BREAKING NEWS

जन्मदिन पर PM मोदी ने मां हीराबेन से की मुलाकात, साथ में खाया खाना◾गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश की सुरक्षा को लेकर कोई समझौता बर्दाश्त नहीं ◾आज देश सरदार पटेल के एक भारत-श्रेष्ठ भारत के सपने को साकार होते हुए देख रहा है : PM मोदी◾मायावती ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- गैर भरोसेमंद और धोखेबाज है◾शारदा चिट फंड घोटाला : कोलकाता HC ने राजीव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई से किया इनकार◾कपिल सिब्बल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- कश्मीर में हालात सामान्य तो फारुक अब्दुल्ला गिरफ्तार क्यों ?◾मंदी की मार को लेकर जिम्मेदारी से बचना चाहती है बीजेपी सरकार : प्रियंका गांधी◾भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्रियों से जल्द ही करूंगा मुलाकात : डोनाल्ड ट्रंप ◾राजस्थान : BSP को झटका, छह विधायकों ने थामा कांग्रेस का हाथ ◾प्रधानमंत्री मोदी का 69वां जन्मदिन, राष्ट्रपति कोविंद सहित विपक्ष के अन्य नेताओं ने दी शुभकामनाएं◾सरदार सरोवर का गेट खोलने की मांग को लेकर मेधा पाटकर मंगलवार को निकालेंगी रैली ◾PM मोदी अपने जन्मदिन के मौके पर नर्मदा बांध का करेंगे दौरा ◾नितिन गडकरी बोले- सिर्फ आरक्षण से किसी समुदाय का विकास सुनिश्चित नहीं हो सकता ◾TOP 20 NEWS 16 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर बोले- जल्द ही पूरी दुनिया में उपलब्ध होगा दूरदर्शन इंडिया◾योगी सरकार को इलाहाबाद HC से झटका, 17 OBC जातियों को SC में शामिल करने पर रोक◾शरद पवार का ऐलान- महाराष्ट्र में 125-125 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी NCP और कांग्रेस◾हिंदी को लेकर अमित शाह के बयान पर बोले कमल हासन - कोई 'शाह' नहीं तोड़ सकता, 1950 का वादा◾CJI रंजन गोगोई बोले-जरूरत हुई तो मैं खुद जाऊंगा जम्मू-कश्मीर हाई कोर्ट◾गंगवार के बयान पर प्रियंका का वार, कहा-मंत्री जी, 5 साल में कितने उत्तर भारतीयों को दी हैं नौकरियां◾

बॉलीवुड केसरी

फातिमा सना शेख को रमजान में खाने का फोटो शेयर करने पर किया ट्रोल,एक्ट्रेस ने की बोलती बंद

फिल्म दंगल में अपना जादू चलाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख बी टाउन की बोल्ड लिस्ट में शामिल है। फातिमा सना शेख अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी और बोल्ड अवतर के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। यही वजह है कि फातिमा आए दिन ट्रोल भी हो जाती हैं।

लेकिन इस बार खास बात ये है कि अभिनेत्री फातिमा सना शेख ट्रोल होने पर चुप नहीं बैठी बल्कि ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है। जी हां दरअसल फातिमा सना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो किसी गार्डन के लॉन में बैठी दिखाई दे रही हैं। एक कॉफी मग फातिमा के हाथ में है और दूसरा नीचे रखा हुआ है। इसके साथ ही सामने नाश्ते की प्लेट भी नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि पिकनिक यह मेरा खाना नहीं है।

फातिमा की यह तस्वीर सच में बहुत ही गजब की है,जिसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफें भी हो रही है। लेकिन फातिमा की इस तस्वीर को लेकर उनके कुछ फैंस नाराज भी हो गए है। क्योंकि उन्हें ये कताई पसंद नहीं आया कि फातिमा ने रमजान के महीने में खाने की फोटो शेयर की है।

जबकि अभिनेत्री ने अपनी तस्वीर को पोस्ट करते हुए पहले ही ये बात साफ कर दी है कि सामने रखा हुआ खाना उनका नहीं है फिर भी ट्रोलर्स ने उनको निशाने पर ले लिया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि रमजान के महीने में तो ऐसी पोस्ट मत करो बाकी मुस्लिम भी हैं रोजे। इसका सम्मान करो।

यहाँ पढ़े इंस्टाग्राम पोस्ट:https://www.instagram.com/p/BxpwRydB7nl/?utm_source=ig_embed  

कुछ इस अंदाज में फातिमा ने दिया जवाब

बता दें कि फातिमा ने जब ये कॉमेंट पढ़ा तो उन्होंने भी यूजर की बोलती बंद कर दी। अभिनेत्री ने पहले तो ट्रोल को पहले तो अपने कॉमेंट में टैग किया और फिर कहा कि अगर उसे फोटो से परेशानी है तो ऑनलाइन मत आओ। फातिमा के अनुसार जिसको फोटो से दिक्कत है वो ऑनलाइन ही आना बंद कर दे।

ऐश्वर्या Cannes के रेड कार्पेट पर सबसे आखिर में एंट्री मारकर सब पर पड़ी भारी,दिखा stunning लुक