्ष्य कपूर और सोहा अली खान की बेटी इनाया के साथ बर्थडे पार्टी में पहुंची। वहीं राध्या की बर्थडे पार्टी में नानी हेमा मालिनी  और मासी अहाना देओल पति वैभव और बेटी डेरियन वोहरा के साथ दिखाई दी। 

बात अगर पार्टी में बर्थडे गर्ल और उनकी मोम की करें तो ईशा-राध्या दोनों ने लाइट पिंक और पैस्टल फ्लोरल फ्रॉक पहनी हुई थी। वैसे ईशा और उनकी बेटी को देखने के बाद ऐसा लग रहा था जैसे ईशा ने यह खास मैचिंग बिल्कुल अलग दिखने के लिए करी है। 

बर्थडे पार्टी में बच्चों के साथ-साथ माता-पिता भी लाइट कलर की डे्रसेज पहने दिखाई दिए। वहीं नातिन राध्या के बर्थडे पार्टी में नानी हेमा मालिनी भी बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखीं। ईशा के पति भरत तखतानी भी बेहद सिंपल लुक में नजर आए। 

ईशा देओल ने कुछ ऐसे किया पार्टी का आयोजन,देखें तस्वीरें...


1.



2.



3.



4.

5.


6.


7.


ईशा की बेटी 2 साल की हो गई हैं। बथेर्ड पार्टी में सभी स्टार किड्स बेहद प्यारे लग रहे थे। तैमूर पिंक कलर की शर्ट पहने बहुत क्यूट लग रहे थे उन्होंने हाथ में गिफ्ट भी कैरी किया हुआ था।


वहीं सोहा अपनी बेटी के साथ खुद पार्टी में आई थी। पार्टी में तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य भी आए हालांकि लक्ष्य कैमरे के सामने कंफर्टेबल महसूस नहीं कर रहे थे। 

बता दें कि ईशा ने साल 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की थी। जिससे उन्हें 2 बेटियां हैं। राध्या उनकी बड़ी बेटी है और दूसरी बेटी मिराया अभी केवल 4 महीने की हुई है।