BREAKING NEWS

J&K के बाद मोदी सरकार का एक और बड़ा कदम, 2 केंद्र शासित प्रदेशों का होगा विलय◾प्रधानमंत्री 25 नवम्बर को गुमला में रैली को करेंगे संबोधित◾सरकार चाहे कोई बनाए, किसानों का काम हम पूरा करेंगे : गडकरी ◾झारखंड : नक्सली हमले में एएसआई समेत 4 पुलिसकर्मी शहीद ◾कांग्रेस ने झारखंड चुनाव के लिए उम्मीदवारों की आखिरी सूची जारी की◾शेख हसीना के साथ बैठक सौहार्दपूर्ण रही : ममता ◾राजनाथ ने डीआरडीओ और घरेलू रक्षा उद्योगों के बीच सामंजस्य बनाने की अपील की ◾चुनावी बॉन्ड पर सरकार के पास जवाब नहीं : प्रियंका गांधी वाड्रा◾ कांग्रेस नेता अहमद पटेल बोले- बैठक अभी अधूरी है, कल हम फिर करेंगे बैठक ◾BHU में प्रो. फिरोज खान नियुक्ति विवाद पर छात्रों का धरना समाप्त,विरोध जारी◾राज्यसभा में उठा जेएनयू में फीस बढ़ोतरी का मुद्दा ◾TOP 20 NEWS 22 NOV : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾कांग्रेस, NCP और शिवसेना गठबंधन पर बोले गडकरी- वे महाराष्ट्र को एक स्थिर सरकार नहीं दे पाएंगे◾मुंबई में शिवसेना ने मारी बाजी, किशोरी पेडनेकर बीएमसी की नई मेयर चुनीं गईं◾प्रकाश जावड़ेकर बोले- बीजिंग से कम समय में दिल्ली में प्रदूषण से निपट लेंगे◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान, बोले-पानी और सीवर के नए कनेक्शन पर देने होंगे 2,310 रुपये ◾NCP ने ली भाजपा की चुटकी, कहा- 'शरद पवार ने राजनीति के चाणक्य को दी मात'◾महाराष्ट्र : सरकार गठन को लेकर मुंबई में शाम 4 बजे होगी शिवसेना, NCP और कांग्रेस की बैठक◾संसद परिसर में कांग्रेस ने 'Electoral Bond' के खिलाफ किया प्रदर्शन◾गठबंधन पर संजय निरुपम तंज, कहा- 'तीन तिगाड़े काम बिगाड़े' वाली सरकार चलेगी कब तक?◾

बॉलीवुड केसरी

फातिमा सना शेख को रमजान में खाने का फोटो शेयर करने पर किया ट्रोल,एक्ट्रेस ने की बोलती बंद

 screenshot 3 22

फिल्म दंगल में अपना जादू चलाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख बी टाउन की बोल्ड लिस्ट में शामिल है। फातिमा सना शेख अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी और बोल्ड अवतर के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। यही वजह है कि फातिमा आए दिन ट्रोल भी हो जाती हैं।

लेकिन इस बार खास बात ये है कि अभिनेत्री फातिमा सना शेख ट्रोल होने पर चुप नहीं बैठी बल्कि ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है। जी हां दरअसल फातिमा सना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो किसी गार्डन के लॉन में बैठी दिखाई दे रही हैं। एक कॉफी मग फातिमा के हाथ में है और दूसरा नीचे रखा हुआ है। इसके साथ ही सामने नाश्ते की प्लेट भी नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि पिकनिक यह मेरा खाना नहीं है।

फातिमा की यह तस्वीर सच में बहुत ही गजब की है,जिसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफें भी हो रही है। लेकिन फातिमा की इस तस्वीर को लेकर उनके कुछ फैंस नाराज भी हो गए है। क्योंकि उन्हें ये कताई पसंद नहीं आया कि फातिमा ने रमजान के महीने में खाने की फोटो शेयर की है।

जबकि अभिनेत्री ने अपनी तस्वीर को पोस्ट करते हुए पहले ही ये बात साफ कर दी है कि सामने रखा हुआ खाना उनका नहीं है फिर भी ट्रोलर्स ने उनको निशाने पर ले लिया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि रमजान के महीने में तो ऐसी पोस्ट मत करो बाकी मुस्लिम भी हैं रोजे। इसका सम्मान करो।

यहाँ पढ़े इंस्टाग्राम पोस्ट:https://www.instagram.com/p/BxpwRydB7nl/?utm_source=ig_embed  

कुछ इस अंदाज में फातिमा ने दिया जवाब

बता दें कि फातिमा ने जब ये कॉमेंट पढ़ा तो उन्होंने भी यूजर की बोलती बंद कर दी। अभिनेत्री ने पहले तो ट्रोल को पहले तो अपने कॉमेंट में टैग किया और फिर कहा कि अगर उसे फोटो से परेशानी है तो ऑनलाइन मत आओ। फातिमा के अनुसार जिसको फोटो से दिक्कत है वो ऑनलाइन ही आना बंद कर दे।

ऐश्वर्या Cannes के रेड कार्पेट पर सबसे आखिर में एंट्री मारकर सब पर पड़ी भारी,दिखा stunning लुक