BREAKING NEWS

INX मीडिया : चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत, CJI के समक्ष जाएगा मामला ◾राहुल का केंद्र पर वार, कहा-चिदंबरम के चरित्रहनन के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही मोदी सरकार◾चिदंबरम के बचाव में प्रियंका, बोली-केंद्र की असफलताओं को उजागर करने की भुगत रहे है सजा◾उत्तर प्रदेश : योगी कैबिनेट का हुआ विस्तार, 23 मंत्रियो ने ली शपथ ◾कश्मीर मामले पर ट्रंप ने फिर की मध्यस्थता की पेशकश, कहा- PM मोदी से करूंगा बात◾INX मीडिया : चिदंबरम की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने जारी किया लुकआउट नोटिस ◾मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर PM मोदी ने किया शोक व्यक्त ◾भारतीय सेना ने लिया अभिनंदन का बदला, गिरफ्तार करने वाले पाक कमांडो को किया ढेर◾चिदंबरम के लिए कयामत की रात, जेल या बेल पर फैसला सुबह ◾पंजाब, हरियाणा में बनी हुई है बाढ़ की स्थिति◾अयोध्या मामला : हिंदू निकाय ने न्यायालय से कहा: 12 वीं सदी में मंदिर के अस्तित्व का उल्लेख ◾INX मीडिया घोटाला : सीबीआई और ED ने चिदंबरम पर कसा शिकंजा , घर पर लगाया नोटिस, तलाशी अभियान अब भी जारी...◾PM मोदी ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री को फोन कर लंदन में भारतीयों पर हुए हमले का उठाया मुद्दा ◾असम में NRC भारत का आंतरिक मामला : जयशंकर ◾गडकरी और जावड़ेकर ने एम्स जाकर जेटली की सेहत की जानकारी ली ◾अनुच्छेद 370 हटने के बाद बारामूला में पहली मुठभेड़ ◾आम आदमी पार्टी के विधायक संदीप कुमार अयोग्य घोषित◾कश्मीर मुद्दे पर रक्षा मंत्री की US रक्षा मंत्री से बात , राजनाथ बोले - ये हमारा अंदरूनी मसला◾चंद्रयान-2 ने चांद की कक्षा में सफलतापूर्वक किया प्रवेश , अब ISRO का ध्यान ‘सॉफ्ट लैंडिंग’ पर ◾TOP 20 NEWS 20 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

बॉलीवुड केसरी

बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहा फिल्म भारत का पहला हफ्ता, अब तक कमाए इतने करोड़ !

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी  वाली फिल्म ‘भारत’ ईद के अवसर पर पांच जून को प्रदर्शित हुयी है। भारत ने पहले वीकेंड के दौरान 95 करोड़ से अधिक की कमाई की थी।

सलमान खान-कैटरीना कैफ की जोड़ी वाली फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म ने चौथे दिन करीब 27 करोड़ और पांचवे दिन 27.90 करोड़ की कमाई की। छठे दिन सोमवार से फिल्म की कमाई में भारी गिरावट आई है। 

फिल्म ने सोमवार को सिर्फ 9.20 करोड़ और मंगलवार को 8.0 करोड़ रुपए ही कमाए हैं। इसी के साथ फिल्म का भारत का कुल कलेक्शन 167.60 करोड़ हो गया है। फिल्म भारत के लिए अगला हफ्ता काफी फायदेमंद साबित होने वाला है क्योंकि अगले हफ्ते कोई बड़ फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। 

ऐसे में ‘भारत’ ज्यादा से ज्यादा दर्शक अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो सकती है। फिल्म की धमाकेदार कमाई को देखते हुए ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म अगले कुछ ही दिन में 200 करोड़ का आंकड़ आसानी छू सकती है। 

सलमान ने फिल्म ‘भारत’ में कुछ हटकर करने की कोशिश की है। फिल्म ‘भारत’ न सिर्फ एक शख्स की कहानी है बल्कि इसके जरिये देश के बदलते स्वरूप और इसकी आत्मा की बात भी कही गई है।

 फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार की कहानी है जो भारत-पाक विभाजन में अलग हो जाता है। फिल्म ‘भारत’ को ओवरसीज मिलाकर 6000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। 

यह फिल्म कोरियाई फिल्म ओड टू माय फादर का रीमेक है। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ की भी अहम भूमिकायें है।

अपने युवा प्रशंसक की अचानक मौत पर दुखी हुए रणवीर सिंह, सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि