BREAKING NEWS

Top 20 News - 17 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾बैंकों ने जेट एयरवेज को फिर खड़ा करने की कोशिश छोड़ी, मामला दिवाला कार्रवाई के लिए भेजने का फैसला ◾लोकसभा में साध्वी प्रज्ञा के शपथ लेने के दौरान विपक्ष ने किया हंगामा ◾ममता बनर्जी और डॉक्टरों की बैठक को कवर करने के लिए 2 क्षेत्रीय न्यूज चैनलों को मिली अनुमति◾बिहार : बच्चों की मौत मामले में हर्षवर्धन और मंगल पांडेय के खिलाफ मामला दर्ज◾वायनाड से निर्वाचित हुए राहुल गांधी ने ली लोकसभा सदस्यता की शपथ◾सलमान को झूठा शपथपत्र पेश करने के केस में राहत, कोर्ट ने राज्य सरकार की अर्जी खारिज की◾भागवत ने ममता पर साधा निशाना, कहा-सत्ता के लिए छटपटाहट के कारण हो रही है हिंसा ◾लोकसभा में स्मृति ईरानी के शपथ लेने पर सोनिया गांधी समेत कई विपक्षी नेताओं ने किया अभिनंदन ◾डॉक्टरों और ममता बनर्जी के बीच प्रस्तावित बैठक को लेकर संशय◾डॉक्टरों की देशभर में प्रदर्शन, महाराष्ट्र में 40,000 डॉक्टर हड़ताल पर ◾डॉक्टरों की सुरक्षा की मांग वाली याचिका पर सुनवाई कल : सुप्रीम कोर्ट ◾17वीं लोकसभा का पहला सत्र प्रारंभ, PM मोदी सहित नवनिर्वाचित सांसदों ने ली शपथ ◾संसदीय लोकतंत्र में सक्रिय विपक्ष महत्वपूर्ण, संख्या को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं : PM मोदी ◾वर्ल्ड कप में भारत की पाकिस्तान पर सबसे बड़ी जीत, लगा बधाईयों का तांता, अमित शाह ने बताया एक और स्ट्राइक ◾IMA की हड़ताल में शामिल होंगे दिल्ली के अस्पताल, AIIMS ने किया किनारा ◾ममता आज सचिवालय में जूनियर डॉक्टरों से करेंगी बैठक◾विश्व कप 2019 Ind vs Pak : भारत ने पाकिस्तान को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 89 रन से रौंदा◾IMA के आह्वान पर सोमवार को दिल्ली के कई अस्पतालों में नहीं होगा काम ◾सभी वर्गों को भरोसे में लेकर करेंगे सबका विकास : PM मोदी◾

बॉलीवुड केसरी

फातिमा सना शेख को रमजान में खाने का फोटो शेयर करने पर किया ट्रोल,एक्ट्रेस ने की बोलती बंद

फिल्म दंगल में अपना जादू चलाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख बी टाउन की बोल्ड लिस्ट में शामिल है। फातिमा सना शेख अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी और बोल्ड अवतर के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। यही वजह है कि फातिमा आए दिन ट्रोल भी हो जाती हैं।

लेकिन इस बार खास बात ये है कि अभिनेत्री फातिमा सना शेख ट्रोल होने पर चुप नहीं बैठी बल्कि ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है। जी हां दरअसल फातिमा सना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो किसी गार्डन के लॉन में बैठी दिखाई दे रही हैं। एक कॉफी मग फातिमा के हाथ में है और दूसरा नीचे रखा हुआ है। इसके साथ ही सामने नाश्ते की प्लेट भी नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि पिकनिक यह मेरा खाना नहीं है।

फातिमा की यह तस्वीर सच में बहुत ही गजब की है,जिसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफें भी हो रही है। लेकिन फातिमा की इस तस्वीर को लेकर उनके कुछ फैंस नाराज भी हो गए है। क्योंकि उन्हें ये कताई पसंद नहीं आया कि फातिमा ने रमजान के महीने में खाने की फोटो शेयर की है।

जबकि अभिनेत्री ने अपनी तस्वीर को पोस्ट करते हुए पहले ही ये बात साफ कर दी है कि सामने रखा हुआ खाना उनका नहीं है फिर भी ट्रोलर्स ने उनको निशाने पर ले लिया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि रमजान के महीने में तो ऐसी पोस्ट मत करो बाकी मुस्लिम भी हैं रोजे। इसका सम्मान करो।

यहाँ पढ़े इंस्टाग्राम पोस्ट:https://www.instagram.com/p/BxpwRydB7nl/?utm_source=ig_embed  

कुछ इस अंदाज में फातिमा ने दिया जवाब

बता दें कि फातिमा ने जब ये कॉमेंट पढ़ा तो उन्होंने भी यूजर की बोलती बंद कर दी। अभिनेत्री ने पहले तो ट्रोल को पहले तो अपने कॉमेंट में टैग किया और फिर कहा कि अगर उसे फोटो से परेशानी है तो ऑनलाइन मत आओ। फातिमा के अनुसार जिसको फोटो से दिक्कत है वो ऑनलाइन ही आना बंद कर दे।

ऐश्वर्या Cannes के रेड कार्पेट पर सबसे आखिर में एंट्री मारकर सब पर पड़ी भारी,दिखा stunning लुक