परदे पर दिखने वाले बॉलीवुड सितारों की स्टाइल फैंस खूब कॉपी करते है। खासकर अभिनेत्रियों को अपने अभिनय के साथ साथ लुक्स पर भी बहुत काम करना पड़ता है। फिल्म में ग्लैमर का तड़का लगाने की सारी जिम्मेदारी इन्ही पर तो होती है। मेकअप के साथ साथ हेयर स्टाइल भी काफी ध्यान देना पड़ता है। इन सबसे अलग कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी है जिन्होंने बाल्ड करैक्टर प्ले कर न सिर्फ बोल्ड कदम उठाया बल्कि फिल्म हिट भी हुई। कहना गलत नहीं होगा की अपने किरदार के लिए इन्होने सबकुछ झोंख दिया। आईये नजर डालते है इन बोल्ड एक्ट्रेस पर….

प्रियंका चोपड़ा’: फिल्म मैरी कॉम के लिए प्रियंका ने बाल्ड लुक में नजर आयी और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल करके गयी। न सिर्फ इसमें प्रियंका के जबरदस्त अभिनय की तारीफ हुई बल्कि उनके इस बोल्ड स्टेप को भी सराहा गया।

शिल्पा शेट्टी : फिल्म ‘द डिजायर’ में शिल्पा शेट्टी बाल्ड नजर आई थीं। ये फिल्म विवादों में रही लेकिन शिल्पा के रोल को काफी सराहना मिली थी।

अंतरा माली: ये अभिनेत्री बॉलीवुड में खास सफल नहीं हो पायी पर फिल्म ‘वंस अगेन’ अगेन में इन्होने बौद्ध भिक्षु का किरदार बड़े ही दमदार तरीके से निभाया जिसकी खूब तारीफ की गयी और ये फिल्म भी काफी पसंद की गयी।

तन्वी आजमी: फिल्म बाजीराव में दासी का रोल करने वाली तन्वी ने सबका ध्यान खींचने में कोई कमी नहीं छोड़ी। भले ही ये नाम अभी बॉलीवुड में ख़ास न हो पर प्रतिभा की छाप ने भी बाल्ड किरदार निभा कर पेश कर चुकी है।

अनुष्का शर्मा: फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अनुष्का ने बिंदास करैक्टर निभाया जो प्यार और ब्रेकअप के बीच उलझ कर भी खुश रहती है। अंत में उनका किरदार कैंसर का मरीज हो जाता है जिसके लिए इन्होने भी बाल्ड लुक दर्शकों के लिए पेश किया।

टीना देसाई: फिल्म ‘टेबल नंबर 21’ की एक्ट्रेस टीना देसाई को भले ही मजबूरी में बाल्ड लुक निभाना पड़ा पर उन्होंने इस लुक से अपने किरदार में नयी जान डाल दी।