BREAKING NEWS

जेसिका लाल हत्याकांड : उपराज्यपाल की अनुमति पर समय से पहले रिहा हुआ आरोपी मनु शर्मा ◾बाढ़ से घिरे असम के 3 जिलों में भूस्खलन, 20 लोगों की मौत, कई अन्य हुए घायल◾दिल्ली BJP अध्यक्ष पद से मनोज तिवारी का हुआ पत्ता साफ, आदेश गुप्ता को सौंपा गया कार्यभार◾दिल्ली हिंसा मामले में ताहिर हुसैन समेत 15 के खिलाफ दायर हुई चार्जशीट◾Covid-19 : अब घर बैठे मिलेगी अस्पतालों में खाली बेड की जानकारी, CM केजरीवाल ने लॉन्च किया ऐप◾कारोबारियों से बोले PM मोदी-देश को आत्मनिर्भर बनाने का लें संकल्प, सरकार आपके साथ खड़ी है◾ ‘बीएए3’ रेटिंग को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा-अभी तो स्थिति ज्यादा खराब होगी ◾कपिल सिब्बल का केंद्र पर तंज, कहा- 6 साल का बदलाव, मूडीज का डाउनग्रेड अब कहां गए मोदी जी?◾महाराष्ट्र और गुजरात में 'निसर्ग' चक्रवात का खतरा, राज्यों में जारी किया गया अलर्ट, NDRF की टीमें तैनात◾कोरोना वायरस : देश में महामारी से 5598 लोगों ने गंवाई जान, पॉजिटिव मामलों की संख्या 2 लाख के करीब ◾Covid-19 : दुनियाभर में वैश्विक महामारी का प्रकोप जारी, मरीजों की संख्या 62 लाख के पार पहुंची ◾डॉक्टर ने की जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या की पुष्टि, कहा- गर्दन पर दबाव बनाने के कारण रुकी दिल की गति◾अमेरिका में कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी जारी, मरीजों की आंकड़ा 18 लाख के पार हुआ ◾भारत में कोविड-19 से ठीक होने की दर पहुंची 48.19 प्रतिशत,अब तक 91,818 लोग हुए स्वस्थ : स्वास्थ्य मंत्रालय ◾महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में कोरोना के 2,361 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 70 हजार के पार, अकेले मुंबई में 40 हजार से ज्यादा केस◾दिल्ली - NCR में सीएनजी प्रति किलो एक रुपये महंगी , जानिये अब क्या होंगी नयी कीमतें ◾कोविड-19 : CBI मुख्यालय में कोरोना ने दी दस्तक, दो अधिकारी संक्रमित ◾कोरोना के बीच, 9 जून को बिहार विधानसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे अमित शाह, ऑनलाइन रैली कर जनता को करेंगे संबोधित ◾दिल्ली में कोरोना का कोहराम जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 20 हजार के पार, बीते 24 घंटे में 990 नए मामले◾50 लाख से ज्यादा रेहड़ी - पटरी वालों के लिए सरकार का बड़ा ऐलान, मिलेगा 10 हजार रुपये का लोन◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

जावेद अख्तर के घर जल्द बजने वाली है शहनाई, गर्लफ्रेंड के साथ शादी का ऐलान करेंगे फरहान

बीते 9 जनवरी को बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने अपना 46 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया और इस मौके पर ये भी साफ़ कर दिया है कि वो जल्द अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। क़रीबित सूत्रों एक अनुसार दोनों इस साल अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाना चाहते है। 

बता दें फरहान अख्तर और शिबानी एक दुसरे को करीब 2 साल से डेट कर रहे है और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर ते रहते है। अभी तक की जानकारी के मुताबिक़ फरहान अपनी आने वाली फिल्म तूफ़ान की रिलीज़ के बाद शादी की घोषणा कर सकते है। 

हालांकि कुछ करीबी सूत्रों का कहना है कि भले ही अभी शादी की तारीखें तय नहीं आयी है पर फरहान अपनी फिल्म के रिलीज़ से पहले भी शादी की तरीकों का ऐलान कर फैंस को खुशखबरी दे सकते है। फरहान और शिबानी अभी से अपनी शादी की तैयारियां भी शुरू कर चुके है। 

इस जन्मदिन के मौके पर शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर के साथ तस्वीर शेयर की थी।  तस्वीर के साथ उन्होंने बेहद रोमांटिक कैप्शन देते हुए लिखा था, ' मेरी जिंदगी में प्यार और खुशियों का जादू भने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। आप मेरे लिए सबसे खास है और मुझे अपनी जिंदगी में आप जैसे इंसान की ही जरुरत है।    

शिबानी ने अपने लम्बे कैप्शन में आगे लिखा , ' मैं आजतक अपने जीवन में किसी ऐसे इंसान से नहीं मिली जो आपकी तरह दयालु, शांत , बहादुर और सेल्फलेस हो। आपके साथ ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है और जिंदगी में अच्छे कामों के लिए प्रेरणा दी है। मेरी जिंदगी का हिस्सा बनने के लिए और मेरे लिए वक्त निकालने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।


View this post on Instagram

Happy birthday my better half .. thank you for all the magic, laughter and love you have brought to my life .. you are one of the most beautiful souls I have ever met and the world really needs more like you! I’ve never met anyone as kind, as attentive, as selfless, as brave and as focused as you.. Just being around you has taught me so much ( mainly patience!!) You inspire me! thank you for including me in every part of your life, for making me feel so special and for always making time for ‘us’ !! Having said that you do need to ‘unclench’ a little.. be more ‘free flowing’ ?? To many more sessions in the ring, savouring protein bars together,late night walks with Jim Jam, Jlo movies, finishing my word crossy and foot rubs!! Love you my Foo always ❤️ Can’t wait for the next round ?? @faroutakhtar photo by @errikosandreouphoto style by @pashamalwani HMU @mallikajolly @azima_toppo shibani’s outfit - @dior Farhan’s shirt @hemantandnandita Trousers @bodicebodice

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

बता दें, अपनी पहली पत्नी से तलाक के बाद फरहान अख्तर काफी समय तक सिंगल रहे थे और फिर उनकी जिंदगी में शिबानी दांडेकर की एंट्री हुई।  शुरू में दोनों ने अपने रिश्ते को छुपकर रखा लेकिन अब दोनों ने खुलकर अपने रिश्ते को कबूल कर लिया है। अक्सर दोनों एक साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते है। 

एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच को लेकर किया घिनौना खुलासा, कहा -'प्रोड्यूसर ने कहा था टॉप उतारो'